सिनेजीवन: 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया प्रोमो जारी और अनिल कपूर को इस बात का है मलाल

कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन नए अवतार में नजर आएगा, जिसका प्रोमो जारी हो गया है और अनिल कपूर ने कहा कि मुझे सबसे बड़ा अफसोस इस बात का है कि मैं थिएटर नहीं कर सका।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कौन बनेगा करोड़पति का नया प्रोमो जारी

भारत ने परिवर्तन को अपनाया है; एक बदलाव जो विकास को बढ़ावा देता है, एक बदलाव जिसने हमारी मानसिकता को फिर से बदल दिया है और एक बदलाव जो नई आकांक्षाओं को प्रेरित करता है। भारत में, 'बड़ी शान से, बड़े ज्ञान से - देखो सब कुछ बदल रहा है', और इस परिवर्तन को प्रतिबिंबित करता है देश का सबसे बड़ा गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने एक प्रोमो लॉन्च किया है जो बदलाव की भावना का जश्न मनाता है।

इस प्रमुख शो का 15वां सीज़न दर्शकों को बिल्कुल नए अवतार में रोमांचित करने का वादा करता है। इस सीजन को भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे, जिसमें नए अरमान, नई मुस्कान, नए आसमान के लिए अभिव्यक्ति कौन बनेगा करोड़पति, जल्दी ही एक नए रूप में के लिए मंच तैयार करती है। अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें सोनी टीवी से।

इस दिन भारत में रिलीज होगी INSIDIOUS: THE RED DOOR

हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'इनसिडियस: द रेड डोर' पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Atrick Wilson के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 जुलाई को भारत के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि हिंदी के अलावा 'इनसिडियस: द रेड डोर'तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म में कई हॉलीवुड स्टार्स नजर आने वाोले हैं। वहीं Insidious: The Red Door इस सीरीज की आखरी अध्याय होगी , जहां लाल दरवाजे के पीछे के राज से पर्दा उठेगा। फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए Sony Pictures Entertainment ने कुछ देर पहले फिल्म का प्रोमो वीडियो शेयर किया है।


एनटीआर जूनियर बने ''मोशन पिक्चर आर्ट एंड साइंस'' के सदस्‍य

आरआरआर' स्टार एनटीआर जूनियर को ऑस्कर के पीछे काम करने वाली संस्‍था ''मोशन पिक्चर आर्ट एंड सांइस'' में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। उनके साथ राम चरण, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, मणि रत्नम और चैतन्य तम्हाने, एमएम कीरावनी, चंद्रबोस, केके सेंथिल कुमार और डाक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता शौनक सेन को भी शामिल होनेे का आमंत्रण मिला है। फिलहाल एनटीआर जूनियर उनकी फिल्म 'देवरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ''मोशन पिक्चर आर्ट एंड सांइस'' के सदस्यों के रूप में उन सभी की कई भूमिकाएं होंगी, जिसमें वार्षिक ऑस्कर समारोह के लिए नामांकितों के लिए मतदान करना शामिल है। इसमें 'टेलर स्विफ्ट' और 'के हुई क्वान' जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारों को भी जोड़ा गया।

इस बीच एनटीआर जूनियर मशहूर फिल्म निर्माता कोराताला शिवा की फिल्म 'देवरा' में नजर आएंगेे। जिसकी शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है। इसमें अभिनेता सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी नजर आएगी। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी। इसके साथ वह केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी काम करेंगे। 'एनटीआर 31' के लिए शूटिंग मार्च 2024 में शुरू होगी।

सिनेजीवन: 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया प्रोमो जारी और अनिल कपूर को इस बात का है मलाल

ज्‍यादा थिएटर नहीं कर पाने का है मलाल: अनिल कपूर

बड़े पर्दे पर 40 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने और कई यादगार किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की अधूरी ख्‍वाहिशों मे अधिक थिएटर करना और दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्म करना शामिल है।

'द नाइट मैनेजर' में अनिल कपूर का किरदार सभी को पसंद आया था। पहले सीज़न को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली और हर कोई शो के दूसरे सीजन को देखने के लिए बेहद उत्साहित है।

शो की कास्ट और क्रू के साथ मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल कपूर ने शो, इंडस्ट्री में अपने अब तक के सफर और अन्‍य विषयों पर विस्तार से बात की। अपनी अधूरी ख्‍वाहिशों के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "मुझे सबसे बड़ा अफसोस इस बात का है कि मैं थिएटर नहीं कर सका। काश मैंने अपने करियर में और अधिक थिएटर किया होता। इससे आपको दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्म करने का शानदार अनुभव मिलता है। ऐसा करने के लिए अधिक थिएटर निश्चित रूप से मेरी बकेट लिस्ट में है।"

'द नाइट मैनेजर' में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: "इस भूमिका के लिए हमारे पास एक किताब थी, हमारे पास देखने के लिए एक अंतर्राष्‍ट्रीय शो था। इसके अलावा, हर अभिनेता के पास चरित्र में डूबने का एक अलग तरीका होता है। मुझे भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से चरित्र में ढलना था। मैं भूमिका के बारे में सपने देखता था। मैं वॉयस ओवर रिकॉर्ड करता था और इसे अपने निर्देशक और लेखक को भेजता था। मैं ऐसी फिल्में देखता था जिनमें इस तरह के रोल हों। जब हमने अपना करियर शुरू किया था, उस समय हमें आर्काइव देखने के लिए पुणे जाना पड़ता था। आज सब कुछ आपकी उंगली की क्लिक पर उपलब्ध है। यही कारण है कि आज हमारे अभिनेता अंतर्राष्‍ट्रीय अभिनेताओं के बराबर हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;