सिनेजीवन: 'गुडबाय' में अमिताभ की पत्नी बनेंगी नीना गुप्ता और 'बी टाउन' में कोरोना का कहर जारी

नीना गुप्ता 'गुडबाय' की टीम में शामिल हो गई हैं। नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी और यह पहली बार है जब वह उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं और फेमस सिंगर और इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर अभिजीत सावंत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाएंगी नीना गुप्ता

नीना गुप्ता 'गुडबाय' की टीम में शामिल हो गई हैं, जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई थी। प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगी। नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी और यह पहली बार है जब वह उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन दोनों के दिल में एक दूसरे के प्रति बेहद सम्मान है और अभिनेत्री उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं। फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित नीना गुप्ता ने कहा, "जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गयी थी। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचता। यहां तक कि किरदार खूबसूरती से लिखा गया है और मैं श्री बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इस बारे में काफी खुश हूं।" अमिताभ बच्चन ने नीना गुप्ता के लिए एक हाथ से लिखे नोट में 2018 की फिल्म 'बधाई हो' में उनके प्रदर्शन की खूब सराहना की थी। अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इससे पहले एकता कपूर के साथ व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया था और अब 'गुडबाय' इस जोड़ी की एकसाथ दूसरी फिल्म है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना से ठीक होने के बाद कार्तिक आर्यन ने खरीदी लैम्बोर्गिनी कार

एक्टर कार्तिक आर्यन बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। कार्तिक ने कोरोना से ठीक होने के बाद शानदार ब्लैक कलर की नई लैम्बोर्गिनी कार खरीदी है। जिसकी कीमत करीब 3.43 करोड़ बताई जा रही है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कार्तिक को गाडियों का बहुत शौक है। इससे पहले कार्तिक के पास मिनी कूपर, बीएम डब्ल्यू 5, सीरीज और रॉयल एनफील्ड बाइक भी है। अब उसमें लैम्बोर्गिनी का नाम भी जुड़ गया है। इस कार की कीमत इंडिया में 3.15 करोड़ से लेकर 3.43 करोड़ है। तस्वीरों में कार्तिक कार के साथ पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। बता दें कार्तिक 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना को मात देने के बाद एक्टर काफी फिट लग रहे हैं और उन्होंने नई कार लेने का फैसला किया। काम की बात करें तो कार्तिक फिल्म 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना की चपेट में आए INDIAN IDOL विनर अभिजीत सावंत

एक बार फिर देश में कोरोना वायरस ने अपने पैर पसरा लिए हैं। हर दिन हर दिन हजारों केस सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र में तो कोरोना का विस्फोट देखने को मिल रहा है। ऐसे में एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। एक-एक कर स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे है। अक्षय कुमार, गोविंदा,आमिर खान, आलिया भट्ट के बाद अब फेमस सिंगर और इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर अभिजीत सावंत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'मेरा टेस्‍ट कोविड पॉजिटिव आया है। सुरक्षित रहें और सभी सावधानियां बरतें। मास्‍क पहनना ना भूलें।' बता दें कि अक्षय पहले घर पर ही सेल्‍फ-क्‍वारंटीन थे लेकिन तबीयत बिगड़ती देख उन्‍हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, बप्पी लहरी भी कोविड पॉजिटिव हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री के कई भी सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गुरनजर ने जैकी भगनानी के साथ अपने आगामी सिंगल का पोस्टर किया रिलीज

प्रसिद्ध पंजाबी पॉप स्टार, गुरनजर चट्ठा ने जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक के साथ अपने आगामी सिंगल 'वाह जी वाह' का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। गुरनजर ने यह इंटेंस पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें वह कई लड़कों के बीच खड़े हुए नज़र आ रहे है और गाने के नाम के नीचे 'कमिंग सून' लिखा है। गुरनजर और जेजस्ट हम सबके लिए 'वाह जी वाह' के साथ एक अन्य हिट ट्रैक पेश करने के लिए तैयार हैं क्योंकि यह पोस्टर निश्चित रूप से बेहद इंटेंस और दिलचस्प नज़र लग रहा है। सबसे कम उम्र के निर्माता, जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने प्रादा में आलिया भट्ट, जुगनी 2.0 में कनिका कपूर, सुकून से भरा ट्रैक कृष्णा महामंत्र और मुस्कुराएगा इंडिया जो एक परफेक्ट एंथम है, जैसे कई हिट गाने दिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

परिवार संग कोरोना की चपेट में आए कुणाल कामरा

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और उनके माता-पिता कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। कुणाल इस वक्त अपने घर पर क्व ॉरंटाइन हैं, जबकि उनके माता-पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कामरा ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं भी कोविड पॉजिटिव हूं और घर में क्व ॉरंटाइन पर हूं। मैंने अपने संपर्क में आए लोगों से बात की है। अपने परिवार संग मैं जल्दी ही ठीक हो जाऊंगा। कृपया दूसरी को गंभीरता से लें और खूब सावधानी बरतें।" उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर और अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें और उनके माता-पिता को जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं। मुंबई में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia