सिनेजीवन: समन के बाद से फरार है सुशांत का पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर और इस अभिनेत्री ने सबसे पहले लगाया कोरोना वैक्सीन

सुशांत के दोस्त और पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार है। एनसीबी उनकी तलाश में जुट गई है और शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन लगाकर वह पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई है जिसने खुद को इस बीमारी के बचाव के घेरे में ला दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

समन के बाद से फरार सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर और दोस्त की तलाश में NCB

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया है। तब से ही इसमें नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं। हाल ही में अब सुशांत केस में नया खुलासा हुआ है। सुशांत के दोस्त और पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार है। एनसीबी उनकी तलाश में जुट गई है। आरोप है कि ऋषिकेश पवार दिवंगत एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करते थे। ऋषिकेश पवार ने इससे पहले मुंबई की एक कोर्ट में याचिका दायर कर अग्रिम जमानत की अपील की गई थी। बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई लेकिन हाईकोर्ट ने वापस सेशंस कोर्ट जाने के लिए कहा। गुरुवार को ऋषिकेश पवार की याचिका खारिज हो गई। जब एनसीबी की टीम उनके महराष्ट्र के चेंबूर स्थित घर पहुंची तो वह फरार थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना वैक्सीन लगाने वाली पहली एक्ट्रेस बनीं शिल्पा शिरोडकर

शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन लगाकर वह पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई है जिसने खुद को इस बीमारी के बचाव के घेरे में ला दिया है। एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना वायरस से बचाव का टीका लगा लिया है। नए साल की अपनी इस सबसे बड़ी खुशी को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उनके इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वह टीका लगाकर बेहद खुश हैं। शिल्पा शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जहां पर उनके बाजू पर गॅाल लगी दिख रही है। जो ये बता रही है कि उन्हें वैक्सीन लगाई गई है। शिल्पा ने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा है कि टीकाकरण हो गया। अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं। अब यही नया सामान्य है। 2021 के लिए तैयार हूं। शुक्रिया यूएई। बता दें कि यूएई में टीक वैक्सीन लगने की शुरुआत हो चुकी है।

साइबर फ्रॉड का शिकार हुए रितेश देशमुख

एक्टर रितेश देशमुख साइबर फ्रॉड का शिकार हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है। रितेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "इंस्टाग्राम के डायरेक्ट मैसेज में मुझे यह मिला - #साइबरफ्रॉड #बिवेयर। इस स्क्रीनशॉट पर लिखा हुआ है- आपके अकाउंट के एक पोस्ट में कॉपीराइट उल्लंघन के होने का पता चलता है। अगर आपको लगता है कि यह गलत है, तो आप इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें, नहीं तो आपका अकाउंट 24 घंटे के अंदर बंद हो जाएगा। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना फीडबैक दे सकते हैं। आपकी समझदारी के लिए आपका शुक्रिया।"

रोडीज फेम राजीव संग रिया चक्रवर्ती की पार्टी, सामने आई ऐसी तस्वीरें

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह 'रोडीज' फेम राजीव लक्ष्मण के साथ पार्टी करती नजर आ रहीं हैं।दरअसल, राजीव ने हाल ही में एक फैमिली गेट टुगैदर रखा था जिसमें रिया चक्रवर्ती पहुंची। लुक की बात करें तो रिया चेक कलर के ब्लेजर आउटफिट में नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में रिया राजीव को गले लगाते हुए पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में रिया काफी खुश नजर आ रही हैं। रिया की इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि वह अब धीरे-धीरे अपनी नाॅर्मल लाइफ में वापिस आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

राजीव लक्ष्मण और रिया चक्रवर्ती
राजीव लक्ष्मण और रिया चक्रवर्ती

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next