सिनेजीवन: नीतू कपूर ने ऋषि को याद कर कहा- हमारी कहानी खत्म और अमिताभ ने बताया इरफान के जाने का दर्द ?

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर एक पुरानी फोटो शेयर कर इमोशनल कैप्शन लिखा है। उन्होंने ऋषि कपूर की एक हंसमुख फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी कहानी का अंत और अमिताभ बच्चन ट्वीट कर बताया कि आखिर इरफान खान के जाने से उन्हें क्यों ज्यादा दर्द हो रहा है।

फोटो: Getty Image
फोटो: Getty Image
user

नवजीवन डेस्क

नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि की फोटो, कहा- हमारी कहानी खत्म

बॉलीवुड लेजेंड ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके यूं अचानक चले जाने पर फैन्स और करीबियों को विश्वास नहीं हो रहा है। उनकी मौत के बाद कपूर परिवार में मातम छाया हुआ है। परिवार के सदस्य उनकी यादों में खोए हैं। कपूर परिवार के अलावा बॉलीवुड के स्टार्स में भी शोक का माहौल है। सभी ऋषि के साथ गुजारे लम्हों को याद कर रहे हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर आखिरी समय तक पति ऋषि कपूर के साथ रहीं। ऋषि के जाने का उन्हें बहुत दुख है और वो उन्हें बहुत मिस भी कर रही हैं। अब नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर एक पुरानी फोटो शेयर कर इमोशनल कैप्शन लिखा है। उन्होंने ऋषि कपूर की एक हंसमुख फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी कहानी का अंत।'

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म को पूरा करेंगे फरहान अख्तर

न्यूयॉर्क से अपने ट्रीटमेंट के बाद भारत लौटकर ऋषि कपूर अपनी अगली फिल्म "शर्माजी नमकीन" की शूटिंग कर रहे थे, जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म में ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी दिखेगी। कुछ दिनों की शूटिंग बाकी होने के साथ फिल्म लगभग पूरी हो गई थी और अब एक विश्वसनीय स्रोत से हमें फ़िल्म से जुड़ी एक खास खबर पता लगी है। खबरों के अनुसार, "ऋषि कपूर फिल्म के मुख्य नायक थे और अभिनेता ने पहले ही प्रमुख भाग की शूटिंग कर ली गई थी। यह ऋषि कपूर का आखिरी प्रॉजेक्ट था जो पूरा होने वाला था और अब रितेश व फरहान फिल्म रिलीज करने के लिए सुनिश्चित है।" इसके अलावा कहा गया है कि रितेश और फरहान फिल्म को पूरा करने के इरादे के साथ बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं और इतना तो तय है कि फिल्म पूरी की जाएगी और यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी।" फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर किया है। यह हितेश भाटिया की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमिताभ बच्चन ने बताया- इरफान के जाने से क्यों हो रहा ज्यादा दर्द

अमिताभ बच्चन ने भी इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया था। अमिताभ लगातार ऋषि और इरफान के बारे में पोस्ट और ट्वीट कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने एक और ट्वीट कर बताया है कि दुनिया को यंग एक्टर के जाने का दुख ज्यादा क्यों है। उन्होंने इरफान खान और ऋषि कपूर संग फोटो पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'टी-3518 एक उम्रदराज एक्टर की मौत और यंग एक्टर की मौत।।। दूसरे की मौत का पहली की मौत से ज्यादा दुख।। क्यों? क्योंकि आप दूसरे के खोए मौकों के बारे में सोचते हो, जो हो सकता था उसके बारे में।'

बेटे ने इरफान खान का पानी पुरी खाते हुए वीडियो पोस्ट किया

इरफान खान के बेटे बाबिल ने दिवंगत अभिनेता का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है। बाबिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "जब आप लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग भी खत्म हो जाती है तो आप पानी पुरी खा सकते हैं।" इरफान ने बुधवार को 54 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। उन्हें इस सप्ताह के शुरू में कोलन संक्रमण के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं। अपने पिता की मृत्यु के बाद बाबिल ने संवेदनाएं भेजने वालों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था। उन्होंने लिखा था, "मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए गहराई से आभारी हूं जो आप सभी अच्छे दोस्त मेरे लिए डाल रहे हैं। हालांकि, मुझे आशा है कि आप समझते होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मेरी शब्द खो रहे हैं।"उन्होंने कहा, "मैं आप में से हर किसी को जबाव दूंगा लेकिन अभी नहीं। बहुत बहुत धन्यवाद! मैं आप सभी से प्यार करता हूं।"


ऋषि के वीडियो पर सेलेब्स ने जताई नाराजगी, अस्पताल बोला- होगी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की एक वीडियो काफी वायरल हुई। जिसके बाद अस्पताल पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे थे। ये सवाल उठ रहा था कि आखिर अस्पताल में ऐसा वीडियो कैसे शूट किया गया। अब जब इस विवाद ने ज्यादा तूल पकड़ा तो सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ने आगे आकर सफाई दी है। अस्पताल ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट के जरिए ये आश्वासन दिया है कि मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई होगी। स्टेटमेंट में लिखा है- हमें पता चला है कि हमारे एक मरीज की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। हम सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में मरीज की निजता का पूरा ध्यान रखा जाता है और हम किसी भी ऐसी वीडियो की निंदा करते हैं। अस्पताल प्रशासन इस मामले की जांच कर रहा है और उचित कार्रवाई की जाएगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia