सिनेजीवन: इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी LSD 2 और वेब सीरीज ‘THE NIGHT MANAGER’ ने बनाया ये खास रिकॉर्ड

फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' की अपकमिंग सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा-2' की रिलीजिंग डेट का खुलासा हो गया है और 'द नाइट मैनेजर' (भाग 1 और 2) डिज्नी+हॉटस्टार पर सभी हॉटस्टार स्पेशल में अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के रूप में उभरी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अगले साल 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'लव सेक्स और धोखा-2'

2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' की अपकमिंग सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा-2' की रिलीजिंग डेट का खुलासा हो गया है। यह फिल्म 16 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी जारी किया। यह लोगों और डिजिटली-ऑब्सेस्ड सोसाइटी की रियलिटी को दर्शाता है, जिसमें कपल को एक साथ अंतरंग संबंध और तकनीकी अलगाव दोनों में शामिल किया गया है।

'लव सेक्स और धोखा-2' का भी निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। 'एलएसडी', जो 2010 में रिलीज़ हुई थी, उसमें राजकुमार राव, नुसरत भरुचा और अमित सियाल लीड रोल में थे। पिछले कुछ सालों में फिल्म ने कल्ट स्टेटस हासिल किया है और पारंपरिक फिल्म निर्माण तकनीकों का उपयोग किए बिना परस्पर जुड़ी कहानियों को बताने के लिए इसकी प्रशंसा की गई है। 'लव सेक्स और धोखा-2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जेनेलिया स्टारर 'ट्रायल पीरियड' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

जेनेलिया देशमुख और मानव कौल स्टारर फिल्म 'ट्रायल पीरियड' के निर्माताओं ने शुक्रवार को ट्रेलर जारी किया। अलेया सेन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में लीड रोल में जेनेलिया, मानव, शक्ति कपूर, शीबा चड्डा, गजराज राव और जिदान ब्रेज जैसे शानदार कलाकार हैं।

फिल्म में जेनेलिया सिंगल मदर का रोल निभा रही हैं। उसका बेटा 30 दिनों की ट्रायल पीरियड पर नए पापा की डिमांड करता है। बच्चे की जिद के आगे जेनेलिया उज्जैन से एक अनुशासित प्रजापति द्विवेदी को नए पापा के जॉब पर घर लाती है, जिसे प्यार से पीडी कहते है। नए पापा का किरदार मानव ने निभाया है, जो मां और बेटे की उम्मीदों के बिल्कुल विपरीत है। आगे जो कुछ है, वह प्यार और दोस्ती की एक प्यार कहानी है। ज्योति देशपांडे द्वारा प्रोड्यूस, जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, क्रोम पिक्चर्स प्रोडक्शन, हेमंत भंडारी, अमित रविंदरनाथ शर्मा और अलेया सेन द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जुलाई को जियोसिनेमा पर रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बनी ‘THE NIGHT MANAGER’

'द नाइट मैनेजर' (भाग 1 और 2) डिज्नी+हॉटस्टार पर सभी हॉटस्टार स्पेशल में अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के रूप में उभरी है। सीरीज के दो जबरदस्त पार्ट्स हैं। यह कहानी एक हथियार डीलर शैली रूंगटा और एक आकस्मिक जासूस शान सेनगुप्ता की कहानी है।

द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित सीरीज का निर्माण और निर्देशन संदीप मोदी और दूसरी निर्देशक प्रियंका घोष द्वारा किया गया है। यह सीरीज एक्शन, रोमांस, सस्पेंस से भरपूर है। यह एक फुल पैकेज ऑफ एंटरटेनमेंट है।

गौरव बनर्जी, हेड - कंटेंट, डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार ने कहा, ''हम द नाइट मैनेजर के प्रदर्शन से खुश हैं।  यह अब डिज़्नी+हॉटस्टार पर साल का सबसे सफल शो है। शक्तिशाली प्रदर्शन, जबरदस्त ड्रामा और शानदार उत्पादन मूल्यों ने शो को प्रशंसकों का पसंदीदा बना दिया है। फैंस शो के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और हमें खुशी है कि यह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरें।''

बनिजय एशिया के संस्थापक और सीईओ दीपक धर ने कहा, “द नाइट मैनेजर को दुनिया भर में दर्शकों के साथ-साथ बिरादरी से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखकर हम बहुत उत्साहित हैं। यह शो के लेखकों, निर्देशकों, छायाकारों और सभी रचनात्मक और तकनीकी टीमों द्वारा की गई कड़ी मेहनत का प्रमाण है और निश्चित रूप से बनिजय एशिया, इंक फैक्ट्री और डिज़नी + हॉटस्टार में भी। साल की शुरुआत द नाइट मैनेजर पार्ट 1 के साथ धमाकेदार तरीके से हुई और प्यार पार्ट 2 तक जारी रहा। इस पर डिज़्नी+हॉटस्टार के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा रहा।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;