अब साहिल खान ने किए चौंकाने वाले खुलासे, लिए बॉलीवुड के दो सबसे बड़े स्टार्स के नाम

साहिल खान ने साल 2001 में आई एन.चंद्रा की फिल्म 'स्टाइल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब साहिल ने भी बॉलीवुड को लेकर कुछ बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

साहिल खान ने साल 2001 में आई एन.चंद्रा की फिल्म 'स्टाइल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब साहिल ने भी बॉलीवुड को लेकर कुछ बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। साहिल ने इंस्टाग्राम पर एक मशहूर फिल्म मैगजीन की तस्वीर साझा की है, जिसके कवर पेज पर वह, सलमान खान और शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं।

इसके साथ साहिल अपनी आपबीती का जिक्र करते हुए लिखते हैं, "बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म 'स्टाइल' के बाद इंडिया के सबसे टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपर स्टार के साथ हो..मगर उनमें से एक सुपर स्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था। फिर भी वह मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे - और फिर कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया। नाम बड़े और दर्शन छोटे। गेस कीजिए कौन?"

वह आगे लिखते हैं, "अब मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका असली चेहरा दिखा दिया। दुनिया के वो लोग न्यू टैलेंट्स से कितना डरते हैं - 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, सिर्फ स्टार सन को ही काम मिलता है - इस बारे में सोचें - आरआईपी सुशांत सिंह राजपूत।"

लोकप्रिय
next