सिनेजीवन: फिल्म 'जनहित में जारी' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज और शाहिद की 'जर्सी' को झटका

नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म जनहित में जारी फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॅालीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जर्सी ऑनलाइन लीक हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!

नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म जनहित में जारी फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी भी हैं। निर्माताओं के साथ फिल्म की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो रिलीज करते हुए एक बडे़ ही यूनीक मैसेज के साथ इसका एलान किया, जिसके साथ मैसेज में लिखा था, "एक वोमनिया है सब पे भारी, ये सुचना है जनहित में जारी! विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म जनहित में जारी को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर द्वारा निर्मित किया गया है। बंटी राघव और राजेश राघव, और जूही पारेख मेहता ने इस फिल्म को सह-निर्मित किया है। जनहित में जारी ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा रिलीज़ की जायेगी।

शाहिद कपूर की जर्सी को Box Office पर झटका

बॅालीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जर्सी ऑनलाइन लीक हो गई है। रिलीज होने के कुछ ही घंटे के भीतर पायरेटेड वेबसाइट पूरी फिल्म एचडी में मौजूद है। बता दें कि फिल्म को लेकर लोगों का रिएक्शन सकारात्मक रहा है। साथ ही शाहिद कपूर के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई है। लेकिन इस तरह से पाइरेटिड साइट्स पर मौजूद होने के कारण इसका सीधा असर फिल्म की पहले दिन की कमाई पर पड़ सकता है। जर्सी के सामने पहले से ही सिनेमाघर में केजीएफ चैप्टर 2 मौजूद है। जो कि हिंदी वर्जन में अपनी कमाई का रास्ता 300 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। इससे पहले जर्सी की रिलीज को एक वीक आगे के लिए टाल दिया गया था ताकि उसका क्लैश केजीएफ चैप्टर 2 से ना हो। लीक होने के साथ केजीएफ 2 को सिनेमाघर में मिल रहे दर्शकों का प्रभाव सीधे तौर पर केजीएफ 2 पर पड़ेगा।

मेरा किरदार कैसे निकला इसका श्रेय प्रशांत नील को जाना चाहिए : संजय दत्त

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने शनिवार को कहा कि फिल्म में उनका किरदार 'अधीरा' कैसे निकला, इसका श्रेय पूरी तरह से निर्देशक प्रशांत नील को जाना चाहिए। बता दें कि निर्देशक प्रशांत नील की अखिल भारतीय ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ: चैप्टर 2' की हर तरफ से प्रशंसा हो रही है। ट्विटर पर उन्होंने एक पोस्ट ट्वीट किया जिसमें लिखा था, "हमेशा कुछ फिल्में होंगी जो दूसरों की तुलना में अधिक खास होंगी। हर बार एक समय में, मैं एक ऐसी फिल्म की तलाश करता हूं जो मुझे मेरे आराम क्षेत्र से बाहर निकाल दे। इसने मुझे मेरी अपनी क्षमता को याद दिलाया और इसके बारे में कुछ ऐसा लगा, मैं इसके साथ मजे कर सकता हूँ।"

उन्होंने कहा, "इस फिल्म ने मुझे एहसास दिलाया कि आखिर सिनेमा जुनून की उपज क्यों है।" उन्होंने कहा, "मेरे निर्देशक प्रशांत नील ने मुझे खतरनाक 'अधीरा' का विजन बेच दिया था। मेरी भूमिका कैसे हुई, इसका श्रेय पूरी तरह प्रशांत को जाता है। जहाज के कप्तान के रूप में, यह उनका सपना है जिसे हम सभी पर्दे पर लाए।" उन्होंने आगे बताया, "यह फिल्म हमेशा याद दिलाती है कि जीवन में हर बार आश्चर्य होता है, आप में उससे बेहतर करने की क्षमता है। मेरे प्रशंसकों, परिवार और शुभचिंतकों को ढेर सारा प्यार। वे सभी मेरी ताकत के स्तंभ रहे हैं।"

महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' का टाइटल सॉन्ग रिलीज

फिल्म डायरेक्टर परशुराम पेटला की एक्शन और एंटरटेनर फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' का टाइटल सॉन्ग शनिवार को रिलीज हुआ। फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू मुख्य भूमिका में हैं। मेकर्स द्वारा रिलीज किया जाने वाला यह तीसरा और शानदार ट्रैक है। फिल्म के पहले के दो ट्रैक 'कलावती' और 'पेनी' को लोगों ने काफी पंसद किया था। यह टाइटल सॉग फिल्म में महेश बाबू के चरित्र के बारे में है। गीतकार अनंत श्रीराम द्वारा लिखे गए इस गाने को हरिका नारायण ने गाया है। म्यूजिक डायरेक्टर थमन ने ट्विटर पर लिखा, हमारे शक्तिशाली 'सरकारू वारी पाटा' का यह ट्रैक आग है। हमारे अपने सुपरस्टार महेश और फैंस को मेरा प्यार। यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से हो रहा है। कीर्ति सुरेश इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। फिल्म नवीन यरनेनी, वाई रविशंकर, राम अचंता और गोपीचंद अचंता द्वारा बनाई जा रही है। साथ ही निर्माण माइथरी मूवी मेकर्स, जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म की सिनेमाटोग्राफी आर माधी ने की है और एडिटिंग मातर्ंड के वेंकटेश द्वारा की गई।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia