अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूर्व पत्नी के आरोपों पर आखिरकार तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताया पूरा सच

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पूर्व पत्नी अलिया सिद्दीकी ने कई आरोप लगाए हैं। लंबे समय से इस मामले पर चुप्पी साधे नवाज ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

काफी लंबे समय से अपने निजी जीवन को लेकर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुर्खियों में है। नवाजुद्दीन पर उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्टर की एक्स वाइफ का कहना है कि उन्होंने उनके बच्चों और उनको घर में घुसने की इजाजत नहीं दी है। इन सब के बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सभी आरोपों का जवाब दिया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर बात की है। उन्होंने अपने पहले पोस्ट में लिखा, ''मेरी चुप्पी के कारण मुझे हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है, क्योंकि मैं चुप हूं क्योंकि यह सब तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ेंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और लोगों का एक समूह वास्तव में एक तरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहे हैं। कुछ बातें हैं जो मैं बताना चाहूंगा।

सबसे पहले मैं बताना चाहूंगा कि आलिया और मैं कई सालों से साथ नहीं रहते। हमारा पहले ही तलाक हो चुका है, मगर हां, बच्चों की खातिर हमारे बीच एक समझौता है। क्या कोई यह जानता है कि मेरे बच्चे 45 दिनों से भारत में हैं और स्कूल उनकी लम्बी अनुपस्थिति को लेकर मुझे रोज लिख रहा है। मेरे बच्चों को 45 दिनों से बंधक बनाया हुआ है और वो दुबई में अपना स्कूल मिस कर रहे हैं।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे लिखा कि पैसे मांगने के बहाने यहां बुलाने से पहले उसने पिछले 4 महीनों से बच्चों को दुबई में छोड़ा हुआ था। पिछले 2 सालों से उसे लगभग 10 लाख रुपये प्रति माह दिये जा रहे हैं और 5-7 लाख रुपये प्रति माह बच्चों के साथ दुबई जाने के बाद से दिये जा रहे हैं। इसमें स्कूल की फीस, मेडिकल, ट्रैवलिंग और दूसरे खर्च शामिल नहीं हैं।

मैंने उसकी आमदनी सुनिश्चित करने के लिए उसकी 3 फिल्मों को फाइनेंस भी किया, जिसमें मेरे करोड़ों रुपये खर्च हुए थे, क्योकि वो मेरे बच्चों की मां है। मैंने अपने बच्चों के लिए उसे लग्जरी कार दी थी, जिसे उसने बेचकर सारे पैसे उड़ा दिये। मैंने अपने बच्चों के लिए वर्सोवा में सी-फेसिंग फ्लैट भी खरीदा था। आलिया को इस फ्लैट का को-ओनर बनाया था, क्योंकि बच्चे अभी छोटे हैं। मैंने दुबई में भी बच्चों के लिए एक फ्लैट खरीदा है, जहां वो आराम से रह रही थी।

नवाज ने आरोप लगाया कि वो सिर्फ पैसा चाहती है, इसलिए मेरी मां और मुझ पर कई केस कर दिये हैं। यह उसकी आदत बन चुकी है। पहले भी किये हैं। जब मांग पूरी हो जाती है तो केस वापस ले लेती है। 

आलिया के वीडियो का जवाब देते हुए नवाज ने लिखा कि बच्चे जब भी भारत आते थे तो अपनी दादी के साथ ठहरते थे। उन्हें कोई बाहर कैसे कर सकता है। उस वक्त मैं खुद भी घर पर नहीं था। उसने बाहर फेंकते हुए समय वीडियो क्यों नहीं बनाया, जबकि वो किसी भी बात का वीडियो बना लेती है। उसने इस तमाशे में बच्चों को भी घसीट लिया है, सिर्फ ब्लैकमेल करने, मेरी मान-हानि करने और मेरा करियर तबाह करने ले लिए वो ऐसा कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;