सिनेजीवन: आमिर खान का बड़ा ऐलान, बैसाखी पर रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा' और रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में लगी आग

आमिर-करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में आग लगने की खबर सामने आ रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग बिल्डिंग के 12वें फ्लोर पर लगी थी। आग लगने की खबर के तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और ऐंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग बिल्डिंग के 12वें फ्लोर पर लगी थी। आग लगने की खबर के तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और ऐंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं। बिल्डिंग में लगी आग में रकुल प्रीत के घर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। वहीं अब तक आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चला है।इस घटना में किसी के घायल या हताहत होने की अभी तक कोई सूचना नहीं आई है।

सिनेजीवन: आमिर खान का बड़ा ऐलान, बैसाखी पर रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा' और रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में लगी आग

आमिर खान का बड़ा ऐलान, बैसाखी पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान प्रोडक्शंस, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय दर्शकों को लगान, तारे ज़मीन पर, दंगल और कई अन्य सिनेमाई रत्न दिए हैं, उन्होंने वायकॉम 18 स्टूडियोज़ की प्रस्तुति "लाल सिंह चड्ढा" के लिए बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को अपनी अगली रिलीज की तारीख के रूप में घोषित कर दिया है। बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 से लाल सिंह चड्ढा की भिड़ंत होगी। अतुल कुलकर्णी ने छह बार अकैडमी अवॉर्ड-विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण किया है जिसे एरिक रोथ ने लिखा था। 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं। फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ ने एक नए पोस्टर के साथ 14 अप्रैल, 2022 में बैसाखी के अवसर पर 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है।

टॉलीवुड अभिनेत्री पर हमला करने वाला युवक गिरफ्तार

हैदराबाद पुलिस ने पिछले रविवार को टॉलीवुड अभिनेत्री शालू चौरसिया पर हुए हमले के आरोप में एक फिल्म कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि कोम्मू बाबू फिल्म के सेट पर काम करता है और बंजारा हिल्स के इंदिरा नगर इलाके में रहता है। युवक की उम्र 21 साल है। वह तेलंगाना के महबूबनगर जिले का मूल निवासी है और उस पर पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं और वह एक मामले में जेल की सजा भी काट चुका है। पुलिस ने अभिनेत्री का आईफोन ढूढ लिया है, जिसे उसने 14 नवंबर को बंजारा हिल्स के केबीआर पार्क में हमला करने के बाद छीन लिया था। पुलिस ने पाया कि आरोपी न केवल स्नैचिंग में शामिल था बल्कि पीड़िता से छेड़छाड़ भी करता था। उन्होंने कहा, हम उससे और पूछताछ कर रहे हैं। आयुक्त ने कहा कि गिरफ्तारी 80 लोगों की शारीरिक जांच के बाद की गई और इससे मामले को सुलझाने में समय लगा। अंजनी कुमार ने कहा कि युवक ने पहले खेतिहर मजदूर के रूप में काम किया था और फिर एक फिल्म स्टूडियो में अटेंडेंट के रूप में कार्यरत था। उन्होंने कहा कि उसे नियुक्त करते समय, मानव संसाधन प्रबंधक ने स्पष्ट रूप से उनके पूर्ववृत्त की जांच नहीं की। आयुक्त ने कहा कि कंपनियां भर्ती के समय पुलिस की मदद ले सकती हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia