Killer Soup Trailer: धोखे, झूठ और रहस्यों की झलक दिखाता है 'किलर सूप' का ट्रेलर, OTT पर स्ट्रीम होगी सीरीज

'किलर सूप' में मनोज बाजपेयी दोहरी भूमिकाओं में हैं, इसमें कोंकणा सेन शर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे, लाल, अंबुथासन, अनुला नावलेकर और कानी कुसरुति ने भूमिका निभाई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'किलर सूप' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस दमदार ट्रेलर में एक महत्वाकांक्षी शेफ स्वाति शेट्टी की कहानी है, जो चाहती है कि दुनिया उसके पाया सूप का आनंद ले। इसमें सस्पेंस के साथ डार्क कॉमेडी की भी झलक है।

'किलर सूप' में मनोज बाजपेयी दोहरी भूमिकाओं में हैं, इसमें कोंकणा सेन शर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे, लाल, अंबुथासन, अनुला नावलेकर और कानी कुसरुति ने भूमिका निभाई है।

ट्रेलर की शुरुआत मनोज बाजपेयी के किरदार के घायल होने और 'तू ही रे' गाने से होती है, जैसे ही ट्रेलर में घटनाएं सामने आती हैं।

कोंकणा द्वारा अभिनीत स्वाति, हत्या करने और अपने पति की जगह उसके प्रेमी को लेने की योजना बनाती है, जो बिल्कुल वैसा ही दिखता है। इसके बाद कॉमेडी, रोमांच और हाई-वोल्टेज ड्रामा का कॉकटेल है।


सीरीज के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, “मेरे करियर में पहली बार मैं दोहरी भूमिका निभाऊंगा, दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। मैंने अभिषेक चौबे की निर्देशन क्षमता और एक शानदार कलाकार पर भरोसा किया, जिन्होंने किसी भी अन्य फिल्म के विपरीत पात्रों में जान फूंक दी। 'किलर सूप' एक क्राइम थ्रिलर है।''

कोंकणा सेन शर्मा ने कहा, “स्वाति शेट्टी के किरदार में कदम रखना मेरे लिए एक अनोखा अनुभव था क्योंकि किरदार में गहराई, अंधेरा और बहुत सारे पंच हैं। अभिषेक चौबे और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के समूह के साथ सीरीज पर काम करना एक खुशी की बात थी। ट्रेलर उस विचित्र दुनिया की झलक पेश करता है।''

चेतना कौशिक और हनी त्रेहन द्वारा निर्मित, 'किलर सूप' 11 जनवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;