सिनेजीवन: डबल एक्शन के साथ लौट रहा है स्क्विड गेम सीजन 2 और क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार 'गणपथ'

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' के दूसरे सीजन का ऐलान किया और टाइगर श्रॉफ एक्शन थ्रिलर 'गणपथ' की क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'स्क्विड गेम सीजन' के दूसरे सीजन का ऐलान, नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' के दूसरे सीजन का ऐलान किया। नेटफ्लिक्स ने ट्वीटर पर एक टीजर शेयर किया और लिखा, रेड लाइट ग्रीन लाइट, स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है। वहीं दूसरे ट्वीट में नेटफ्लिक्स ने डायरेक्टर ह्वांग डोंग-हुकू का स्पेशल नोट शेयर किया। इस नोट में ह्वांग डोंग-हुकू ने लिखा, हम नए राउंड के साथ वापस आ रहे हैं। पिछले साल, स्क्विड गेम का पहला सीजन लाने में 12 साल लगे थे। लेकिन, इसे नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे पॉपुलर सीरीज बनने में सिर्फ 12 दिन लगे थे। स्क्विड गेम का एक राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर होने के नाते मैं दुनियाभर के फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारे शो को देखने और पसंद करने के लिए सभी का शुक्रिया।

ह्वांग डोंग-हुकू ने नोट में आगे लिखा, अब गि-हुन रिटर्न, द फ्रंट मैन रिटर्न, सीजन 2 आ रहा है। द मैन इन सूट भी वापस आ सकता है। आपको यंग-ही के प्रेमी चेउल-सु से भी मिलवाया जाएगा। इस नए राउंड के लिए हमसे जुड़ें। 'स्क्विड गेम' का पहला सीजन नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे हिट वेब सीरीज में से एक है। 9 एपिसोड्स की इस सीरीज के रिलीज होने के 4 हफ्तों में ही इसकी व्यूअरशिप 1.65 करोड़ घंटे की हो गई थी। दूसरे सीजन का प्रीमियर 2023 के आखिर या 2024 की शुरूआत में सामने आ सकता है।

क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार 'गणपथ'

हाल ही में रिलीज हुई 'केजीएफ', 'विक्रम' और 'आरआरआर' जैसी बड़ी रिलीज के साथ एक्शन जॉनर में फिर से जान आ गई है और अब एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ एक्शन थ्रिलर 'गणपथ' की क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने कहा, "'गणपथ' कुछ ऐसा है जिसे हमने भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा है। यह दिमाग को उड़ाने वाला है, फिल्म एक विश्व स्तरीय स्पेशल इफेक्ट है। यह क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने जा रहा है ।"

सूत्र ने आगे कहा, "साथ ही, 'हीरोपंती' की सबसे पसंदीदा नवोदित जोड़ी - टाइगर और कृति सनोन - फिर से जुड़ रहे हैं। निर्माता क्रिसमस के सप्ताहांत को इसकी रिलीज के लिए उपयोग करने का लक्ष्य बना रहे हैं।" जैकी भगनानी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म का संचालन कर रहे हैं। फिल्म के कलाकारों में स्वीडिश-ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम, मलयालम स्टार रहमान और रॉब हॉरोक्स भी शामिल हैं। यूके की शूटिंग पूरी करने के बाद, टाइगर श्रॉफ ने लद्दाख में सबसे चुनौतीपूर्ण एक्शन शेड्यूल को पूरा किया। फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कर्नाटक पुलिस ने ड्रग्स मामले में अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे को किया गिरफ्तार

कर्नाटक में पुलिस ने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में एक पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, उसे रविवार को हलासुरु थाने की सीमा के एक फाइव स्टार होटल में पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने सुराग मिलने के बाद औचक छापेमारी कर 35 लोगों को हिरासत में लिया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, 25 सदस्यीय पुलिस टीम ने छापेमारी की और सिद्धांत कपूर और अन्य को हिरासत में ले लिया। मेडिकल परीक्षणों के बाद पुष्टि हुई कि सिद्धांत कपूर ने ड्रग्स का सेवन किया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

उपासना सिंह ने 'मासूम' में बोमन ईरानी के साथ काम करने का अनुभव साझा किया

टीवी स्टार उपासना सिंह आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेबसीरीज 'मासूम' में नजर आएंगी। इस वेबसीरीज में उपासना ने बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन साझा किया है। उनके साथ काम करने के अनुभव को लेकर उपासना ने शेयर किया है। उपासना सिंह के लिए बोमन के साथ काम करना बहुत सुकून देने वाला रहा है, क्योंकि वह इस परियोजना में शामिल अभिनेताओं के लिए सेट पर एक दोस्ताना माहौल लेकर आए थे। अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "मैं आपको बोमन जी के बारे में क्या बताऊं। वह इतने सुंदर, अच्छे स्वभाव और जमीन से जुड़े इंसान हैं। वह काम करने के लिए बहुत ही शानदार अभिनेता हैं, बहुत सहज हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और के साथ काम करने में इतना सहज होता, उन्होंने इसे इतना आसान और मैत्रीपूर्ण बना दिया कि मैं अपने सभी दृश्यों को करने में सक्षम हो गया।"

उन्होंने कहा, "जब भी आप शो देखेंगे तो आप उस केमिस्ट्री को देखेंगे, आप यह नहीं कह सकते कि हम पति-पत्नी नहीं हैं। लेकिन मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। शायद बहुत कम कलाकार हैं, जिनके साथ मैं इतना सहज महसूस करती हूं।" यह शो आयरिश श्रृंखला 'ब्लड' का एक भारतीय प्रस्तुतीकरण है। यह किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की पड़ताल करता है। पंजाब के फालौली में सेट, यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां समय और महत्वाकांक्षा के साथ जटिल संबंधों की गतिशीलता बदल जाती है। छह एपिसोड की इस सीरीज में समारा तिजोरी, मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह और मनुर्षि चड्ढा भी हैं। इन्हें मिहिर देसाई ने निर्देशित किया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट के स्वामित्व वाले प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो ड्रीमर्स एंड डूअर्स कंपनी के बैनर तले निर्मित 'मासूम' 17 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia