सिनेजीवन: 'थैंक गॉड' के मेकर्स ने अजय-सिद्धार्थ के चरित्र वाले पोस्टर किए रिलीज और इस फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म होगी 'लॉस्ट'

आगामी फिल्म 'थैंक गॉड' के निमार्ताओं ने गुरुवार को फिल्म के चरित्र के पोस्टर को जारी किया है और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा थ्रिलर लॉस्ट को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक रूप से ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म के रूप में चुना गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'थैंक गॉड' के मेकर्स ने अजय और सिद्धार्थ के चरित्र वाले पोस्टर किए रिलीज

आगामी फिल्म 'थैंक गॉड' के निमार्ताओं ने गुरुवार को फिल्म के चरित्र के पोस्टर को जारी किया है, पोस्टर को देख फैंस के बीच अजय देवगन को लेकर काफी खुशी है। इस फिल्म में अजय के साथ साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत मुख्य भूमिका में हैं। पोस्टर देखने से लग रहा है कि, अजय देवगन फिल्म में हिंदू देवता चित्रगुप्त के चरित्र को चित्रित करते हुए प्रतीत होते हैं, जबकि सिद्धार्थ एक आम आदमी की भूमिका निभाते हैं। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है, जो इससे पहले ह्यमस्ती, आमिर खान और माधुरी दीक्षित नेने-स्टारर दिल, इश्क और राजा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 25 अक्टूबर को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार यह फिल्म शुक्रवार को अपने ट्रेलर को रिलीज करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

संजय गगनानी ने 'कुंडली भाग्य' में अपनी भूमिका पर किया खुलासा

अभिनेता संजय गगनानी का कहना है कि 'कुंडली भाग्य' में अपनी भूमिका के लिए उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के 'भूल भुलैया 2' के रूह बाबा के चरित्र से काफी प्रेरणा ली है। धारावाहिक में पृथ्वी मल्होत्रा की नेगेटिव भूमिका निभा रहे टीवी अभिनेता इस सीक्वेंस के लिए अपने नए अवतार में आने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैंने 'कुंडली भाग्य' के लिए बहुत सारे भेष धारण किए हैं, लेकिन यह वास्तव में बहुत अलग था। एक बाबा का चरित्र एक बार फिर जनता के बीच हिट हो गया, कार्तिक आर्यन को धन्यवाद।" उन्होंने आगे कहा, "मैंने शो में अनगिनत परिधानों और आउटफिट्स के साथ कई लुक के साथ प्रयोग किया है, यह पहली बार था जब मैंने एक बाबा का अवतार लिया। उसी के लिए, मैंने अपने रूह बाबा से कुछ प्रेरणा ली।"

'सावधान इंडिया' के अभिनेता आगे कहते हैं कि शो के लिए अलग-अलग लुक में आना कितना कठिन है और उन्होंने उल्लेख किया, "एक अभिनेता के रूप में, आपको इस तरह के सीक्वेंस के दौरान एक पूरी तरह से अलग भूमिका निभाने को मिलता है और जब यह अपने आप बदलने की मांग करता है। मैं इसका खूब आनंद लेता हूं।" नका कहना है कि, वह हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं और उम्मीद करते हैं कि दर्शक उनकी भूमिका के लिए उनकी प्रशंसा करेंगे। अंत में उन्होंने कहा, "मैं उम्मीदों को पूरा करने की बहुत कोशिश करता हूं, खासकर बेंचमार्क जो मैंने अपने लिए निर्धारित किया है। मैं वास्तव में खुश हूं कि दर्शकों ने मुझे पहले ही सीक्वेंस के लिए बहुत प्यार दिया है और मुझे उम्मीद है कि वे समर्थन करना जारी रखेंगे।" 'कुंडली भाग्य' में श्रद्धा आर्या, मनित जौरा, रूही चतुवेर्दी, संजय गगनानी और शक्ति अरोड़ा हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'लॉस्ट' शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म होगी

अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा थ्रिलर लॉस्ट को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक रूप से ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म के रूप में चुना गया है और यह निर्देशक के लिए एक बड़ा क्षण है। शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल सबसे बड़ा वार्षिक दक्षिण एशियाई कार्यक्रम है जो बढ़िया कहानियों की सराहना करता है। लॉस्ट एक भावनात्मक सामाजिक थ्रिलर है जो एक उच्च खोज, सहानुभूति और अखंडता के खोए हुए मूल्यों की खोज का प्रतिनिधित्व करती है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक उज्ज्वल युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर कार्यकर्ता के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की अथक खोज में है। ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म के रूप में फिल्म के चयन के बारे में पूछे जाने पर, कलाकारों ने अपनी भावनाओं और इसकी रिलीज के लिए उत्सुकता व्यक्त की।

फेस्टीवल में फिल्म को शामिल करने और इसके बाद रिलीज होने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा, "मैं इस तरह के एक प्रसिद्ध फिल्म समारोह में फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए वास्तव में बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। लॉस्ट की शूटिंग एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। मैं अपने कड़ी मेहनत वाले प्रोजेक्ट की रिलीज के लिए उत्सुक हूं। फिल्म एक सामाजिक संदर्भ में मीडिया का एक यथार्थवादी आकर्षण है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को एक आकर्षक पल देगा। मैं इसकी रिलीज के बारे में उत्सुक हूं और देखना चाहता हूं इसे जो प्रतिक्रियाएं मिलेंगी। मुझे उम्मीद है कि वे खुले दिल से इसका स्वागत करेंगे।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;