सिनेजीवन: 'मुंबई सागा' का धमाकेदार टीजर रिलीज और दीपिका बनी दुनिया के सबसे बड़े आइकोनिक ब्रांड की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

फिल्म 'मुंबई सागा' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 19 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टीजर देखकर ही कहा जा सकता है कि फिल्म एक्शन, सीटीमार डायलॉग्स और ट्विस्ट से भरपूर होगी और दीपिका पादुकोण दुनिया के सबसे बड़े आइकॉनिक ब्रांड की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'मुंबई सागा' का धमाकेदार टीजर रिलीज

फिल्म 'मुंबई सागा' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 19 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टीजर देखकर ही कहा जा सकता है कि फिल्म एक्शन, सीटीमार डायलॉग्स और ट्विस्ट से भरपूर होगी। इस गैंगस्टर ड्रामा में मुख्य किरदारों में दिखेंगे- जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्राफ, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय। फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे भूषण कुमार। संजय गुप्ता अपनी क्राइम- थ्रिलर फिल्मों को लेकर जाने जाते हैं। कांटे, मुसाफिर, जिंदा, शूटआउट एट लोखंडवाला, काबिल जैसी फिल्मों के बाद अब आ रही है 'मुंबई सागा'। संजय गुप्ता इसे अपनी सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट मानते हैं। बीच में अफवाहें थी कि फिल्म ओटीटी पर आएगी, लेकिन निर्देशक ने इसे थियेटर में रिलीज करने की ठानी।

दीपिका बनी दुनिया के सबसे बड़े आइकोनिक ब्रांड की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

दीपिका पादुकोण द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन के साथ, उनका एक फैशन ब्रांड लेबल के लिए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनना कोई आश्चर्य की बात नहीं है जो कई सालों से मार्किट में अपनी जगह बनाये हुए है। यह लोकप्रिय फैशन ब्रांड महिलाओं के लिए परफ़ेक्ट जीन्स बनाने के लिए प्रसिद्ध है और दीपिका भी अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। यह साझेदारी महिला उपभोक्ताओं की नई पीढ़ियों को डेनिम्स के नाम पर क्वालिटी और कम्फर्ट के साथ आकर्षित करेगी। दीपिका पादुकोण ने साझा किया, "ऑथेंसिटी, ओरिजनालिटी और ऑनेस्टी वे मूल्य हैं जिनके आधार पर ब्रांड बनाए जाते हैं और ये ऐसे मूल्य हैं जिनका मैं पालन करती हूँ! जिन्हें नहीं पता, उन्हें बताया दूँ कि मैं हमेशा से जींस और टी-शर्ट पहनने वाली लड़की रही हूं। सही जीन्स से केवल मुझे आरामदायक महसूस होता है, बल्कि आत्मविश्वास आता है! "दीपिका ने यह भी व्यक्त किया कि कैसे वह दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड में से एक के साथ जुड़ कर सम्मानित और प्रसन्न महसूस कर रही हैं।

फोटो : IANS
फोटो : IANS

अमिताभ बच्चन ने किया नई शुरूआत का इशारा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बुधवार को एक कविता के जरिए किसी नए प्रोजेक्ट की शुरूआत करने का इशारा दिया है। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी ओर से किसी बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा हो सकती है। बिग बी ने अपनी आगामी फिल्मों जैसे 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' के नामों का इस्तेमाल करके एक कविता लिखकर शेयर की है। इतना ही नहीं इन पंक्तियों के जरिए उन्होंने नया प्रोजेक्ट शुरू होने का इशारा भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "चेहरे झुंड ब्रह्मास्त्र है कुछ आने वाले पल, जल्द शुरू होंगे कुछ और, फूटेंगे नारियल!" इस पोस्ट के साथ बिग बी ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे फुटबॉल खेलते हुए दिख रहे हैं। नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म 'झुंड' में बिग बी जो किरदार निभा रहे हैं, वह स्लम में रहने वाले बच्चों में जिम्मेदारी का भाव और जिंदगी का मकसद समझाने के लिए फुटबॉल का ही इस्तेमाल करता है। यह फिल्म 18 जून को रिलीज होनी है।

कीर्ति कुल्हारी ने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू की

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने शहर में वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स की तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। आगामी सीजन में, वह अंजना मेनन, एक वकील और एक एकल मां की भूमिका को फिर से दोहराएगी। अपने सह-कलाकारों के साथ फिर से जुड़ने के बारे में उत्साहित, कीर्ति ने कहा, "एक भूमिका को फिर से दोहराना मेरे लिए एक बहुत ही अलग तरह की चुनौती है। 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' सीजन-3 एक्स्ट्रा स्पेशल है और जैसे-जैसे श्रृंखला आगे बढ़ती है, पात्रों का विकास होता है। यह अद्भुत है। समय के साथ आप जिस चरित्र पर काम कर रहे हैं, उसका विकास हो, यह शानदार है। सबसे बढ़कर, मैं लड़कियों के साथ वापस आने को लेकर रोमांचित हूं।" कीर्ति की अन्य आगामी परियोजनाओं में हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का हिंदी रीमेक, शादिस्तान, वेब शो ह्यूमन और लघु फिल्म चारु शामिल हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मशहूर पंजाबी गायक सिकंदर का निधन

मशहूर पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर का बुधवार को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में निधन हो गया। वह 60 साल के थे। हाल ही में उनके कोरोनावायरस संक्रमित होने की खबर आई थी। साथ ही उनकी किडनी समेत कई बीमारियों का भी इलाज चल रहा था। कई अंगों के काम करना बंद करने के चलते गायक का निधन हो गया। सिकंदर अपने पीछे संगीत की एक समृद्ध विरासत छोड़ गए हैं। वे 'एक चरखा गली दे विच ढा लाया' और 'सानु इश्क ब्रांडी चार गई' जैसे गानों के लिए मशहूर हैं। उन्होंने 1980 के दशक की शुरूआत में एल्बम 'रोडवेज दी लारी' के साथ रेडियो और टेलीविजन पर अपना पहला परफॉर्मेस दिया था। सिकंदर ने 'जग्गा डाकू' समेत कुछ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया था। सिकंदर के परिवार में उनकी पत्नी और 2 बेटे - सारंग और अलाप हैं। गायक के निधन के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, "महान पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर के निधन से बहुत दुखी हूं। हाल ही में वे कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे और उनका इलाज चल रहा था। आज पंजाबी संगीत की दुनिया दुखी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मैं अपनी संवेदनाएं जताता हूं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय