सिनेजीवन: टूट गया मलाइका और अर्जुन का रिश्ता? और सुष्मिता ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के बर्थडे पर लुटाया प्यार

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन ने दो महीने पहले ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को जन्मदिन की बधाई दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टूट गया मलाइका और अर्जुन का रिश्ता?

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन ने दो महीने पहले ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे, लेकिन अब उनके बीच सब ठीक होता दिख रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो महीने पहले मलाइका और अर्जुन के बीच डिफ्रेंसेस इतने बढ़ गए थे कि दोनों ने एक-दूसरे को स्पेस देने का फैसला किया था। सूत्रों के हवाला से ये भी खबर सामने आई है कि ब्रेअकप के बाद दोनों के लिए एक दूसरे के बिना रहना काफी मुश्किल था। जिसके बाद मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को पूरी तरह से खत्म करने की बजाय उस पर काम करने का फैसला किया है। अभी ब्रेअकप की असल वजह का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से उनके रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सुष्मिता सेन ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बर्थडे पर लुटाया प्यार, शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर प्यार लुटाया। सुष्मिता और रोहमन 2018 से 2021 तक रोमांटिक रिलेशनशिप में रहे, पर 23 दिसंबर 2021 को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने ब्रेकअप की घोषणा की। अब, रोहमन के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने एक मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें दोनों को विंटर आउटफिट में देखा जा सकता है।

सुष्मिता ने ब्लैक कलर के जॉगर और मैचिंग लेदर जैकेट पहनी हुई है और ग्रे बीनी कैप और ग्रे बूट्स के साथ पेयर किया है। वहीं रोहमन ने ब्लैक जॉगर्स और मैचिंग जैकेट पहनी हुई है जन्मदिन की पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे बाबूशाह, ऐसे ही हमेशा खुश रहो...तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार और ब्लेसिंग्स।'' रोहमन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "थैंक यू बाबू"

सुष्मिता की बेटी रेनी ने लिखा, "आई लव दिस पिक्चर।" सुष्मिता की दो गोद ली हुई बेटियां रेनी और अलीसा हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुष्मिता को अब से पहले क्राइम थ्रिलर ड्रामा 'आर्या' के सीजन 3 में देखा गया था। उन्होंने वेब सीरीज 'ताली' में शानदार काम किया, जिसमें उन्होंने गौरी सावंत का किरदार भी निभाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'बिग बॉस 17' : आयशा ने अंकिता के सामने एक्ट के जरिए बताया कि कैसे विक्की ने पकड़ा था सना का हाथ

शादीशुदा कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच का रिश्ता रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर उलझा हुआ है। हाल ही में, घरवाले गार्डन एरिया में बैठे थे, तभी आयशा खान ने उस इंसिडेंट का जिक्र किया, जहां विक्की को सना रईस खान का हाथ पकड़े देखा गया था। हालिया एपिसोड में विक्की ने आयशा खान से पूछा कि क्या उन्होंने शो में हुई कोई खास इंसिडेंट देखी है। जब आयशा इनकार करती है, तो विक्की मजाक में आयशा से कहते हैं कि वह किसी काम की नहीं है क्योंकि उसे कोई जानकारी नहीं है और उसने एपिसोड भी नहीं देखा है।

उन्होंने कहा कि आयशा ने सना रईस खान और उनकी सिर्फ एक ही रील देखी है, जब मन्नारा और अंकिता ने आयशा से पूछा कि विक्की और सना कैसे हाथ पकड़ रहे थे, तो आयशा ने एक्ट करके दिखाया और कहा, ''मैंने देखा और सोचा कि क्या हो गया है इस आदमी को, ये अंकिता लोखंडे का पति क्या कर रहा है।'' विक्की ने कहा, "अंकिता लोखंडे के भी क्लिप्स बनेंगे तो वो समझ जाएंगे क्यों कर रहा था उसका पति।" 'बिग बॉस 17' कलर्स चैनल और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अनन्या पांडे ने अपना हॉलिडे एल्बम किया जारी, कहा, 'यह रीबूट का समय था।'

एक्ट्रेस अनन्या पांडे, जो नए साल का जश्न मनाने के लिए यूके में थीं, ने शुक्रवार को अपना हॉलिडे एल्बम जारी किया। अनन्या अपने कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं। एक वायरल तस्वीर में दोनों यूके में आइस स्केटिंग का आनंद लेते दिख रहे हैं अनन्या ने अपने हॉलिडे एल्बम में आदित्य की फोटो शेयर नहीं की। एक तस्वीर में अनन्या ने लंदन की झीलों और पक्षियों की फोटो शेयर की हैं।

दूसरे स्नैप में अनन्या को लंदन के फूड्स का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। इसमें खूबसूरती से सजाए गए क्रिसमस ट्री, दिल के शेप की चॉकलेट की भी झलक है। एक तस्वीर में 25 वर्षीय अभिनेत्री को आइस-स्केटिंग का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है। पोस्ट पर लंदन का जियोटैग दिया गया और कैप्शन में लिखा, ''मुझे पता है कि मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन जैसा कि अहाना ने 'खो गए हम कहां' के अंत में कहा था, यह रीबूट का समय है और हर साल कुछ संकल्प लेकर हम खुद को बदलने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस साल मुझे उम्मीद है कि आप पूरी तरह से अपने जैसे हो सकते हैं।''

अनन्या हाल ही में रिलीज हुए ड्रामा 'खो गए हम कहां' में अहाना के अपने किरदार का जिक्र कर रही थीं। अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं। फिल्म तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो सोशल मीडिया के दबाव के बावजूद अपने लक्ष्य और रिश्तों को आगे बढ़ाते हैं। फैंस ने कमेंट में पूछा, "तो, कैमरा मैन आदित्य हैं?" एक्ट्रेस की अगली फिल्म 'कंट्रोल' और सी. शंकरन नायर की अनकही कहानी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;