सिनेजीवन: 'OMG 2' इस दिन ओटीटी पर देगी दस्तक और बदल गई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' की रिलीज डेट

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म OMG 2 अब अपनी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म 'योद्धा' की रिलीज डेट बदल गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'OMG 2' इस दिन ओटीटी पर देगी दस्तक, जानिए रिलीज डेट

अक्टूबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्मों का एक दिलचस्प लिस्ट बना ली है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म OMG 2 अब अपनी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG-2 सिनेमाघर में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। एक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर कॉमेडी ड्रामा ' OMG 2' अब 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपनी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। अमित राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म, ' OMG 2' में यामी गौतम, पवन मल्होत्रा, गोविंद नामदेव, अरुण गोविल और बृजेंद्र काला जैसे अभिनेता भी शामिल हैं। यह फिल्म ह्यूमर और सोचने पर मजबूर कर देने वाले विषयों को एक अविस्मरणीय सिनेमेटिक अनुभव में पिरोती है। यह 2012 की फिल्म 'OMG- Oh My God' का सीक्वल है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत 'योद्धा' अब 8 दिसंबर को होगी रिलीज

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म 'योद्धा' की रिलीज डेट बदल गई है। अब यह 15 दिसंबर को अपनी निर्धारित रिलीज से एक सप्ताह पहले 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्‍टोरी पर फिल्म निर्माता करण जौहर की एक पोस्ट साझा की और लिखा, “हम 8 दिसंबर 2023 को योद्धा को सिनेमाघरों में उतारने के लिए तैयार हैं।''

करण ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम 8 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।'' फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना हैं। इसका निर्देशन नवोदित निर्देशक जोड़ी सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। यह धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान की मेंटर डिसिपल फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म के बारे में अन्य विवरण गुप्त रखे गए हैं।


'मिशन रानीगंज' का रोमांटिक गाना 'कीमती' हुआ रिलीज

फिल्म 'मिशन रानीगंज' का पहला गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने में परिणीति और अक्षय कुमार की केमस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया है। यह गीत प्यार के सार और एक्टर्स द्वारा निभाए गए किरदारों, सरदार जसवंत सिंह गिल और निर्दोश कौर के बीच साझा किए गए खास रिश्तों को खूबसूरती से दर्शाता है। इस गाने में दोनों की केमस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

'कीमती' एक म्यूजिकल रत्न है जिसे विशाल मिश्रा के जानदार वोकल्स और म्यूजिक के साथ जीवंत किया गया हैं। इसे जाने माने लेखक कौशल किशोर द्वारा लिखा गया हैं, जबकि शबीना खान ने गाने को कोरियोग्राफ किया हैं। इस गाने को सुनने वालो ने इसकी जमकर तारीफ की और खूब प्यार लुटाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;