सिनेजीवन: ड्रग्स केस में गिरफ्तार भारती-हर्ष को मिली जमानत और मंदाना करीमी ने इस निर्माता पर लगाया शोषण का आरोप

मुंबई की एक अदालत ने कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी की ओर से दायर एक मामले में जमानत दे दी है और अभिनेत्री मंदना करीमी ने आरोप लगाया कि फिल्म 'कोका कोला' के सेट कर उन्हें प्रताड़ित किया गया था। उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर शोषण का गंभीर आरोप लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

ड्रग्स मामला: भारती सिंह और हर्ष को मिली जमानत

मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी की ओर से दायर एक मामले में जमानत दे दी है। दोनों पति-पत्नी को 15-15 हजार निजी मुचलके पर जमानत मिली है। एस्प्लेनेड कोर्ट में अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने युगल की जमानत अर्जी को अनुमति दी, जिन्हें रविवार को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का निर्णय लिया गया था। बता दें कि भारती सिंह और उसके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने का आरोप है। दोनों के घर से एनसीबी ने छापेमारी कर गांजा बरामद किया था। इसके बाद पहले शनिवार को ही भारती की गिरफ्तारी हो गई थी, उसके बाद घंटों पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती के पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया था। हर्ष को एनसीबी ने अंधेरी पश्चिम में उनके घर और कार्यालय पर छापे के बाद रविवार को तड़के गिरफ्तार किया था। भारती के घर से 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त किया गया है।

भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गावती' का नाम बदलकर 'दुर्गामती' हुआ

भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का नाम बदलकर अब दुर्गामती कर दिया गया है। निर्माता अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। फिल्म 11 दिसंबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ अरशद वारसी, माही गिल, जीशु सेनगुप्ता भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे। ये फिल्म प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव रूप से प्रीमियर होंगी और विश्व के 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होंगी। अशोक द्वारा निर्देशित भूमि पेडनेकर की दुर्गामती एक रोमांचक और भयानक यात्रा है, जिसमें एक बेगुनाह सरकारी अधिकारी की कहानी दिखाई गई है, जो ताकतवर लोगों के एक बड़े षड्यंत्र का शिकार हो जाती है। इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं टी-सीरीज और केप ऑफ गुड फिल्म्स और यह एबंडैंशिया एंटरटेनमेन्ट का प्रोडक्शन है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मुंबई: छापेमारी के दौरान NCB की टीम पर ड्रग्स पैडलर्स का हमला, 3 अधिकारी घायल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में ड्रग्स मामला सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच कर रही है। एनसीबी लगातार ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार कर रही है। हाल ही में एनसीबी गोरेगांव में छापेमारी करने गई। जहां उन पर ड्रग पैडलर्स और बदमाशों ने हमला कर दिया। जिसमें एनसीबी के 3 अफसर घायल हो गए। एनसीबी ने बताया-जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े और उनकी पांच सदस्यीय टीम गोरेगांव में छापेमारी करने गई। छापेमारी के दौरान ड्रग पैडलर के साथ 60 लोग और इकट्ठा हो गए और उन्होंने एनसीबी पर हमला कर दिया। इस हमले में एनसीबी के तीन अफसर घायल हो गए। मुंबई पुलिस ने स्थिति को संभाला और तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया जयपुर पिंक पंथर्स का पोस्टर

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की सॅन्स ऑफ द सॉयल का बहुप्रतीक्षित पोस्टर अमेजॅन प्राइम वीडियो द्वारा रिलीज कर दिया गया है, जोकि सातवें सीजन में पीकेएल टीम की यात्रा को आगे बढ़ाता है। इस टूर्नामेंट के सातवें सीजन में अभिषेक बच्चन के स्वामित्व वाली पीकेएल टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की आकर्षक और अद्भुत यात्रा का विस्मयकारी वर्णन है। पीकेएल के आगमन के साथ ही कबड्डी खेल को विश्व मंच पर प्रसिद्धि मिली और इस खेल के प्रशंसक न केवल शहरी भारत में बल्कि पूरे विश्व में पाए गए। अब, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी इस खेल में भाग ले रहे हैं। प्राइम वीडियो पर 4 दिसंबर को प्रसारित होने होने वाला यह पोस्टर भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा।

मंदाना करीमी ने इस निर्माता पर लगाया शोषण का आरोप

अभिनेत्री मंदना करीमी ने आरोप लगाया कि फिल्म 'कोका कोला' के सेट कर उन्हें प्रताड़ित किया गया था। उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। मंदाना के इन आरोपों पर प्रोड्यूसर का भी जवाब सामने आया है। उन्होंने एक्ट्रेस के लगाए आरोप को झूठ करार देते हुए एक्ट्रेस के व्यवहार को अनप्रोफेशनल बताया है। मंदाना ने कहा कि, शूट के अंतिम दिन और अंतिम समय चीजें बदल गई। दिवाली से एक रात पहले 'कोका कोला' के सेट पर मुझे खराब बर्ताव का सामना करना पड़ा। मंदना करीमी ने कहा "मैं अभी भी इस बात को लेकर सदमे में हूं कि यह कैसे हुआ? कोका कोला फिल्म पर हम एक साल से मेहनत कर रहे है और मुझे पता है कि फिल्म का क्रू प्रोफेशनल नहीं है। हम इस प्रकार का काम करते रहते हैं, ताकि काम चलता रहे। शुरुआत से ही मुझे फिल्म के क्रू से समस्या थी। इस फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल पुराने विचारों के व्यक्ति हैं। वह सेट पर डोमिनेटेड रहते थे।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next