सिनेजीवन: माधुरी ने लांच किया अपना YouTube चैनल और ‘इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में सम्मानित होंगे नवाज़ुद्दीन

अपनी निंजी जिंदगी की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करने के लिए माधुरी ने लांच किया अपना YouTube चैनल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए आगामी कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में सम्मानित किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है जिसके माध्यम से वह अपनी निंजी जिंदगी की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करेंगी। माधुरी ने कहा, "यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे मैं काफी लंबे समय से एक्सप्लोर करना चाहती थी। नए और मजेदार तरीकों से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहना मुझे पसंद है और इसके लिए यूट्यूब चैनल एक बेहतरीन च्वॉइस है। इसके माध्यम से मैं अपनी निजी जिंदगी और काम की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करूंगी। मैं बेहद उत्साहित हूं। एक बेहतरीन अनुभव का मुझे इंतजार है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

‘इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में सम्मानित होंगे नवाज़ुद्दीन

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए आगामी कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल2019 में सम्मानित किया जाएगा। 24 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक वेल्स के कार्डिफ बे में आयोजित होने वाले इस महोत्सव में नवाजुद्दीन को गोल्डन ड्रैगन अवॉर्ड दिया जाएगा। उन्हें महोत्सव के आखिरी दिन इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

नवाज ने इस पर कहा, "कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं और समारोह में शामिल होने का मुझे इंतजार है।"

कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (सीआईएफएफ) के संस्थापक राहिल अब्बास ने कहा, "नवाज हमारे विशेष मेहमान हैं।"

अपने करियर के शुरुआती दिनों में 'सरफरोश' और 'शूल' जैसी फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाओं में अभिनय करने के बाद नवाज ने साल 2012 में अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से अपनी अलग पहचान बनाई।

इस दौरान नवाज ने 'द लंचबॉक्स', 'लायर्स डाइस', 'बदलापुर', 'मांझी : द माउंटेन मैन', 'किक', 'बजरंगी भाईजान', 'मॉम' और वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में भी किया।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय