सिनेजीवन: इंडस्ट्री के कलाकारों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया 'फेक'! और अजय देवगन ने लॉन्च किया RRR का नया पोस्टर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। सिद्दीकी ने कलाकार को फेक बताया है और अजय देवगन ने फिल्म आरआरआर का नया पोस्टर लॉन्च किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा बयान, कहा- सभी सुपरस्टार्स फेक एक्टिंग करते हैं!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है और उनके बनवटी अभिनय करने वाला तक बोल दिया है। उनका कहना कि सुपरस्टार फेक एक्टिंग करते हैं। नवाज ने कहा कि.. 'आपको कुछ ऐसा करना चाहिए कि आपकी खुद की स्टाइल सामने आए। ये जितने भी सुपरस्टार्स हैं, ये फेक ऐक्टिंग करते हैं, इसलिए आपको अपना रास्ता खुद बनाना चाहिए। मैं आपकी असली एक्टिंग देखना चाहता हूं, अगर आप किसी की नकल करेंगे तो मैं क्यों देखूंगा।' नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है जो कि उन्होने इंटरव्यू के दौरान हाल ही में बोला है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपरस्टार्स के आने को लेकर उनका कहना है कि.. उनकी फिल्में रिलीज नहीं हो पा रहीं हैं इसलिए वो यहां का रुख कर रहे हैं। उन्होने ये भी कहा कि कोरोना काल और लॉकडाउन के पहले ये सुपरस्टार्स कहां थे? ये ओटीटी पर पहले क्यों नहीं आए?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अजय देवगन ने लॉन्च किया RRR का नया पोस्टर

इस महीने अजय देवगन के जन्मदिन पर उनका करैक्टर पोस्टर को लॉन्च करने के बाद, आरआरआर के निर्माताओं ने अब गुड़ी पड़वा और बैशाखी के शुभ अवसर पर इस पीरियड ड्रामा से एक ओर आकर्षक पोस्टर रिलीज़ कर दिया है! पेन मूवीज़ ने अपने सोशल मीडिया पर राम चरण और एनटीआर जूनियर की विशेषता वाला यह नया रोमांचक पोस्टर साझा किया है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा," टीम RRR की ओर से सभी को गुडी पड़वा और बैसाखी की ढेर सारी शुभकामनाएँ। निर्देशक एसएस राजामौली ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा किया। इस शुभ अवसर पर अपने फॉलोवर्स को शुभकामनाएं देते हुए, अजय देवगन ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है और लिखते है," मेरी ओर से सभी लोगों को गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं। एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

करण जौहर ने बनाई ओशो की विवादित सेक्रेटरी 'मां आनंद शीला' पर डॉक्यूमेंट्री, ट्रेलर किया शेयर

आनंद शीला के जीवन पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है, जिसका नाम है- सर्चिंग फॉर शीला। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह ट्रेलर बॉलीवुड के नामी फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा- “आपने उसे देखा है, आपने उसे सुना है और आपने निश्चित तौर पर उसके बारे में सुना है। अब वह यहां आपको अपनी कहानी बताने आ रही है। नेटफ्लिक्स पर 22 अप्रैल को सर्चिंग फॉर शीला स्ट्रीम होगी। ट्रेलर में मां आनंद शीला के जीवन की झलकियां दिखाई गईं हैं। शुरुआत ओशो रजनीश की क्लिप से होती है, जिसमें वो कह रहे हैं, जो लोग गुनाह नहीं करते, वो इस तरह भागते नहीं। इसके बाद शीला का भारत लौटने का फुटेज दिखाया जाता है और वॉइसओवर चलता है- हैप्पी होमकमिंग शीला। डॉक्यूमेंट्री में आगे बताया जाता है कि उन पर धोखाधड़ी और हत्या के प्रयास का आरोप लगा है। बीच में एक क्लिप में रजनीश कहते हैं- वो एक क़ातिल है। जिस तरह के गुनाह उसने किये हैं, उसके बोझ तले वो जीवनभर कष्ट भोगेगी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'कोर्ट' के एक्टर वीरा साथीदार का निधन

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर वीरा साथीदार का भी कोरोना के चलते निधन हो गया है। उनका निधन नागपुर के एम्स अस्पताल में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात में हुआ है। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बता दें, वीरा साथीदार को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वो कोरोना से जिंदगी की लड़ाई और नहीं लड़ पाए और अपने प्राण त्याग गए। उनके निधन की जानकारी उनकी 'कोर्ट' फिल्म के निर्देशक चैतन्य ताम्हाणे ने मीडिया को दी है। उन्होंने बातचीत में बताया, "मुझे कोरोना से उनकी मौत की खबर कुछ ही देर पहले मिली है। यह खबर सुनने के बाद मैं स्तब्ध हूं और मुझे इस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। साथीदार जी एक बेहद अच्छे इंसान थे और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे 'कोर्ट में उनके साथ काम करने का मौका मिला।" बता दें, वीरा साथीदार को 2015 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'कोर्ट' को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए नवाजा गया था। फिल्म को भारत द्वारा ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था। कोर्ट को सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मृणाल ठाकुर के लिए 'तूफान' किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं

मृणाल ठाकुर के लिए उनके सपने सही मायने में सच हो गए हैं, जिन्होंने भाग मिल्खा भाग देखने के बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में अभिनय करने की इच्छा जताई थी। और अब, अभिनेत्री एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्च र्स के साथ मिलकर अमेजन द्वारा प्रस्तुत मेहरा की स्पोर्ट्स ड्रामा 'तूफान के प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली का हिस्सा बन गयी हैं। मृणाल, जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत में इस उद्योग में कुछ प्रमुख नामों के साथ काम किया है, 'तूफान' के साथ उन्हें फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा, दोनों के साथ काम करने का अवसर मिला है, जिनका वह दिल से बेहद सम्मान करती हैं। मृणाल ठाकुर कहती हैं, ''मुझे याद है कि अपने कॉलेज के दिनों में मैंने भाग मिल्खा भाग एक थिएटर में अकेले ही देखी थी और मैंने एक बहुत बड़ा नोट लिखा था यह सोच कर कि राकेश सर एक दिन मेरा मैसेज पढ़ेंगे। उस समय मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं एक एक्टर बनूंगी। एक्सेल के साथ काम करना एक सपने जैसा है, खासकर जब आपके पास फरहान और राकेश सर का कॉम्बिनेशन हो। हमें बेहद पैम्पर किया गया और सेट पर ट्रीटमेंट बहुत ही अद्भुत था। अभिनेत्री इस बात से भी उत्साहित हैं कि 'तूफान' ओटीटी मंच पर रिलीज हो रही है, जिससे फिल्म वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने में सुलभ होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय