सिनेजीवन: ‘मेड इन चाइना’ का नया गाना रिलीज और नेटफ्लिक्स के साथ अपनी अगली पेशकश की शूटिंग शुरू करेंगी प्रियंका

राजकुमार राव और मौनी रॉय की आने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का गाना रिलीज हो चुका है और नेटफ्लिक्स के साथ अपनी अगले पेशकश ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब हैं प्रियंका चोपड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' का पहला गाना 'ओढ़नी' अब रिलीज हो गया है। राजकुमार ने मंगलवार को ट्वीट किया, "यह रहा हमारा पहला गाना हैशटैग ओढ़नी उड़ी उड़ी जाए।"

निरेन भट्ट और जिगर सरैया के शब्दों को सचिन और जिगर ने संगीत से सजाया है और दर्शन रावल व नेहा कक्कड़ ने इसे अपनी आवाज दी है। आने वाली कॉमेडी फिल्म के इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया है जिसमें मौनी रॉय भी हैं।

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी 35 वर्षीय एक गुजराती उद्यमी के इर्द-गिर्द घूमती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नेटफ्लिक्स के साथ अपनी अगली पेशकश की शूटिंग शुरू करेंगी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और निर्देशक रमिन बहरानी व टीम से जुड़े अन्य सदस्य आजकल अपनी आगामी नेटफ्लिक्स परियोजना 'द व्हाइट टाइगर' की पटकथा के टेबल रीड सत्र (चर्चा) में शामिल हो रहे हैं। प्रियंका फिलहाल अपनी नई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को प्रमोट करने के लिए भारत में हैं, जो कि 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर इस सत्र की तस्वीरें साझा की, जिसमें वे सह-अभिनेता राजकुमार राव और आदर्श गौरव और निर्देशक बहरानी के साथ नजर आ रही हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए शीर्षक में लिखा, "द व्हाइट टाइगर की पटकथा पर चर्चा का पहला दिन। शूट के लिए इंतजार नहीं कर सकती.."

सोमवार को, राजकुमार ने ट्विटर पर लिखा, "इन सर्वोच्च प्रतिभाशाली लोगों के साथ 'द व्हाइट टाइगर' को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं सकता। प्रियंका चोपड़ा, रमिन बहरानी, आदर्श गौरव और मुकुल देवड़ा।"

बहरानी की फिल्म अरविन्द अडिगा के मैन बुकर पुरस्कार से सम्मानित इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next