सिनेजीवन: रिया को ड्रग सप्लाई करने वाला पैडलर गिरफ्तार और रिलीज हुआ कुली नं 1 का 'हुस्न है सुहाना' गाना

एनसीबी ने मुंबई के लोखंडवाला इलाके में छापेमारी के बाद रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स देने वाले ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है और डेविड धवन की आगामी कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर 1' का एक और गाना 'हुस्न है सुहाना' रिलीज कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

रिया को ड्रग सप्लाई करने वाला पैडलर गिरफ्तार, 2.5 करोड़ की ड्रग्स बरामद

एनसीबी ने मुंबई के लोखंडवाला इलाके में छापेमारी के बाद रीगल महाकाल नाम के ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये वही पेडलर है, जो रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को ड्रग सप्लाई करता था। बुधवार यानि की आज कोर्ट में रीगल महाकाल की पेशी हुई। कोर्ट ने पेडलर को 2 दिन के लिए NCB की हिरासत में भेज दिया है। बता दें, NCB लगातार मुंबई के लोखंडवाला इलाके में छापेमारी कर रही है। NCB ने छापे के दौरान ढाई करोड़ की 'मलाना क्रीम' और 13 लाख रूपये नकद जब्त किए हैं।

कुली नं 1 का गाना 'हुस्न है सुहाना' रिलीज, सारा-वरुण की केमेस्ट्री ने मचाई धूम

डेविड धवन की आगामी कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर 1' और इसके हिट गाने 'तेरी भाभी' के मनोरंजक ट्रेलर के बाद एमेजॉन प्राइम वीडियो ने बुधवार को एक और गाना 'हुस्न है सुहाना' रिलीज किया। 90 के दशक के इस चार्टबस्टर के नए संस्करण में सारा अली खान और वरुण धवन का डांस ऑइकोनिक जोड़ी गोविंदा और करिश्मा कपूर से मिलती-जुलती नजर आती है। तनिष्क बागची द्वारा बनाए गए इस ट्रैक को मूल गायक चंदन दीक्षित और अभिजीत ने गाया है, जिसमें समीर ने मूल गीत लिखे हैं। अब तक के सबसे लोकप्रिय गोविंदा-करिश्मा ट्रैक में से एक का हिस्सा होने पर सारा अली खान ने कहा, "मुझे यकीन है कि जिसने भी 'हुस्न है सुहाना' गाना सुना होगा, उसने उस पर डांस भी जरूर किया होगा। जब मुझे पता चला कि मुझे इस पुराने गाने के नए वर्जन में काम करना है तो मेरे लिए यह सपने के सच होने जैसा था!"

फोर्ब्स एशिया 100 डिजिटल स्टार्स की सूची में बिग बी समेत ये स्टार्स

फोर्ब्स की एशिया-प्रशांत क्षेत्र में सोशल मीडिया पर सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन ने स्थान बनाया है। इस सूची में कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित के अलावा गायिका श्रेया घोषाल और नेहा कक्कड़ का भी जिक्र है। 100 डिजिटल स्टार्स सूची में फोर्ब्स एशिया ने उन हस्तियों पर प्रकाश डाला, जो शारीरिक तौर पर शामिल होने वाले कार्यक्रमों और गतिविधियों को रद्द करने के बावजूद अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने, जागरूकता बढ़ाने, आशावाद को प्रेरित करने और यहां तक कि कोविड-19 राहत जैसे कारणों के लिए भी सोशल मीडिया का उपयोग करने में सक्रिय रहे। यह सूची बिना किसी रैंकिंग के जारी की जाती है। सूची में बिग बी को इस साल कोविड-19 राहत के लिए 70 लाख डॉलर जुटाने का श्रेय दिया गया है।

रिलीज हुआ रिचा चड्ढा की फिल्म 'शकीला' का टीजर

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की शकीला का टीज़र जारी किया गया है। शकीला के जीवन और समय स्क्रीन पे दर्शाते हुए, यह बायोपिक उसके संग्रह की यात्रा है जो बाधाओं और भेदभाव से भरा है। मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद, शकीला ने 16 साल की उम्र में इस उद्योग में प्रवेश किया और वह अपने हर फ्रेम पर अपनी छाप छोड़ रही थी। लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पे अपना जादू चला दे ऐसा एक प्रयास है बिलकुल शकीला की क्षमता की तरह। पंकज त्रिपाठी और मलयालम अभिनेता राजीव पिल्लई के साथ ऋचा चड्ढा अभिनीत फिल्म का टीज़र एक शानदार स्पर्श है जो दर्शकों को गुदगुदाएगा, साथ ही साथ शकीला की पहेली के लिए उन्हें उत्साह से भर देगा।

चेन्नई के होटल के कमरे में मृत मिलीं टीवी अभिनेत्री चित्रा

तमिल शो पांडियन स्टोर्स में अभिनय के लिए लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री और मेजबान वीजे चित्रा कथित तौर पर बुधवार को चेन्नैईज नाजराथपेट में एक होटल के कमरे में मृत पाई गई। वह 29 साल की थी और उनकी मौत का कारण आत्महत्या माना जा रहा है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने शूटिंग पूरी करने के बाद बुधवार को रात करीब 1 बजे अपने कमरे में आई थी। नाजराथपेट स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने टीएनएम को बताया, "होटल के मैनेजर ने बुधवार को पुलिस हेल्पलाइन नंबर 100 पर तड़के करीब 3.30 बजे फोन किया। फिलहाल हम उसकी मौत के कारणों की जांच कर रहे हैं।" मौत से कुछ घंटे पहले चित्रा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शूट से खुद की तस्वीरें साझा की थीं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia