सिनेजीवन: राजकुमार राव-भूमि की 'बधाई दो' की रिलीज डेट बदली और 'लाल सिंह चड्ढा' भी हुई पोस्टपोन

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म बधाई दो की रिलीज डेट को खिसका दिया है, वहीं आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो की रिलीज डेट बदली

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म बधाई दो की रिलीज डेट को खिसका दिया है। बधाई दो मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके बताया कि भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की फिल्म बधाई दो की नई रिलीज डेट जारी की है।पहले ये फिल्म रिपब्लिक डे 2022 के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाते हुए 4 फरवरी 2022 कर दी है। बता दें बधाई दो फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट की है। जिसे जंगली पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में भूमि एक पीटी टीजर के रोल में हैं और राजकुमार राव एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आमिर खान- करीना कपूर स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' हुई पोस्टपोन

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' वैलेंटाइन डे 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन बता दें, फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है। अद्वेत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म अब 14 अप्रैल या ईद 2022 पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। लाल सिंह चड्ढा एक भारी वीएफएक्स वाली फ़िल्म है, लिहाजा, फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में काफी समय दिया जा रहा है। फिल्म में आमिर के किरदार को अलग अलग समय से गुजरता दिखाया जाएगा, जिसके लिए खास तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट वीएफएक्स के मामले में फिल्म को बिल्कुल सटीक रखना चाहते हैं। वह बहुत क्लीयर हैं कि उन्हें ऑडियंस को विश्व स्तर के बड़े पर्दे का अनुभव देना है। इसीलिए फिल्म की रिलीज को थोड़ा आगे खिसकाया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

"राम सेतु" के लिए दमन रवाना हुए जैकलीन-अक्षय

जैकलीन फर्नांडीज साल की शुरुआत से ही चौबीसों घंटे काम कर रही हैं। इस साल अपनी फिल्म रिलीज़ और योलो फाउंडेशन में व्यस्त रहने के बाद, अभिनेत्री को हाल ही में अपना नया शेड्यूल शुरू करते हुए देखा गया। इस बीच, सह-कलाकार अक्षय कुमार के साथ जैकलीन का वीडियो फैंस के लिए एक विसुअल ट्रीट रहा है। खूबसूरत अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ वीडियो के माध्यम से अक्षय कुमार के साथ अपने मजेदार पलों को साझा किया है। दोनों को राम सेतु की शूटिंग के लिए ट्रेवलिंग करते वक़्त मस्ती करते देखा गया, जैकलीन ने अक्षय की कैंडिड वीडियो को कॉमिक मूड में कैप्चर करते हुए पूछा, "हम किस शूट के लिए जा रहे हैं?" वह अभिनेता के साथ एक अच्छा इक्वेशन साझा करती है, यही वजह है कि दोनों हंसमुख मूड में अपने ऑफ-सेट समय का आनंद ले रहे हैं। जैकलीन अक्षय कुमार के साथ ऑन-स्क्रीन एक जादुई केमिस्ट्री क्रिएट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऑफ-सेट झलक के साथ इन दो सितारों की हिट जोड़ी ने फिल्म में एक सुपर फ्रेंडली और एलेक्टरीफाइंग कपल को देखने के लिए अधिक जिज्ञासु कर दिया है। जैकलीन के पास सर्कस, राम सेतु, किक 2, भूत पुलिस, बच्चन पांडे और अटैक जैसी फिल्मों की एक लंबी सूची है। अभिनेत्री के पास कुछ अघोषित परियोजनाएं भी हैं और इस पोस्ट के साथ उन्होंने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और अब, फैंस उसी की घोषणाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'भीमला नायक' के निर्माताओं ने रिलीज डेट आगे बढ़ाने से किया इनकार

संक्रांति सीजन के दौरान दुनिया भर में रिलीज होने वाली 'आरआरआर' जैसी बड़ी फिल्मों के साथ, अन्य फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार है। दोनों फिल्मों के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दरअसल पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर 'भीमला नायक' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने से मना कर दिया है। जहां महेश बाबू की 'सरकारू वारी पाटा' जनवरी में रिलीज होने वाली थी, वहीं 'आरआरआर' के निमार्ताओं ने एनटीआर और राम चरण-स्टारर फिल्म रिलीज की एक ही समयरेखा की घोषणा कर दी थी। बॉक्स ऑफिस पर टकराव को टालने के लिए 'सरकारू वारी पाटा' ने अपनी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। पवन कल्याण के प्रशंसक जहां 'भीमला नायक' के स्थगित होने को लेकर चिंतित थे, वहीं निर्माताओं ने मंगलवार को सुनिश्चित किया कि फिल्म के आगे स्थगित होने की कोई गुंजाइश नहीं है। अब जबकि फिल्में 'आरआरआर', प्रभास और पूजा हेगड़े-स्टारर 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' संक्रांति के दौरान भारी प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'गल करले' म्यूजिक वीडियो में निशांत मलखानी, डियना दिया आएंगे नजर

पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी निशांत सिंह मलखानी अभिनेत्री डियना दिया के साथ अपने आगामी संगीत वीडियो 'गल करले' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री डियना ने करण कुंद्रा के साथ 'जिस वक्त तेरा चेहरा' गाने से अपनी शुरूआत की थी। उन्होंने गाने और निशांत के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात की है। डियना ने साझा किया कि मुझे इस गाने पर काम करने में मजा आया। चीजें वापस सामान्य हो रही हैं। हमने जयपुर शहर के लुभावने ²श्यों के बीच गाने की शूटिंग की। पूरी टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ काम किया है। 'गल करले' को देव नेगी और नेहा करोडे ने गाया है। इसमें अनामिक चौहान और आसिफ इकबाल के संगीत के साथ मंजर बलियावी और गीत सागा के बोल हैं। प्रवीण पटेल द्वारा निर्मित और अमन प्रजापत द्वारा निर्देशित यह गाना 20 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia