सिनेजीवन: बॉयफ्रेंड संग पूल में मस्ती करती दिखीं सुष्मिता और ‘जुमांजी द नेक्स्ट लेवल’ का ट्रेलर रिलीज

हॉलीवुड फिल्म ‘जुमांजी द नेक्स्ट लेवल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के सीक्वल में 2017 में आई ‘जुमांजी: वेलकम टू दी जंगल’ के बाद की कहानी दिखाई गई है और अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पूल में मस्ती करती दिखीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबरों के बीच हाल ही में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे रोहमन के साथ एक स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा, ‘ क्या आप जल परी की तरह से तैर सकती हो मां? अगर तुम मुझे सिखाओगी अलीशा तो मैं जरूर तैर सकती हूं।’

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो में सुष्मिता सेन ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सुष्मिता पूल के बाहर लेटी हुई हैं। वीडियो में सुष्मिता के बॉयफ्रेंड और उनकी छोटी बेटी भी स्विमिंग करते दिख रहे हैं। शुरू होने के कुछ देर बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि स्विम करते हुए सुष्मिता, रोहमन को हग करती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जंगल की रोमांचक सैर पर ले जाएगा 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल'

हॉलीवुड फिल्म 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' अभिनेता ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, करेन गिलन और जैक ब्लैक को फिर से एक और साहसिक और रोमांचक सैर के लिए जंगल में ले जाएगा। फिल्म के ट्रेलर में खेल के अगले स्तर की झलक दिखाई गई है। फिल्म के सीक्वल में 2017 में आई 'जुमांजी : वेलकम टू दी जंगल' के बाद की कहानी दिखाई गई है, लेकिन इस फिल्म में एक बदलाव किया गया है।

ट्विस्ट ये है कि फिल्म में खेल के दोनों मुख्य खिलाड़ियों के दादा (डेनी डेविटो और डेनी ग्लोवर) जॉनसन और हार्ट के अवतार के रूप में खेल में शामिल होते हैं।

फिल्म के सारांश के अनुसार, 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' में गैंग वापस आ गया है, लेकिन इस बार खेल बदल गया है।

'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' का निर्देशन जेक कसदन ने किया है। डेविटो और ग्लोवर के अलावा, रैपर-अभिनेत्री ऑक्वाफिना भी फिल्म में शामिल हुई हैं। इस फिल्म में निक जोनस, मैडिसन इसमैन और मॉर्गन टर्नर भी हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय