बॉलीवुड में कोरोना का कहर! कोविड की चपेट में आईं नोरा फतेही, कहा- बुरे हाल में कई दिनों से बेड पर हूं...

नोरा ने कहा मैं कोरोना से लड़ रही हूं। कोरोना ने मुझे बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है। मैं काफी दिनों से बिस्तर पर थी और अब डॉक्टरों की निगरानी में हूं। आप सभी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड में भी एक बार फिर कोविड का खतरा मंडराने लगा है। अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। वर्तमान में वो डॉक्टर की निगरानी में क्वारंटीन हैं। नोरा के प्रवक्ता ने कहा कि नोरा फतेही की ओर से, उनके प्रवक्ता के रूप में, वो यह बताना चाहेंगे कि नोरा फतेही ने 28 दिसंबर को कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था।

"प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, नोरा तब से डॉक्टर की निगरानी में है और सुरक्षा और नियमों के लिए बीएमसी के साथ सहयोग कर रही है।" प्रवक्ता ने पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी पोस्ट की गई फोटोज पुरानी है। हाल में नोरा कहीं नहीं गई है।

नोरा ने खुद कोरोना होने की पुष्टि की है और बताया है कि वो अभी क्वारंटीन कर रही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को मैसेज लिखा है और कहा है कि मैं कोरोना से लड़ रही हूं। कोरोना ने मुझे बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है। मैं काफी दिनों से बिस्तर पर थी और अब डॉक्टरों की निगरानी में हूं। आप सभी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए।

उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अलग तरीके से प्रभावित कर रहा है। दुर्भाग्य से मेरी हालत काफी खराब हुई है और यह किसी के भी साथ हो सकता है। मैं खुद को रिकवर करने के प्रयास कर रही हूं और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है। आपकी सेहत से ज्यादा कुछ भी जरूरी नहीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia