सिनेजीवन: सुनील शेट्टी-स्टारर 'इनविजिबल वुमन' की शूटिंग पूरी और करीना-अनन्या के घर पुलिस ने दी दस्तक

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अनन्या पांडे के घर पर मुंबई पुलिस जा पहुंची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया और सुनील शेट्टी अभिनीत आगामी वेब सीरीज 'इनविजिबल वुमने' की शूटिंग पूरी हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुनील शेट्टी-स्टारर 'इनविजिबल वुमन' की शूटिंग पूरी

सुनील शेट्टी अभिनीत आगामी वेब सीरीज 'इनविजिबल वुमने' में अहम किरदार निभा रहे 'अ थर्सडे' के अभिनेता करणवीर शर्मा ने इस अनुभव को 'सुररेअल' बताया है क्योंकि यूनिट ने शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग के आखिरी दिन के बारे में बात करते हुए करणवीर ने कहा, "यह एक रैप है। लेकिन यह रैप मेरे लिए काफी मुश्किल था। मैंने शूटिंग के हर एक मिनट का लुत्फ उठाया है। सुनील सर, ईशा देओल और राहुल देव जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ खुद को देखने का अनुभव असली था। मैं खुद को देखने और अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के सामने इसे दिखाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, जिन्होंने मेरा बहुत समर्थन किया है।" सीरीज 'इनविजिबल वुमन' राजेश एम. सेल्वा द्वारा निर्देशित है और जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

करीना कपूर और अनन्या पांडे के घर मुंबई पुलिस ने दी दस्तक! जानें क्यों?

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अनन्या पांडे के घर पर मुंबई पुलिस जा पहुंची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया। करीना कपूर और अनन्या पांडे के घर पहुंची पुलिस का वीडियो शेयर करते हुए विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट लिखा- ‘करीना कपूर खान और अनन्या पांडे को मुंबई पुलिस एक इवेंट में इन्वाइट करने आई। आपने क्या सोचा?’ तो यह सब पढ़कर आप समझ गए होंगे कि आखिर क्यों मुंबई पुलिस किस मकसद से एक्ट्रेसेस के घर पहुंची है। काम की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। वहीं, अनन्या पांडे एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ फिल्म में नजर आएंगी।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 के लिए हरियाणा जाएंगे आमिर खान

हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार आमिर खान रविवार को 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022' में भाग लेने के लिए हरियाणा के पंचकुला के लिए रवाना होंगे। आमिर खान वहां एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे और भारत के स्कूलों और कॉलेजों में युवा एथलीटों को संबोधित करते नजर आएंगे। आमिर खान की मौजूदगी से उत्साह बढ़ेगा और वहां मौजूद प्रतिभा को पहचानने में मदद मिलेगी। यह पहली बार है जब खान अपनी कुश्ती फिल्म 'दंगल' के बाद हरियाणा वापस जा रहे हैं। खास बात ये है कि, यह पहली बार नहीं है जब आमिर ने जमीनी स्तर के खेलों के लिए उत्साह दिखाया है। कुश्ती, और टेबल टेनिस से लेकर क्रिकेट तक, स्टार को अक्सर विभिन्न प्रकार के खेलों में लिप्त देखा जाता है। 2016 में आमिर ने 'दंगल' के माध्यम से गीता और बबीता फोगट की कहानी की शुरूआत की थी। हाल ही में, आमिर ने आईपीएल के फिनाले की मेजबानी की और खेल के प्रति अपने उत्साह को साबित किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता आमिर खान जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर के साथ नजर आएंगे, फिल्म 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नई वेब सीरीज 'ताजा खबर' में लीड रोल में दिखेंगे भुवन बाम

मशहूर डिजिटल कंटेंट निर्माता और अभिनेता भुवन बाम आगामी कॉमेडी ड्रामा सीरीज 'ताजा खबर' में नायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हिमांक गौर द्वारा निर्देशित यह शो हॉटस्टार स्पेशल है, और इस समय प्रोडक्शन में है। भुवन बाम ने कहा, "मैं आभारी हूं कि मुझे ताजा खबर में अपने चरित्र के साथ इच्छाधारी सोच के लिए एक पूरी तरह से नया पक्ष तलाशने का मौका मिला। इस किरदार और उसकी हरकतों के लिए तैयारी करना एक विनम्र अनुभव रहा है। जैसे ही हम शूटिंग शुरू कर रहे हैं, मुझे विश्वास है कि इस किरदार को इमोशनल करना मजेदार होगा, मैं पहले से ही इस किरदार से बहुत संबंधित हूं।"

निर्देशक हिमांक गौर ने कहा, "चमत्कारिक शक्तियां प्राप्त करना एक ऐसी इच्छा है जो हर इंसान को जब भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। 'ताजा खबर' के साथ हम इच्छाधारी सोच के विचार पर फिर से विचार करते हैं।" शो को शक्तिशाली लेखक जोड़ी हुसैन और अब्बास दलाल ने लिखा है। एक स्वच्छता कार्यकर्ता के जीवन पर आधारित, श्रृंखला हल्के-फुल्के ढंग से वर्ग-आधारित गरीबी और बेहतर जीवन जीने की मानवीय इच्छा को दर्शाती है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia