सिनेजीवन: सुशांत की मौत से धोनी को लगा सदमा और ब्रोकर ने किया खुलासा- शादी करने वाले थे सुशांत-रिया

सुशांत की दोस्त और कथ‍ित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर भी बड़ा सच सामने आया है, उनके ब्रोकर सनी सिंह ने बताया क‍ि दोनों शादी करने वाले थे और धोनी फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने इसका खुलासा किया है कि एम एस धोनी ने सुशांत के मौत की खबर सुनी तो उन्हें काफी गहरा सदमा लगा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत-रिया करने वाले थे शादी, ढूंढ़ रहे थे नया घर!

सुंशात सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के राज परत दर परत खुलते जा रहे हैं। सुशांत की दोस्त और कथ‍ित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर भी बड़ा सच सामने आया है। उनके ब्रोकर सनी सिंह ने बताया क‍ि दोनों शादी करने वाले थे। एक निजी चैनल से बातचीत में रिया चक्रवर्ती के ब्रोकर सनी सिंह ने बताया कि सुशांत और रिया शादी करने वाले थे। और इसल‍िए वे बांद्रा में घर की तलाश में थे। दोनों साथ में घर ढूंढ़ रहे थे। ब्रोकर ने सुशांत के मौजूदा घर को लेकर भी कहा क‍ि यह घर भी दोनों ने साथ में ही लिया होगा। किराए को लेकर कभी भी सुशांत सिंह की कोई शिकायत नहीं आई है। ब्रोकर ने बताया क‍ि रिया ने खुद उन्हें फोन कर घर के बारे में बताया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि सुशांत और वो जल्द ही शादी करने वाले हैं। बता दें रिया और सुशांत पिछले कुछ समय से एक साथ थे। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया हे। वेकेशंस पर भी वे साथ ट्र‍िप पर जाते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नीरज पांडे ने कहा- सुशांत की मौत से धोनी को लगा सदमा

सुशांत सिंह राजपूत ने इस सितंबर 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में धोनी की यादगार भूमिका निभाई। सोशल मीडिया पर कई बड़े नाम ने सुशांत सिंह राजपूत के इस निधन पर दुख जाहिर किया। लेकिन धोनी कहीं नहीं दिखाई दिए। धोनी फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने इसका खुलासा किया है कि एम एस धोनी ने सुशांत के मौत की खबर सुनी तो उन्हें काफी गहरा सदमा लगा है। नीरज पांडे ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया है कि मैं कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हूं। मैंने एक करीबी दोस्त को खो दिया। खबर सुनने के बाद मैंने माही भाई और दो दोस्त मिहिर दिवाकर और अरुण पांडे को फोन किया था। वह आगे बताते हैं कि सभी बेहद दुखी हैं। ये खबर सुनकर माही भाई को सदमा लगा है। वे टूट गए हैं। धोनी के बिजनेस मैनेजर और उनके करीबी दोस्त अरुण पांडे ने भी बताया कि धोनी इस खबर को सुनने के बाद काफी डिप्रेश हैं।उदास हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लड़खड़ाते हुए सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता

सुशांत के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी सदमे में आ गई है। सुशांत के निधन की खबर के बाद जब एक चैनल ने रिएक्शन के लिए अंकिता लोखंडे से संपर्क किया और उन्हें सुशांत के सुसाइड के बारे में बताया तो वो हैरान रह गईं। उन्होंने बस इतना ही कहा-'क्या', इसके बाद उन्होंने फोन रख दिया था। वहीं अब अंकित सुशांत के बांद्गा वाले फ्लैट में पहुंच गई है। हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं है। तस्वीरों में अंकिता के चेहरे की शिकन साफ झलक रही है। अंकिता जब सुशांत सिंह राजपूत के गेट पहुंची हैं तो वह लड़खड़ाता जाती हैं। सुशांत और अंकिता सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ही पहली बार मिले थे। यहां उनकी दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार में बदल गई। दोनों रिलेशनशिप में रहे और अक्सर साथ नजर आने लगे थे। बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही अंकिता से भी पूछताछ कर सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान की हीरोइन को कोविड 19 के लक्षण, इलाज के लिए नहीं है पैसे!

कुछ समय पहले अपनी खराब परिस्थिति और तबियत को लेकर चर्चा में रहीं सलमान खान की अभिनेत्री पूजा डडवाल को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है। बता दें कि वो सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में नजर आईं थीँ। लेकिन खबर ये है कि कोविड 19 केइ इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो इससे संक्रमित हैं लेकिन खबरों की मानें तो इसके लक्षण जरूर उनमें नजर आ रहे हैं। इस खबर के सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसको लेकर बात भी कर रहे हैं। पूजा डडवाल काफी परेशान हैं। पता चला है कि उनको सर्दी-खांसी, मुखार, सांस लेने में दिक्कत, कमजोरी, बदन दर्द, गले में दर्द और किसी भी तरह के खाने से स्वाद न मिलने की समस्या हो रही है जोकि कोरोना वायरस के लक्षण हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अब 11 अप्रैल को बाफ्टा फिल्म अवार्डस 2021

ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) अवार्ड 2021 के आयोजन की तिथि आगे बढ़ाकर 11 अप्रैल कर दी गई है। इससे ठीक दो सप्ताह बाद यानी 25 अप्रैल को ऑस्कर अवार्ड्स का भी आयोजन किया जाएगा। हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट काम ने बाफ्टा के हवाले से कहा, "चूकि 14 फरवरी को इसका आयोजन होना चाहिए था, लेकिन वैश्विक महामारी को देखते हुए हमें इसकी अवधि बढ़ानी पड़ रही है। इस कार्यक्रम की अधिक जानकारी बाद में दी जाएगी।" एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने भी अगले साल के ऑस्कर समारोह को दो महीने तक स्थगित कर दिया है। घातक कोरोनावायरस के कारण 2020 के कई फिल्मों के रिलीज शेड्यूल में बदलाव के कारण ऑस्कर 2021 अब 25 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next