सिनेजीवन: GOT निर्देशक ने माना जल्दबाजी में शूट हुआ अंतिम सीजन और Big Boss प्रतिभागियों को जॉबलेस कहने पर ट्रोल हुईं पायल

HBO की मशहूर टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के निर्देशक ने माना है कि आखिरी सीजन जल्दबाजी में शूट किया गया था और बिगबॉस के प्रतिभागियों को जॉबलेस कहने पर शो की पूर्व कंटेस्टटेंट पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अंतिम सीजन की शूटिंग का समापन मई में हुआ था। इसे दर्शकों की उतनी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। कई लोगों ने इस मशहूर सीरीज को बर्बाद करने के लिए इसके निर्माताओं को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई और अब इसके कई महीनों बाद निर्देशक नील मार्शल ने इसके आठवें सीजन को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि इसे हड़बड़ी में बनाया गया था। द सन डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, नील ने इसके बारे में खुलकर बात की।

नील 'गेम ऑफ..' के कई एपिसोड्स बना चुके हैं जिनमें 'ब्लैकवॉटर' (सीजन 2, एपिसोड 9) और 'द वॉचर्स ऑन द वॉल' (सीजन 4, एपिसोड 9) शामिल हैं।

नील ने कहा, "आखिरकार सभी किरदारों का समापन वहीं हुआ जहां होना था, लेकिन मुझे लगता है कि इनमें से कुछ किरदारों के साथ जल्दबाजी की गई। मैं मानता हूं कि ऐसा हुआ है। मुझे ऐसा लगता है कि कहानी को सही ढंग से नहीं सजाया गया है, लेकिन उनका समापन वहीं हुआ जहां होना था।"

उन्हें युद्ध का कौन सा दृश्य सबसे ज्यादा पसंद आया, उन्होंने इस बारे में भी बात की, नील ने इसके लिए ब्लैकवॉटर को चुना, खासकर इसलिए क्योंकि अंतिम क्षण में उन्हें इसमें लिया गया था।

नील ने कहा, "मुझे लगता है कि ब्लैकवॉटर एक क्रेजी एपिसोड है क्योंकि अंतिम घड़ी में मुझे इसमें शामिल किया गया था। मूल निर्देशक पीछे हट गया और एक हफ्ते के भीतर मुझे नोटिस दिया गया।"

उन्होंने आगे कहा, "यह एक हफ्ता मेरी जिंदगी का सबसे ज्यादा पागलपन कर देनेवाला था, क्योंकि सारी तैयारियां इसी दौरान करनी थी, लेकिन हमने ऐसा किया और इस कुछ शानदार कार्य भी किए, इसलिए शायद इस अचीवमेंट फैक्टर के लिए ब्लैकवॉटर मेरा पसंदीदा एपिसोड है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

Big Boss प्रतिभागियों को जॉबलेस कहने पर ट्रोल हुईं पायल

'बिग बॉस' की पूर्व प्रतिभागी पायल रोहतगी ने शो के इस सीजन के प्रतिभागियों को 'जॉबलेस' कहा है। अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे शो के प्रतिभागियों पर फब्तियां कसने के अलावा पायल ने इन्हें 'जॉबलेस' भी कहा है।

पायल ने बुधवार को ट्वीट किया, "राम-राम जी। अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक इन सभी के पास वर्तमान में कोई काम नहीं है..इसलिए इन्होंने पैसों के लिए 'बिग बॉस 13' करने का फैसला लिया है। बाकी जो हैं वे बेमतलब के हैं जिन्हें सिर्फ फेम की जरूरत है इसलिए ये मुफ्त में ही आ गए होंगे। मैं भी 'जॉबलेस' थी जब मैं 'बिग बॉस' में गई थी।"

पायल के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें भी जोबलेस और ब्रेनलेस कहना शुरू कर दिया। एक यूजर ने बड़ी ही विनम्रता से लिखा, ‘आप तो बिग बॉस के दूसरे सीजन के बाद से ही जॉब लेस हैं। दुर्भाग्य की बात है कि वे लोग बिग बॉस में पूर्व प्रतिभागियों को नहीं लेते।’

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पायल 'बिग बॉस' के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं। उस दौरान घर में ठहरे शो के दूसरे प्रतिभागी राहुल महाजन संग अपने रोमांस के लिए पायल लगातार सुर्खियों में रही थीं।
(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय