सिनेजीवन: निशा रावल बनीं कंगना के 'लॉक अप' की पहली कंटेस्टेंट और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने 'भक्षक' की शूटिंग की पूरी

टीवी अभिनेत्री निशा रावल बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो 'लॉक अप' की पहली प्रतियोगी हैं और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'भक्षक' ने पिछले हफ्ते लखनऊ में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने 'भक्षक' की शूटिंग की पूरी

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'भक्षक' ने पिछले हफ्ते लखनऊ में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म को 39 दिनों के लिए एक ही शेड्यूल में शूट किया गया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित 'भक्षक' बिहार की रस्टिक और उथल-पुथल भरी दुनिया में स्थापित है और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की जमीनी हकीकत को सामने लाता है। फिल्म न्याय की तलाश में एक अटूट महिला की खोज और एक जघन्य अपराध को प्रकाश में लाने में उसकी दृढ़ता की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रमुख रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अद्वितीय कैरक्टर्स को चित्रित करने की अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली, भूमि पेडनेकर को भक्षक में एक उत्साही पत्रकार की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जो एक स्टोरी को सामने लाते हुए उसके परिणामों, खतरों और धमकी का सामना करती है। फिल्म में अनुभवी अभिनेता संजय मिश्रा, साईं तम्‍हनकर और आदित्य श्रीवास्तव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

कंगना रनौत की 'लॉक अप' की पहली कंटेस्टेंट हैं निशा रावल

टीवी अभिनेत्री निशा रावल बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो 'लॉक अप' की पहली प्रतियोगी हैं। 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है; जैसे टीवी शो में अपनी भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली निशा रियलिटी शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह साझा करती है, "मैं इस नई और चुनौतीपूर्ण यात्रा को करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह शो भारतीय ओटीटी उद्योग में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। मैं उत्साहित हूं। निशा करण मेहरा की एक्स वाइफ हैं। 2021 के मध्य में दोनों अलग हो गए थे। निशा रावल ने उन पर बेवफाई का आरोप भी लगाया। उन्होंने रियलिटी शो से जेल के अंदर का अपना एक वीडियो भी साझा किया। कैप्शन में लिखा है कि बहुत हुआ डेली सोप का ड्रामा, अब शुरू होगा हैशटैग निशा रावल की जिंदगी में असली हंगामा। 27 फरवरी से हैशटैग लॉकअप स्ट्रीमिंग देखें। , लाइव फ्री। 'लॉक अप' में 16 विवादास्पद हस्तियां महीनों तक जेल में बंद रहेंगी। यह शो 27 फरवरी को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

शहीर शेख अभिनीत 'यात्री कृपया ध्यान दें' लघु फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी

लोकप्रिय टीवी अभिनेता शहीर शेख 24 फरवरी को रिलीज होने वाली आगामी लघु फिल्म 'यात्री कृपया ध्यान दें' में श्वेता बसु प्रसाद के साथ नजर आएंगे। फिल्म सुमित की कहानी है, जो अपनी नई कार में घर चला रहा होता है। रास्ते में उसकी मुलाकात एक सहयात्री नंदिता से होती है,और कहानी आगे बढ़ती है। शॉर्ट फिल्म बिग बैनर फिल्म्स द्वारा बनाई गई है। बिग बैनर फिल्म्स के निर्माता, शनीम जायद ने कहा कि बिग बैनर फिल्म्स में, हमारा लक्ष्य ऐसी कहानियां बनाना है जिनसे हमारे दर्शक संबंधित हो सकें और मनोरंजक लगें, और 'यात्री कृपया ध्यान दें' ऐसा ही करती है। यह देखना उत्साहजनक है कि इस शीर्षक के माध्यम से हमारी रचनात्मक ²ष्टि को जीवन में लाया गया है, जो बेहद प्रतिभाशाली लेखक-निर्देशक अभिनव सिंह द्वारा अभिनीत है। फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हो रही है।लोकप्रिय टीवी अभिनेता शहीर शेख 24 फरवरी को रिलीज होने वाली आगामी लघु फिल्म 'यात्री कृपया ध्यान दें' में श्वेता बसु प्रसाद के साथ नजर आएंगे। फिल्म सुमित की कहानी है, जो अपनी नई कार में घर चला रहा होता है। रास्ते में उसकी मुलाकात एक सहयात्री नंदिता से होती है,और कहानी आगे बढ़ती है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;