सिनेजीवन: NCB के हत्थे चढ़ा स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे और एयरफोर्स की नाराजगी के बाद अनिल कपूर ने माफी मांगी

ड्रग्स केस में अब एनसीबी ने बॉलीवुड के एक नामी स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को गिरफ्तार किया है और अपकमिंग नेटफ्ल‍िक्स शो 'AK vs Ak' पर एयरफोर्स की नाराजगी के बाद अभिनेता अनिल कपूर ने माफी मांगी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ड्रग्स केस में NCB के हत्थे चढ़ा स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे

सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एक से एक ड्रग पैडलर का नाम सामने आ रहा है। अब तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले में कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड के एक नामी स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को गिरफ्तार किया है और उसके पास से नशा भी बरामद किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी ने गोदांबे के पास 11 ग्राम कोकीन बरामद की है। एजेंसी को आरोपी से पूछताछ में कुछ और अहम खुलासे होने की उम्मीद है

AK VS AK: एयरफोर्स की नाराजगी के बाद अनिल कपूर ने माफी मांगी

अनिल कपूर के अपकमिंग नेटफ्ल‍िक्स शो 'AK vs Ak' को लेकर काफी बवाल मच हुआ है। शो के ट्रेलर में एक सीन ऐसा है जिसमें अनिल कपूर वायुसेना की वर्दी में डायरेक्टर अनुराग कश्यप को आपत्त‍िजनक शब्द कहते नजर आ रहे हैं। शो के इस सीन को लेकर वायुसेना ने आपत्त‍ि जताई थी और वह सीन हटाने को कहा था। वहीं अब इस पर शो के एक्टर अनिल कपूर ने वायुसेना से माफी मांगते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अनिल कपूर कहते हैं- 'मेरी नई फिल्म AK vs Ak के ट्रेलर ने कुछ लोगों को दुख पहुंचाया है। उसमें मैंने भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहनकर कुछ आपत्त‍िजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। अनजाने में लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं।'

पूरी हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग

सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म 'बॉब बिस्वास' ने कोलकाता में बुधवार रात फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अभिनीत 'बॉब बिस्वास' को कोलकाता में 43 दिनों तक फिल्माया गया। बतौर निर्देशक अन्नपूर्णा घोष की यह पहली फीचर फिल्म है। उनकी पिछली लघुफिल्म को साल 2018 में प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे आगे के लिए टाल दिया गया था। टीम ने 23 नवंबर को अपने दूसरे शेड्यूल के साथ कोलकाता में फिर से शूटिंग शुरू की और 9 दिसंबर को पूरी कर ली। फिल्म की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों का पूरा ख्याल रखा गया।

आयुष शर्मा ने दिखाया 'अंतिम .. द फाइनल ट्रथ' से सलमान का पहला लुक

आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म 'अंतिम.. द फाइनल ट्रथ' में सलमान खान का फस्र्ट लुक जारी कर दिया गया है। अभिनेता आयुष शर्मा ने अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म से अपने सह-अभिनेता सलमान खान के फस्र्ट लुक का अनावरण किया है और इसके साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, "अंतिम की हुई शुरुआत..हैशटैगभाईकेअंतिमकाफर्स्टलुक हैशटैगअंतिमदफाइनलट्रथ।" यह फिल्म दो मजबूत, सशक्त किरदारों के बारे में है, जिसे भारतीय सिनेमा में शायद ही पहले कभी देखा गया हो। इस फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर हैं।

फेमस नर्तक अस्ताद देबू का निधन

फेमस नर्तक अस्ताद देबू का आज निधन हो गया है। अस्ताद देबू ने 73 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। अस्ताद देबू के परिवार ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की जानकारी दी। अस्ताद देबू कुछ समय से बीमार थे। अस्ताद देबू के परिवार ने कहा-वह अपने पीछे एक विरासत छोड़ गए हैं। अपने कला के प्रति समर्पण के कारण उन्होंने हजारों दोस्तों और फैंस के दिलों में जगह बनाई। परिवार, दोस्त, देश-दुनिया में शास्त्रीय और आधुनिक नृत्य बिरादरी के लिए उनका जाना बहुत दुखद है। परमात्मा उनकी आत्मा को शांति दे। उनकी कमी हमेशा महसूस होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next