सिनेजीवन: नोरा फतेही का 'कुसु कुसु' गाना हुआ रिलीज और फ़िल्म RRR का गाना 'नाचो नाचो' भी मचा रहा धमाल!

सत्यमेव जयते में दिलबर दिलबर गाने से मशहूर होने वाली नोरा फतेही का नया गाना रिलीज हो चुका है और फ़िल्म आरआरआर की टीम ने आज बहुप्रतीक्षित हिट गीत आरआरआर मास एंथम जारी कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सत्यमेव जयते 2 से नोरा फतेही का गाना कुसु कुसु रिलीज

सत्यमेव जयते में दिलबर दिलबर गाने से मशहूर होने वाली नोरा फतेही का नया गाना रिलीज हो चुका है। ये गाना जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 से हैं। नोरा फतेही का सेक्सी डांस मूव्स सत्यमेव जयते 2 के 'कुसू कुसू' गाने में देखने को मिला है। फैंस को एक बार फिर नोरा फतेही ने अपने बेले डांस से खुश कर दिया है। नोरा फतेही ने अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि उनका गाना रिलीज हो चुका है। नोरा फतेही 'सत्यमेव जयते 2' में डांस नंबर करती नजर आई हैं। इस गाने का नाम है 'कुसू कुसू'। नोरा फतेही के इस गाने में वह धमाकेदार बेले डांस स्टेप्स से फैंस का दिल जीतती दिख रही हैं। जहां एक तरफ वह सिल्वर ग्लिटर वाला आउटफिट में नजर आती हैं तो दूसरी तरफ वह ब्लैक ट्रांसपेरेंट सेक्सी ड्रेस में भी डांस करती नजर आ रही हैं। एक बार फिर नोरा ने अपने इस गाने से फैंस को अट्रैक्ट किया है।

मशहूर एक्ट्रेस कोझिकोड शारदा का निधन

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर मलयालम एक्ट्रेस कोझिकोड शारदा का मंगलवार को एक मेडिकल कॉलेज में निधन हो गया। वह 84 वर्ष की थीं और पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, शारदा का पिछले महीने से अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन वो जिंदगी की जंग न जीत सकीं और 9 नवंबर को उनका निधन हो गया। कोझीकोड की रहने वाली शारदा एक प्रसिद्ध रंगमंच कलाकार थी जिन्हें कोझिकोड शारदा के नाम से जाना जाता था। फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने साल 1979 में अपनी पहली मलयालम फिल्म अंगाकुर में काम किया था। उन्होनें अपने करियर में लगभग 80 फिल्मों में काम किया था, जिसमें अनुबंधन, नलक्कावला और अन्यरूड भूमि, उत्सावपीत्तेन्नू, सदायाम, सल्लापम, किल्चुनदन ममबजहाम, अम्माकील्कुडु, नंदानम्म, युगापुरूसान और कुट्टीसरैंक जैसी फिल्में शामिल है। इसके अलावा उन्होंने टीवी में भी काम किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फ़िल्म "आरआरआर" का गाना 'नाचो नाचो' हुआ रिलीज़

सुपरहिट बाहुबली सीरीज से भी कुछ बड़ा जल्द हम सब के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है जिसे "आरआरआर" नाम दिया गया है। उम्दा विसुअल्स से भरपूर यह फ़िल्म प्रशंसकों के लिए एक मैग्नम ओपस है और इसे 7 जनवरी 2022 को रिलीज करने के लिए निर्धारित किया गया है। फिल्म अगले साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक बनने के लिए तैयार है और प्रशंसकों ने हर अपडेट के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार किया है और अब यह इंतजार धीरे-धीरे खत्म हो हो रहा है क्योंकि आरआरआर मास एंथम का लिरिकल वीडियो आखिरकार रिलीज़ कर दिया गया है। फ़िल्म आरआरआर की टीम ने आज बहुप्रतीक्षित हिट गीत आरआरआर मास एंथम जारी कर दिया है। गाने की धुन ग्रूवी और उत्साहित हैं। वीडियो में राम चरण और जूनियर एनटीआर की एकसाथ डांस करते हुए की झलक भी साझा की गई है। बैकग्राउंड में फिल्म का भव्य सेट दिखाई दे रहा है।

जिमी शेरगिल 'योर ऑनर' सीरीज के सीजन 2 में आएंगे नजर

जिमी शेरगिल सोनीलिव पर थ्रिलर कोर्ट रूम ड्रामा 'योर ऑनर' के दूसरे सीजन के साथ 'बिशन खोसला' किरदार के साथ में ओटीटी पर वापस आ गए हैं। सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब सराहा और इसके किरदारों को डिजाइन करने के लिए वाहवाही मिली, जो समाज की गलत मान्यताओं को खत्म करने के लिए कानून और नैतिकता की दीवार तोड़ देता है। 'योर ऑनर' सीजन 2 का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। जिमी के अलावा, शो में गुलशन ग्रोवर, जीशान कादरी, माही गिल, मीता वशिष्ठ, सुहासिनी मुले, ऋचा पल्लोद और पुलकित माकोलिन की प्रमुख भूमिकाएं भी होंगी। सीरीज में एक गैंग लॉर्ड की भूमिका निभाने वाले गुलशन ने बताया कि एक अभिनेता के लिए ओटीटी का माध्यम कितना खुला हुआ है। उन्होंने कहा, "ओटीटी अंतहीन अवसरों के साथ फलफूल रहा है और एक अभिनेता के रूप में यह हमें अपने क्षितिज से परे काम करने और सही पात्रों का पता लगाने में मदद करता है।" शो के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "'योर ऑनर' एक शानदार शो है, और मैं सीजन 2 में एक प्रमुख उपस्थिति के लिए उत्साहित हूं। गुरजोत पन्नू की भूमिका निभाने के लिए वास्तव में उत्साहजनक था, जो एक शक्तिशाली गैंग लॉर्ड है। सोनीलिव पर शो के लॉन्च का इंतजार है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia