सिनेजीवन: धर्मेंद्र के बाद अब मिथुन चक्रवर्ती हुए अस्पताल में भर्ती और 'पठान' के डिजिटल राइट्स का सबसे महंगा सौदा!

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर की खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक एक्टर को को हाल ही में बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और खबर है कि फिल्म पठान के डिजिटल राइट्स को कई अधिक करोड़ में बेचा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के बाद अब मिथुन चक्रवर्ती हुए हॉस्पिटल में एडमिट

बी-टाउन इंडस्ट्री से इन दिनों एक बाद एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही हैं। जहां 1 मई को दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर आई थीं। वहीं अब बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर की खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक एक्टर को को हाल ही में बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस खबर के सामने आते ही मिथुन के प्रशंसक परेशान हो गए हैं। इसी बीच एक्टर की हाॅस्पिटल से एक तस्वीर सामने आई है। सामने आई तस्वीर में मिथुन चक्रवर्ती हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होते ही एक्टर के फैंस काफी परेशान हो गए। हर कोई जानना चाहता है कि मिथुन दा को क्या हो गया है। लेकिन घबराने की बात नहीं है। मीडिया से बातचीत के दौरान मिथुन दा के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने वायरल हो रही तस्वीर का सच बताया है। मिमोह ने बताया कि मिथुन किडनी में स्टोन से पीड़ित थे जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह वायरल तस्वीर अस्पताल की ही है जिसमें वह बेहोशी की हालत में बेड पर लेटे हुए हैं हालांकि अब उनकी सेहत ठीक है। वह अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर पर आराम कर रहे हैं।

सिनेजीवन: धर्मेंद्र के बाद अब मिथुन चक्रवर्ती हुए अस्पताल में भर्ती और 'पठान' के डिजिटल राइट्स का सबसे महंगा सौदा!

शाहरुख खान की पठान के डिजिटल राइट्स का सबसे महंगा सौदा!

शाहरुख खान की पठान 250 करोड़ के अधिक बजट के साथ बनाई जा रही है। साल 2023 जनवरी में शाहरुख खान,दीपिका पादुकोण और जॅान अब्राहम की पठान रिलीज होगी। ऐसे में मिली जानकारी अनुसार यह रिपोर्ट सामने आ रही है कि पठान के डिजिटल राइट्स को कई अधिक करोड़ में बेचा गया है। बता दें कि 2 फिल्म के बजट को मिलाकर पठान के डिजिटल राइट्स की डील हुई है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार यशराज फिल्म्स की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म में दिखाने के लिए मेकर्स को 210 करोड़ की रकम मिली है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की इस फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम को मिले हैं। हालांकि मेकर्स या फिर किसी ओटीटी प्लेटफॅार्म ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। पठान साल 2023 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताई जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कॉन्सेप्ट थ्रिलर 'क्लिक शंकर' का निर्देशन करेंगे बालाजी मोहन

फिल्म निर्माता बालाजी मोहन को 'मारी' फ्रैंचाइजी और 'कधलील सोधप्पुवधु येप्पादी' जैसी फिल्मों में काम के लिए जाना जाता है। अब वो जल्द ही एक नई थ्रिलर फ्रैंचाइजी 'क्लिक शंकर' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। निर्देशक बालाजी मोहन ने साझा किया कि इस फिल्म को बनाने के लिए एक अलग नजरिए की आवश्यकता थी। दर्शक फिल्म में कॉमेडी का भी आनंद ले सकेंगे। उन्होंने कहा कि ये तालमेल जंगली पिक्च र्स टीम के अलावा किसी और के साथ बेहतर मेल नहीं खा सकता था और उनके साथ इस परियोजना को विकसित करना एक शानदार अनुभव रहा है। मेरे लिए हिंदी सिनेमा में अपनी शुरूआत करने के लिए यह एकदम सही फिल्म है। 'क्लिक शंकर' एक पुलिस वाले कि कहानी है जो कभी भी ²ष्टि, ध्वनि, स्वाद, गंध या भावना को नहीं भूलता है। भावनाओं के रोलर कोस्टर और रहस्यपूर्ण मोड़ के माध्यम से शंकर की इस यात्रा में एक्शन, हास्य का एकदम सही मिश्रण है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कुश्ती अभ्यास के दौरान घायल हुईं अर्शी खान, हुई डेंटल सर्जरी

'बिग बॉस' फेम अर्शी खान की कुश्ती अभ्यास के दौरान एक दुर्घटना के बाद डेंटल सर्जरी हुई। वह कहती है कि जब मैं कुश्ती का अभ्यास कर रही थी,तो मेरे चेहरे पर गलती से एक मुक्का लग गया, और मेरे दांत चोटिल हो गए और गिर गए। मुझे बहुत दर्द हो रहा था, इसलिए तत्काल डेंटिस्ट के पास जाना पड़ा। भगवान की कृपा से मैं अब ठीक हो रहा हूं। ऐसा माना जा रहा है कि अभिनेत्री ईद पर शादी करने के लिए दुबई में है लेकिन उन्होंने इस बात एक अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार मेरी शादी करने के लिए उत्सुक है और मुझे यहाँ शादी के बहुत सारे प्रस्ताव भी मिल रहे हैं। लेकिन मैं अभी शादी नहीं कर रही हूँ। मेरे प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या मैं अपनी शादी के लिए यहाँ हूँ। मैं पहले से ही दर्द में हूं, कोई लड़की दांत दर्द के साथ दुल्हन बनने का आनंद नहीं लेगी। मैं यहां ईद के उत्सव का आनंद लेने के लिए उत्साहित हूं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia