सिनेजीवन: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सरकारी गवाह बनेंगी नोरा और 'मेरी क्रिसमस' में मुख्य भूमिका निभाएंगी कैटरीना

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में घिरी नोरा फतेही जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बन गई हैं और श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित आगामी थ्रिलर 'मेरी क्रिसमस' में अभिनेता विजय सेतुपति कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में घिरी नोरा फतेही जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बन गई हैं। ED इस मामले में नोरा से पहले ही पूछताछ कर चुका है। ईडी ने नोरा फतेही को गवाह नंबर 45 बनाया है। ऐसे में इस मामले में नोरा के सरकारी गवाह बनने से सुकेश चंद्रशेखर की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती दिखाई दे रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के अलावा नोरा को भी महंगे गिफ्ट और लग्जरी आइटम दिए थे। अब एजेंसी जल्द ही ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जैकलीन और नोरा को दिए गए तोहफों को जब्त कर सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'फाइटर' में ऋतिक, दीपिका ने अनिल कपूर का किया स्वागत

अभिनेता अनिल कपूर जैसे ही 'फाइटर' के कलाकारों में शामिल हुए, अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। अनिल के फिल्म में शामिल होने की खबर शुक्रवार को उनके 62वें जन्मदिन पर सामने आई। ऋतिक ने अनिल और फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो हर साल छोटे होते जा रहे हैं, अनिल कपूर! आपको शुभकामनाएं सर। आपको सेट पर देखकर खुशी हुई। आपके साथ स्क्रीन करने के लिए उत्साहित हूं।" दीपिका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यही तस्वीर साझा की और लिखा, बर्थडे बॉय "फाइटर' में आपका स्वागत है।' भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी 'फाइटर' में ऋतिक पहली बार दीपिका के साथ ऑनस्क्रीन पर काम करते नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म

टॉम हॉलैंड अभिनीत फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' कमाई के मामले में दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। 11 दिनों में यह दुनिया के सबसे बड़े बॉक्स-ऑफिस बाजार चीन के बिना भी अरबों डॉलर के क्लब में शामिल होने वाली महामारी की पहली रिलीज होगी। 'नो वे होम' ने गुरुवार को घरेलू स्तर पर 29.3 मिलियन डॉलर कमाए, जिससे इसकी सात दिन की कमाई 385.8 मिलियन डॉलर हो गई, जो अब तक की तीसरी सबसे बड़ी सात दिन की कमाई है। 'स्पाइडर-मैन' फ्रैंचाइजी के तहत इस फिल्म ने सात दिन में सबसे अधिक पैसे कमाए हैं। साथ ही यह दिसंबर में 7 दिनों के अंदर सबसे अधिक कमाई करने वाली सुपरहिरो फिल्म भी बन गई है। इस बीच, 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' ने बुधवार को 6.4 मिलियन डॉलर और गुरुवार को उत्तरी अमेरिका के 3,552 स्थानों से 4.1 मिलियन डॉलर कमाए। इस फिल्म ने दो दिन के लिए कुल 10.5 मिलियन डॉलर की कमाई की। इस सप्ताह के अंत में कुल सात नई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें 'द किंग्स मैन', 'द टेंडर बार', 'ए जर्नल फॉर जॉर्डन', 'अमेरिकन अंडरडॉग' और 'लिकोरिस पिज्जा' शामिल हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'रणवीर ने '83' के लिए बहुत पसीना बहाया है'

'83' के प्रचार में व्यस्त रणवीर सिंह ने कबीर खान निर्देशित फिल्म में उनके काम की प्रशंसा करते हुए उनके कोच द्वारा लिखा गया एक भावनात्मक नोट साझा किया है। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जहां उन्होंने मुंबई के एक प्रमाणित फिटनेस ट्रेनर राजीव मेहरा द्वारा लिखे गए संदेश का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिन्होंने शाहिद कपूर को आगामी क्रिकेट ड्रामा 'जर्सी' के लिए भी प्रशिक्षित किया है। रणवीर के कोच ने लिखा, "मैं भगवान का आभारी हूं। फिल्म दर्शकों को पसंद आई है। यह हमारी ईमानदारी से की गई मेहनत का नतीजा है।"उन्होंने आगे कहा, "आपके लिए मेरी ईश्वर से प्रार्थना है। मुझे याद है कि आपने इसके लिए कितना पसीना बहाया है।" रणवीर की भूमिका के बारे में उनके कोच ने कहा, "हर बल्लेबाजी सत्र, हर गेंद जो मैंने आपकी ओर फेंकी, हर एक गेंद जो आपने अभ्यास में फेंकी, हर एक अभ्यास जो हमने किया, हर सत्र और हर मिनट हमारे उत्कृष्टता की खोज में बिताया.. रणवीर इस सबके लायक है ।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बॉलीवुड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में मुख्य भूमिका निभाएंगे विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित आगामी थ्रिलर 'मेरी क्रिसमस' में अभिनेता विजय सेतुपति कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस खबर की पुष्टि करते हुए उद्योग विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "यह आधिकारिक है। श्रीराम राघवन ने 'मेरी क्रिसमस' में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति को कास्ट किया है। विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ 'मेरी क्रिसमस' में मुख्य भूमिकाएंगे। इस थ्रिलर का फिल्मांकन श्रीराम राघवन द्वारा किया जाएगा।" रमेश तौरानी और संजय राउतरे द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को क्रिसमस वीकेंड पर रिलीज होने वाली है। श्रीराम राघवन को तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की बेहद सफल 'अंधाधुन' के निर्देशन के लिए जाना जाता है। तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्म उद्योगों में अपना नाम बना चुके विजय सेतुपति पहले से ही 'मुंबईकर' नामक एक और हिंदी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, जो दिलचस्प रूप से तमिल सुपरहिट फिल्म 'मानगरम' की रीमेक है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia