मी टू: फिल्म निदेशक साजिद खान की मुश्किल बढ़ीं, आईएफटीडीए ने एक साल के लिए किया निलंबित

फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यौन शोषण के आरोपों में घिरे साजिद खान को इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन डायरेक्‍टर एसोसिएशन ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन ने निर्देशक साजिद खान को एक साल के लिए बैन कर दिया है। मंगलवार शाम यौन शोषण के आरोपों से घिरे साजिद खान को इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर से भी निलंबित कर दिया गया है। देर रात साजिद को एक नोटिस भेजकर सूचित कर दिया गया है।

बता दें कि मी टू अभियान के तहत फिल्म निर्देशक साजिद खान पर भी कई महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। साजिद खान पर अभिनेत्री सिमरन सूरी, सलोनी चोपड़ा और अहाना कुमरा सहित कई और महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। हालांकि साजिद खान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। आरोप के तुरंत बाद सबसे पहले साजिद को फिल्म ‘हॉउसफुल-4’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

गौरतलब है कि मी टू कैंपेन की शुरुआत हॉलीवुड से शुरू हुई थी। कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड में भी ट्रेंड बन गया जब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर 10 साल पहले हैरासमेंट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद कई महिला कलाकारों ने भी अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद से कई दिग्गज कलाकारों के नाम सामने आए।

लोकप्रिय
next