मिथुन चक्रवर्ती अमेरिका के अस्पताल में भर्ती, लंबे समय से जूझ रहे हैं बैक पेन से

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को अमेरिका के लॉस एंजेलिस के एक अस्पताल में बैक पेन के इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फिल्म लकी की शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए मिथुन चक्रवर्ती घायल हो गए थे, जिसके बाद से वह क्रोनिक बैक पेन से जूझ रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड में डिस्को डांसर के नाम से मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को पीठ में दर्द के इलाज के लिए अमेरिका के लॉस एंजेलिस के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार लंबे समय से पीठ दर्द से जूझ रहे मिथुन चक्रवर्ती अपना इलाज कराने अमेरिका के अस्पताल गए थे, जहां उन्हें डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया है। फिलहाल वहां उनका इलाज जारी है और चिंता की कोई बात नहीं है। हालांकि मिथुन को अभी कुछ समय हॉस्पिटल में ही रहना होगा। वहां पर उनके साथ उनके बेटे महा अक्षय चक्रवर्ती और बहू मदालसा शर्मा मौजूद हैं।

बताया जा रहा है कि साल 2009 में फिल्म ‘लकी’ की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन के लिए स्टंट करते समय मिथुन चक्रवर्ती को चोट लग गई थी। इसके बाद से वह लगातार पीठ दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। साल 2016 में दर्द काफी बढ़ जाने पर मिथुन ने कामकाज से लंबा ब्रेक लेकर इलाज करवाया था। इस साल एक बार फिर दर्द की वजह से उन्होंने लंबे समय से सारा काम छोड़ा हुआ था। लेकिन कुछ समय से बैक पेन के बहुत बढ़ जाने और बिल्कुल भी आराम नहीं मिलने की वजह से परिवार ने उनका अमेरिका में इलाज कराने का फैसला लिया। हालांकि 2 साल पहले भी मिथुन इसी समस्या के लिए अमेरिका जा चुके थे।

फिलहाल लॉस एंजेलिस के अस्पताल में उनकी कुछ जांच हुई है और पहले से उनकी हालत कुछ अच्छी बताई जा रही है। मिथुन को शूटिंग सेट पर आखिरी बार अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष की डेब्यू फिल्म जीनियस के सेट पर देखा गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia