सिनेजीवन: इस साल कृति सेनन करेंगी धमाका! ये 5 फिल्में होंगी रिलीज! और कोरोना की चपेट में आई ये अभिनेत्री

एक सुपरहिट 2021 के बाद, कृति सेनन के पास 2022 के लिए घोषित सबसे अधिक रिलीज़ हैं, जिसके साथ कृति ने टॉप पर अपनी स्थिति को मजबूत रखना जारी रखा है और 'सेक्रेड गेम्स' से पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सैत कोरोना पॉजिटिव है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

2022 में कृति सैनन की 5 फिल्में होंगी रिलीज़, करेंगी धमाका!

कृति सेनन की 2022 में पांच फिल्में रिलीज होंगी। सभी फिल्में अलग-अलग शैलियों से संबंधित हैं। वह अपनी पिछले साल की रिलीज 'मिमी' को अपनी कला में निखार लाने का श्रेय देती हैं। बीते हुए साल पर विचार करते हुए, कृति कहती हैं कि पेशेवर रूप से 2021 एक अद्भुत वर्ष था। 'मिमी' को जिस तरह का प्यार मिला है, वह बेहद जबरदस्त है और इसने न केवल मुझे एक एक्टर के रूप में जोखिम लेने के लिए और अधिक आश्वस्त किया है, बल्कि मुझे मजबूत भी बनाया है। आने वाले वर्ष में और अधिक प्रयोग करने वाली भूमिकाएँ निभाने की आशा करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया कि जो बात मुझे सबसे अधिक उत्साहित करती है, वह यह है कि ये सभी परियोजनाएँ पूरी तरह से अलग शैलियों और दुनिया से संबंधित हैं। इसलिए 2022 में फैंस के बहुत कुछ है। अभिनेत्री प्रभास के साथ 'आदिपुरुष', अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे', टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत', वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' और कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' में नजर आएँगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'बर्लिन' में मुख्य भूमिका निभाएंगे अपारशक्ति खुराना

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना 2022 की शुरूआत अतुल सभरवाल की अगली फिल्म 'बर्लिन' से करेंगे, जो एक रोमांचक सस्पेंस थ्रिलर है। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में होंगे। 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' के बाद इस जॉनर में अभिनेता की यह दूसरी फिल्म होगी और यह इसी महीने रिलीज होगी। इसकी शूटिंग प्रमुख शहरों दिल्ली, आगरा और भोपाल में की जाएगी। अपारशक्ति ने कहा, 'मैं अब सेट पर आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।' "साल 2021 मेरे लिए अनुभवों से भरा रहा है। एक पॉजिटिव नोट पर मुख्य भूमिका निभाने की अपनी यात्रा शुरू करने के साथ, मुझे अलग-अलग, गंभीर शैलियों का पता लगाने का अवसर भी मिला, जो कि मैं पहले दिन से करना चाहता था। वहां पहुंचने में मेरी मदद अतुल सभरवाल से बेहतर और कौन कर सकता था?" अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए, अपारशक्ति ने अतुल के पिछले प्रोजेक्ट को याद किया। "मैंने अतुल सर के काम का बहुत बारीकी से पालन किया है और मैं बेझिझक उनपर भरोसा करता हूं, खासकर जब इस मुश्किल शैली में कहानी कहने की बात आती है। मुझे अभी तक याद है कि 'माई वाइफ्स मर्डर' अपने समय से आगे की फिल्म थी।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अरमान मलिक का नया रोमांटिक सिंगल 'यू' हुआ रिलीज

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक का नया रोमांटिक सिंगल 'यू' रिलीज हो गया है। ये गाना पेरिस की पृष्ठभूमि पर सेट है। इसे अपने करियर का सबसे रोमांटिक गाना बताते हुए, गायक ने इसे उन लोगों को समर्पित किया है जो शर्म से प्यार का इजहार नहीं कर पाते है। अरमान और एम्मा डेक्लर्क का 'यू' एक ऐसी दुनिया में खिलते युवा प्रेम को दर्शाता है जो बहुत ही भावुकता से भरा है। अरमान कहते है कि यह मेरे लिए रोमांचक है कि मैं श्रोताओं के लिए ऐसा गाना ला पाया हूं। यह गाना अरमान के करियर के सबसे महत्वाकांक्षी गीतों में से एक है। अरिस्टा रिकॉर्डस (सोनी म्यूजिक यूएसए) द्वारा प्रस्तुत और अरमान मलिक द्वारा गाया गया, 'यू' यूट्यूब और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कुब्रा सैत कोरोना पॉजिटिव, लोगों को घर पर टेस्ट करने की सलाह दी

'सेक्रेड गेम्स' से पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सैत कोरोना पॉजिटिव है। उन्होंने इसकी जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से दी। वहां उन्होंने लोगों को इससे बचाव के लिए उपायों के बारे में भी बताया है। उन्होंने लिखा, "आप सभी अपना मास्क लगाकर रखें। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया करके घर पर ही टेस्ट कर लें .. (ताकि हम पहले से ही बोझिल स्वास्थ्य प्रणाली पर और बोझ नहीं बढ़ाएं)।" हाल ही में अभिनेत्री एप्पल टीवी प्लस के विज्ञान-फाई शो 'फाउंडेशन' में नजर आई थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को याद दिलाया कि देश की स्वास्थ्य प्रणाली कोरोना मामलों में तेजी के कारण काफी तनाव में है। सैत ने कहा, 'मुझे अभी भी तक लैब से अपनी रिपोर्ट नहीं मिली हैं। 36 घंटे हो गए हैं। बेहतर होगा कि घर के अंदर रहें। आपको यह एहसास भी नहीं होगा कि आप इस वायरस के लिए एक केरियर हो सकते हैं ।' अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में, उन्होंने कहा कि वह ठीक हैं और उनमें केवल हल्के लक्षण हैं। "मैं ठीक हूं। घर पर आराम कर रही हूं और टीवी देख रही हूं। शांत रहें, तरल पदार्थ का सेवन करें, थोड़ा टीवी देखें और फोन कम चलाएं, ताकि हम 5-7 दिनों में ओमिक्रॉन को बॉय कह सकें।" कुब्रा को आखिरी बार एप्पल टीवी प्लस के साइंस-फिक्शन शो 'फाउंडेशन' में देखा गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia