सिनेजीवन: B-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना का कहर! कोविड की चपेट में आए मिलिंद सोमन और सुशांत की बहन को SC से झटका

90 के फेमस मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और सुप्रीम कोर्ट ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह द्वारा दायर एक याचिका को खारिज कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

परिणीति की फिल्म को लगा झटका, रिलीज होते ही लीक हुई 'साइना'!

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' रिलीज होते ही लीक हो चुकी है। जी हां मशहूर पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम पर ये फिल्म लीक हो चुकी है। ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी फिल्म के रिलीज के बाद वो तुरंत लीक हो गई हो बल्कि इसके पहले भी ऐसा हो चुका है। अदालती कार्रवाई के बावजूद पायरेसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाली इन फिल्मों को सोशल मीडिया पर लीक किए जाने से फिल्म निर्माताओं को अच्छा-खास नुकसान झेलना पड़ता है। 2018 में मद्रास हाई कोर्ट ने 12,000 वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाया था। इसमें अकेले 2,000 वेबसाइट तमिलरॉकर्स की थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत की बहन को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जानें क्या है मामला

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह द्वारा दायर उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर उनके खिलाफ की गई एफआईआर को बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा सही ठहराने के आदेश को चुनौती दी गई थी। मुख्य न्यायाधीश एस.ए. बोबडे और न्यायमूर्ति ए.एस. बोपन्ना और वी. रामसुब्रमण्यन ने कहा, "हम इस याचिका पर विचार करने क्रे इच्छुक नहीं हैं।" प्रियंका सिंह की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा कि यह ध्यान देना चाहिए कि रिया का पूरा मामला मीडिया रिपोर्ट पर आधारित है, जिसके पास ऐसी रिपोटरें के स्रोत या प्रामाणिकता को लेकर विश्वसनीयता जताने का आधार नहीं है। दरअसल, रिया ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने डॉ. तरुण कुमार के साथ मिलकर साजिश रची थी, ताकि दिवंगत अभिनेता को प्रतिबंधित दवाएं देने का झूठा प्रिस्क्रिप्शन मिल सके।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बी-टाउन इंडस्ट्री में जारी कोरोना का कहर, अब मिलिंद सोमन पाए गए कोविड पॉजिटिव

बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक्टर आमिर खान और आर. माधवन इस वायरस की चपेट में आए थे। वहीं अब 90 के फेमस मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी गुरुवार शाम ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी। उन्होंने लिखा- 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन।' मिलिंद सोमन के ट्वीट का साफ मतलब यही है कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। खबरों की मानें तो मिलिंद सोमन के पॉजिटिव आने के बाद उनकी वाइफ अंकिता कोंवर ने भी अपना टेस्ट करवाया है। हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई हैं।

राकेश रोशन ने परिवार के साथ छोड़ा मुंबई, बोला- महामारी खत्म हो गई तभी आयेंगे

कोरोना से बचाव की सावधानी को और भी मजबूत करने के लिए रोशन फैमिली ने नई योजना बनाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश रोशन अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से बाहर जा चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार राकेश रोशन अपनी पत्नी पिंकी और बेटी सुनैना के साथ मुंबई से दूर लोनावला में शिफ्ट हो गए हैं। वहीं ऋतिक रोशन मुंबई में ही रह रहे हैं। बताया जा रहा है कि लोनावला में राकेश रोशन का एक बड़ा आलीशान घर है। जहां वह इस वक्त अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। राकेश रोशन कैंसर से जंग जीती है। लेकिन ऐसे में खुद का अधिक ध्यान रखने के लिए उन्होंने मुंबई से दूर रहने का फैसला लिया है। राकेश रोशन केवल जरूरी काम के लिए मुंबई आते हैं। फिर से लोनावला लौट जाते हैं। एक वेबसाइट से बात करते हुए राकेश रोशन ने इस पर हामी भरी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एडवेंचर कॉमेडी 'हैलो चार्ली' से नया गाना 'वन टू वन टू' हुआ रिलीज

इस हफ्ते की शुरुआत में बहुप्रतीक्षित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शकों की उत्सुकता को बरकरार रखते हुए, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी एडवेंचर कॉमेडी फ़िल्म 'हैलो चार्ली' से जोश और उत्साह से भरा गाना लॉन्च कर दिया है। ‘वन टू वन टू' गाने में चार्ली (आदर जैन का किरदार) और टोटो (गोरिल्ला) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी गहरी दोस्ती की झलक देखने मिल रही है। इस गाने को वायु ने लिखा और नक्श अजीज ने आवाज दी है, जिसकी कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है और इसे तनिष्क बागची ने कम्पोज़ किया है। इस गाने में जैन और टोटो को दिखाया गया है, जो आपको बेहतरीन शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगे। इस सॉन्ग की जबरदस्त एनर्जी और बेहतरीन धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी और आपको एक नई ताजगी का एहसास होगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय