सिनेजीवन: ‘द फेमिली मैन’ का नया सीजन इस दिन होगा रिलीज! और क्राइम ब्रांच ने कपिल शर्मा को भेजा समन, जानें कारण?

कार डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी चूना लगाया चूना। पुलिस के सामने अब कपिल शर्मा अपना बयान दर्ज कराएंगे और अमेजन की ऑरिजिनल सीरीज ‘द फेमिली मैन’ के नए सीजन की रिलीज डेट सामने आई है।

फोटो: @PrimeVideoIN
फोटो: @PrimeVideoIN
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भेजा समन, दर्ज कराएंगे बयान

कार डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी चूना लगाया चूना। पुलिस के सामने अब कपिल शर्मा अपना बयान दर्ज कराएंगे। इसे लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन भी जारी किया है और बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है। आपको बता दें, कपिल शर्मा से कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में पूछताछ होनी है। आपको बता दें, 28 दिसंबर 2020 को दिलीप छाबड़िया को एक जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। डीसी डिजाइन के संस्थापक, कार संशोधन स्टूडियो, छाबड़िया को कथित रूप से भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत जालसाजी, विश्वास के उल्लंघन, आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी के तहत कई कार पंजीकरण रैकेट के लिए हिरासत में लिया गया था।

अमेजन की ऑरिजिनल सीरीज ‘द फेमिली मैन’ का नया सीजन इस दिन होगा रिलीज!

अभिनेता मनोज वाजपेयी 12 फरवरी को अपने हिट वेब शो 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रहे हैं। इसमें वे एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में नजर आएंगे। जासूसी पर आधारित शो की रिलीज की तारीख भी गूढ़ तरीके से '21' में '1202' (12 फरवरी, 2021) बताई गई है। साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी दूसरे सीजन में नजर आएंगी। इस सीरीज में एनआईए एजेंट श्रीकांत नजर आते हैं।

बाजपेयी के अलावा इस शो के साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी वापसी करेंगे। राज और डीके द्वारा डायरेक्ट और प्रोड्यूस किए गए शो में दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी हैं। इस सीरीज में तमिल सिनेमा के माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, अनंदसामी और एन.अलगामपरुमल भी दिखाई देंगे।

सोनू सूद के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई शिकायत

कोरोना काल और लॉकडाउन में ज़रुरतमंदों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मुश्किल में फंस गए हैं। एक्टर के खिलाफ बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उन पर बिना किसी की इजाजत के 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया गया है। सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने 4 जनवरी को शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में कहा गया था कि सोनू ने जुहू इलाके में स्थित बिल्डिंग शक्ति सागर को बिना किसी परमिशन के होटल में बदल दिया है। साथ ही जमीन पर अतिरिक्त निर्माण भी किया है। इसके लिए उन्होंने किसी अथॉरिटी से परमिशन नहीं ली है। इसके साथ ही सोनू पर बीएमसी का नोटिस अनदेखा करने का भी आरोप लगा है। बीएमसी ने एक्टर के खिलाफ महाराष्ट्र क्षेत्र और टाउन प्लानिंग अधिनियम के तहत एक्शन लेने की मांग की है।

लद्दाख में माइनस 33 डिग्री ठंड से कुड़कुड़ाए बिग बी!

महानायक अमिताभ बच्चन ने लद्दाख ट्रिप से अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही ठंड के मौसम में अपना हाल बयां किया। शेयर की तस्वीर में अमिताभ मंकी कैप और व्हाइट जैकेट पहने दिख रहे हैं।हाथों में बिग बी ने ऑलिव ग्रीन कलर के ग्लव्स भी पहने हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्नो स्पोर्ट्स वाले चश्मे भी लगाए हैं। इस तस्वीर के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा-'T 3774 - ...लदाख गया और वापस आ गया हूं... -33 डिग्री...ये सब भी मुझे ठंड से बचा नहीं पाए।'

रिलीज हुआ मिस्टर फैजू की सीरीज बैंग बैंग का टीजर

मिस्टर फैजू और रूही सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित युवा थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम' का टीजर एक्शन, स्टंट्स, माइंड-ब्लोइंग चेज सीक्वेंस और स्वैग व स्टाइल से भरपूर डायलॉगबाजी से लैस है। उदयपुर में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी। इस फिल्म के एक्शन से भरपूर टीजर में मुख्य जोड़ी अपने स्वैग में नजर आ रही है जहाँ वे अपने प्रभावशाली डायलॉगबाज़ी के साथ गुंडों का पीछा करते हुए उनके साथ दो-दो हाथ करते हुए नज़र आ रहे हैं। चाहे वह हाई-एंड बाइक, कार या फिर साइकिल हो, फैजू और रूही उदयपुर की व्यस्त सड़कों पर कांच के दरवाजे तोड़कर अपने दुश्मनों से लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। युवा एक्शन फ्रैंचाइज़ी का यह टीज़र दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर देगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next