सिनेजीवन: रिलीज हुआ तापसी की 'लूप लपेटा' का ट्रेलर और प्राइम वीडियो ने 'पुष्पा' के हिंदी वर्जन की रिलीज तारीख बदली

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की कॉमेडी-थ्रिलर 'लूप लपेटा' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है और प्राइम वीडियो ने 'पुष्पा: द राइज़' के हिंदी वर्जन की रिलीज़ की तारीख बदल दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कॉमेडी-थ्रिलर 'लूप लपेटा' का ट्रेलर रिलीज

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की कॉमेडी-थ्रिलर 'लूप लपेटा' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया। यह तापसी पन्नू द्वारा निबंधित सावी की एक लंबी यात्रा को दशार्ता है। वह ताहिर राज भसीन द्वारा निभाए गए अपने प्रेमी सत्या के जीवन को बचाने की कोशिश करती है, जब वह जुए की बोली में एक डकैत की नकदी खो देता है। जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर 'रन लोला रन' पर आधारित यह फिल्म निर्देशक आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित है। तापसी ने कहा कि 'लूप लपेटा' एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगी। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे किरदारों और कहानी से प्यार हो गया! यह फिल्म उन विकल्पों के बारे में है जो सावी बनाती हैं और कैसे वह निर्णय उसकी यात्रा को उसके प्यार मिलाते हैं। कॉमेडी और थ्रिलर का एक आदर्श संयोजन, 'लूप लपेटा' आपको बांधे रखेगा।

ट्रेलर लॉन्च पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, ताहिर ने कहा कि मैं एक महीने के भीतर नेटफ्लिक्स के साथ अपना दूसरा प्रोजेक्ट रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और अब सत्या और सावी की रोलरकोस्टर राइड को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हूं। अपने डेब्यू वेंचर के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आकाश भाटिया ने कहा कि मैं 'लूप लपेटा' की दुनिया में एक झलक साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों के लिए एक रोमांचक और मनोरंजक सवारी है। सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा आयुष माहेश्वरी के साथ निर्मित 'लूप लपेटा' का प्रीमियर 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा।

28 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी 'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ'

सिड मक्कड़, न्यारा बनर्जी और प्रियांशु चटर्जी के साथ ब्रिटिश अभिनेता टोनी रिचर्डसन, जॉर्ज डॉसन, एम्मा गैलियानो अभिनीत मनोवैज्ञानिक हॉरर श्रृंखला 'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ' 28 जनवरी से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। सैम भट्टाचार्जी द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित छह-भाग की श्रृंखला, एक प्रतिभाशाली पैरामनोवैज्ञानिक जासूस के जीवन का अनुसरण करती है। श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, अभिनेता प्रियांशु चटर्जी कहते हैं कि मुझे डरावनी जगह पसंद है और मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हूं। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि 'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ' थोड़ी अलग है।

सैम भट्टाचार्जी कहते हैं कि हम इस श्रृंखला पर लोगों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और दर्शकों यह पसंद आएंगी। हमारे पास स्क्रीन पर एक प्रतिभाशाली कलाकार और एक समान रूप से प्रतिभाशाली टीम है। मैं इरोज नाउ पर बरुन राय को दूसरी दुनिया से संपर्क करते देखने के लिए उत्सुक हूं। 'बरुन राय एंड द हाउस ऑन द क्लिफ' 28 जनवरी से विशेष रूप से इरोज नाउ पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्राइम वीडियो ने 'पुष्पा: द राइज़' के हिंदी वर्जन की रिलीज़ की तारीख बदली

एक्शन, ड्रामा, डांस या कॉमेडी कहें, अल्लू अर्जुन टैलेंट का पिटारा हैं। ऐसा ही एक उदाहरण उनके द्वारा नवीनतम ब्लॉकबस्टर हिट 'पुष्पा: द राइज' में देखने मिला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देशभर में नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। मुख्य भूमिका में अल्लू अर्जुन अपने शक्तिशाली डायलॉग और डांस मूव्स से दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं, जिसने निर्माताओं को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को हिंदी डब वर्शन की रिलीज़ को स्थानांतरित करने के लिए प्रेरित किया है। अभिनेता को अपने किरदार और परफॉर्मेंस के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। मूल रूप से तेलुगु में बनी इस फिल्म के मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब वर्शन हैं। अल्लू अर्जुन एक मेगा स्टार हैं और पूरे देश में लोकप्रिय हैं। अल्लू अर्जुन का विशाल फैनडम अब हिंदी भाषी राज्यों में भी अपनी जगह बना रहा है, जिसके कारण निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी वर्शन की रिलीज की तारीख बदल दी है।

एक सूत्र ने बताया, "यह देखते हुए कि हिंदी वर्शन पहले ही 80 करोड़ रुपये को पार कर चुका है और अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए, 'पुष्पा: द राइज' के निर्माताओं ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से अपने प्लेटफॉर्म पर वास्तविक रिलीज के एक सप्ताह के बाद हिंदी-डब वर्शन की तारीख को स्थानांतरित करने का अनुरोध करने का फैसला किया है।" मेगास्टार की लोकप्रियता को देखते हुए यह हिंदी बाजार में किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्म का सबसे बड़ा डेब्यू है। फिल्म को सिनेमाघरों में 17 दिसंबर, 2021 में रिलीज़ किया गया था, जबकि हिंदी वर्शन की स्ट्रीमिंग 14 जनवरी 2022 से शुरू होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia