सिनेजीवन: इस दिन रिलीज होगा कृति सैनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर और 5जी मामले में जूही चावला की याचिका पर सुनवाई टली

कृति सैनन की फिल्म मिमीग का ट्रेलर कल रिलीज होगा और 5जी मामले में फंसी एक्ट्रेस जूही चावला की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनवाई टाल दी है, जो उन्होंने 20 लाख रुपये के जुर्माने के खिलाफ दाखिल की थी

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

5जी मामलाः हाई कोर्ट ने टाली जूही चावला की याचिका पर सुनवाई

5जी मामले में फंसी एक्ट्रेस जूही चावला की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनवाई टाल दी है, जो उन्होंने 20 लाख रुपये के जुर्माने के खिलाफ दाखिल की थी। जूही चावला ने बीते दिनों 5 जी नेटवर्क के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज करते हुए एक्ट्रेस पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था। इस मामले की सुनवाई करने वाले जस्टिस संजीव नरुला ने भी खुद को मामले से अलग कर लिया है और किसी दूसरी बेंच को मामला ट्रांसफर करने को कहा गया है। अब इस मामले की सुनवाई दूसरी बेंच द्वारा 29 जुलाई को की जाएगी। बता दें, पिछले हफ्ते 5जी मामले में जस्टिस जेआर मिढा ने जूही चावला की अपील को खारिज किए जाने के बजाय रिजेक्ट कर दिया था और उन्हें जल्द से जल्द 20 लाख रुपये का जुर्माना भरे जाने का निर्देश दिया था। कोर्ट ने इसके लिए एक्ट्रेस को एक हफ्ते का टाइम भी दिया था। हालांकि जूही चावला ने अभी तक 20 लाख का जुर्माना नहीं भरा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कल रिलीज होगा कृति सैनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर!

कृति सैनन की फिल्म मिमी को लेकर काफी समय से चर्चा है और इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में कृति सैनन के साथ उनकी पूरा परिवार नजर आ रहा है। पोस्टर को रिलीज करते हुए ये भी बताया गया है कि इसका ट्रेलर कल यानि 13 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फैंस इसका काफी समय से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर डालते हुए कृति सैनन ने एक कैप्शन भी लिखा है। कृति ने लिखा है कि.. 'ये रही मिमी की पूरी दुनिया पर क्या है ये उसकी पूरी दुनिया? बस एक दिन और.. कल रिलीज हो रहा है मिमी का ट्रेलर। आपने कभी भी ऐसी उम्मीद नहीं की होगी। फिल्म 30 जुलाई को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।' कृति का ये पोस्ट काफी चर्चा में है और फैंस लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्टर में कृति सैनन के साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी और मनोज पहवा भी नजर आ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया ट्रेलर: नोरा फतेही की देशभक्ति आपको भी चौंका देगी

अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के ट्रेलर के रिलीज के साथ फिल्म के डायलॅाग और सभी कलाकारों की चर्चा हो रही है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, शरद केलकर, सोनाक्षी सिन्हा के साथ जो एक नाम अचानक से लाइमलाइट में आ रहा है वो है नोरा फतेही का। नोरा फतेही की ट्रेलर में पहली झलक ये साफ बता रही है कि वो केवल एक डांसर के तौर पर नहीं बल्कि फिल्म में एक्शन और देशभक्ति के रंग में रंगी हुई नजर आने वाली हैं। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के सभी देश भक्ति जज्बा वाले डायलॅाग के बीच नोरा फतेही की आवाज में मैं रहूं या ना रहूं हिंदुस्तान रहेगा भी छाया हुआ है। नोरा फतेही ने अपनी इंस्टास्टोरी में ट्रेलर के एक सीन की झलक दिखाई है जो ये बताती है कि नोरा भी भुज के कलाकारों की फौज में एक दमदार एक्ट्रेस के तौर पर उभर कर सामने आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। भुज की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई एक सच्ची और साहसिक घटना से प्रेरित है। स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में अजय देवगन हैं। नोरा फतेही इस फिल्म में भारतीय जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी। जहां वो पहली दफा स्क्रीन पर खतरनाक एक्शन करते हुए भी दिखाई देंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मुंबई में अभिनेता सुनील शेट्टी वाली रिहाईशी इमारत सील

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने दक्षिण मुंबई में एक पॉश इमारत की कई मंजिलों को बढ़ते कोविड मामलों के कारण सील कर दिया है, जहां बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ रहते हैं। नागरिक अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है। 120 फ्लैटों वाली 30 मंजिला इमारत अल्टामाउंट रोड पर पृथ्वी अपार्टमेंट है, जहां पिछले कुछ दिनों में कई नए कोविड -19 मामलों का पता चला है। इसके बाद इसकी कुछ प्रभावित मंजिलों को सील कर दिया गया है।

बीएमसी के कोविड -19 प्रोटोकॉल के अनुसार, यदि किसी विशेष इमारत में पांच से अधिक सक्रिय मामले हैं, तो यह संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सीलिंग के लिए योग्य है। हालांकि, फिटनेस के शौकीन शेट्टी और उनका परिवार इस समय शहर से बाहर हैं और बीएमसी डी वार्ड की कार्रवाई से प्रभावित नहीं हैं। फिर भी, उन्होंने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की "लॉक इन या लॉक आउट? बोलो, बोलो, बताओ।" पृथ्वी अपार्टमेंट के साथ, नागरिक निकाय ने कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या के लिए दक्षिण मुंबई के समृद्ध मालाबार हिल और परिवेश में कम से कम 9 अन्य पॉश इमारतों पर मुहर लगा दी है। बीएमसी के अनुसार, दूसरी लहर में, भीड़-भाड़ वाले स्लम क्षेत्रों की तुलना में आवासीय भवनों या गगनचुंबी इमारतों से अधिकांश मामले सामने आए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सूर्या की 'सूरराई पोटरू' का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

तमिल स्टार सूर्या की 2020 की हिट 'सूरराई पोटरू' का हिंदी में रीमेक बनाया जाएगा । इसका निर्देशन सुधा कोंगारा करेंगी, जिन्होंने तमिल मूल फिल्म का निर्देशन किया था। 'सूरराई पोटरू' नेदुमारन राजंगम और मारा की कहानी है, जो सूर्या द्वारा निभाई गई है। इसमें आम आदमी को उड़ने की सुविधा मुहैया कराई जाती है और इस प्रक्रिया में अपने परिवार, दोस्तों और सरासर इच्छा शक्ति की मदद से दुनिया के सबसे अधिक पूंजी उद्योग को खड़ा लेता है। यह फिल्म आंशिक रूप से एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है।

सूर्या कहते हैं, 'सूरराई पोटरू' पर जो प्यार और प्रशंसा बरसाई गई, वह अभूतपूर्व थी। जिस क्षण से मैंने पहली बार यह कहानी सुनी, मुझे लगा कि यह एक अखिल भारतीय फिल्म होनी चाहिए, क्योंकि इसकी आत्मा ऐसी थी। कैप्टन गोपीनाथ की प्रेरक कहानी को हिंदी में बताने के लिए अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, जिन्होंने गुणवत्तापूर्ण कंटेंट बनाया है। इसे जोड़ते हुए, एयर डेक्कन के संस्थापक, कैप्टन जीआर गोपीनाथ कहते हैं, "मैं 'सूरराई पोटरू' को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं और अब फिल्म के हिंदी रूपांतरण का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia