सिनेजीवन: कार्तिक आर्यन को देखते ही बेकाबू हुई भीड़, भर-भराकर एक-दूसरे के ऊपर गिरे, तोड़ डाली बैरिकेडिंग

कार्तिक आर्यन के फैंस ने कुछ ऐसा किया कि एक्टर हैरान रह गए। हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान फैंस का एक ग्रुप बैरिकेड पर गिर गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कार्तिक आर्यन को देखते ही बेकाबू हुए लोग, भर-भराकर एक-दूसरे के ऊपर गिरे

कार्तिक आर्यन के फैंस ने कुछ ऐसा किया कि एक्टर हैरान रह गए। हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान फैंस का एक ग्रुप बैरिकेड पर गिर गया, जिसके बाद कार्तिक आर्यन सदमे में आ गए। इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कार्तिक अपनी ग्रैंड एंट्री की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन जब हाथ मिलाने के लिए फैंस के पास जा रहे थे तो भीड़ ने बैरिकेड तोड़कर उनका स्वागत करने की कोशिश की और बैरिकेडिंग वहीं पर गिर गई। ये देखकर कार्तिक आर्यन स्तब्ध रह गए और उन्हें समय रहते बचा लिया गया। कार्तिक फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शामिल कलाकारों में से एक थे। ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में कार्तिक को बाइक पर एंट्री करते देखा गया। एक्टर को जैजी कपड़े पहने हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने फिल्मी एंट्री की और अपने परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा दी।

जब मैंने इंडस्ट्री में एंट्री की, तो रेड कार्पेट लुक इतना खास नहीं था : सोनम कपूर

एक्ट्रेस और फैशनिस्टा सोनम कपूर ने कहा कि वह फैशन के माहौल में पली-बढ़ी हैं और जब उन्होंने 2007 में 'सांवरिया' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो रेड कार्पेट लुक न के बराबर था। सोनम ने कहा, ''मुझे फैशन पसंद है। मेरी मां फैशन डिजाइनर थीं। इसलिए, मैं फैशन के माहौल में पली-बढ़ी।" ''जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा, तो मैंने देखा कि रेड कार्पेट लुक इतना खास नहीं था। मैं सुंदर चीजें पहनना और रेड कार्पेट पर जाना चाहती था। मैंने यह महसूस किए बिना ऐसा करना शुरू कर दिया कि मैं बाकी सभी से अलग हूं।'' उन्होंने कहा कि फिल्मों और फैशन के प्रति उनके पैशन ने उन्हें प्रेरित किया।

''मैं खुद को ज्यादा गंभीरता से न लेते हुए फैशन और खूबसूरत चीजों का आनंद ले रही हूं। फैशन को मजेदार माना जाता है। जीवन में सुंदरता और अच्छाई की सराहना करना महत्वपूर्ण है।'' एक ग्लोबल फैशन रिपोर्ट के अनुसार, सोनम, जेंडया, काइली जेनर, केंडल जेनर, ब्लैकपिंक, बीटीएस आदि जैसी मशहूर हस्तियों की लिस्ट में शामिल थीं, जिनका 2023 में लग्जरी फैशन ब्रांडों के लिए सबसे अधिक प्रभाव था। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम के पास दो टेंट पोल प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक 'बैटल फॉर बिटोरा' है। अन्य प्रोजेक्ट का अभी खुलासा नहीं किया गया है।


आदर्श गौरव ने रश्मीत कौर के साथ रिलीज किया म्यूजि‍कल कवर ‘इश्क नचावे रीप्राइज'

अभिनेता और गायक आदर्श गौरव, रश्मीत कौर के साथ अपने नवीनतम कवर 'इश्क नचावे रीप्राइज' की रिलीज के साथ अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। आदर्श ने कहा, "एक गायक के रूप में मेरे प्रशंसकों का प्यार और स्वीकृति वास्तव में प्रेरक है। मैं समर्थन के लिए आभारी हूं और विभिन्न शैलियों का पता लगाने के लिए उत्साहित हूं। यह सकारात्मक प्रतिक्रिया मुझे अभिनय और संगीत दोनों में सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है।" यह संगीतमय प्रयास आदर्श के पहले एल्बम 'खो गए' की सफलता के बाद है। आदर्श गौरव और रश्मीत कौर द्वारा रचित और लिखित "इश्क नचावे रीप्राइज", प्यार के अंधेरे पक्ष के विषय पर प्रकाश डालते हुए एक अनूठा दृष्टिकोण अपनाता है, जिसमें रैप के स्थान पर स्वच्छ स्वरों का प्रदर्शन किया गया है।

जादू को बढ़ाते हुए प्रणय ने गाने पर कुशलतापूर्वक काम किया, जिससे आवाजों और वाद्ययंत्रों का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण तैयार हुआ। छोटी उम्र से ही शास्त्रीय गायन का प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले प्रशिक्षित गायक आदर्श ने शुरुआत में अपनी संगीत प्रतिभा को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। हालांकि, यह 'मुझे तुम नजर से' के लिए उनके वीडियो की वायरल सफलता थी जिसने उन्हें साथी कलाकारों के साथ कवर लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया।

जब आपकी निजी जिंदगी इस तरह से पर्दे पर आती है, तो आप कभी तैयार नहीं होते : मुनव्वर

'बिग बॉस 17' के विजेता का खिताब अपने नाम करने वाले मुनव्वर फारुकी ने बताया कि कैसे उनकी निजी जिंदगी को राष्ट्रीय टीवी पर लाया गया। मुनव्वर ने कहा कि वह विवादास्पद शो में मनोरंजन के लिए गए थे, अपने जीवन के बारे में खुलकर बात करने के लिए नहीं। शो में अपने 105 दिनों के सफर के दौरान मुनव्वर को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। विशेष रूप से आयशा खान, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश के दौरान दावा किया था कि स्टैंड-अप स्टार ने दो बार झूठ बोला था और सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में प्रवेश करने से पहले एक लड़की के सामने रिश्ते का प्रस्ताव भी रखा था। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपने सभी व्यक्तिगत विवरण सार्वजनिक करने से निशाना बनाया गया, मुनव्वर ने आईएएनएस से कहा, “आप निश्चित रूप से जीवन में ऐसी चीजों के लिए तैयार नहीं हैं। जब आपकी निजी जिंदगी में ऐसी परिस्थितियां आती हैं तो आप इसके लिए कभी तैयार नहीं होते। मैं शो में मनोरंजन के लिए गया था, मेरी निजी जिंदगी को इस तरह सामने लाने के लिए नहीं गया था। लेकिन ऐसी चीजों पर किसी का नियंत्रण नहीं है।

हालांकि, मुनव्वर अब एक समझदार इंसान की तरह महसूस करते हैं। उन्होंने ट्रॉफी और 50 लाख रुपये की धनराशि के साथ बाहर कदम रखा। उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, अपने जीवन का हर क्षण और हर चीज़ में मैं अच्छा महसूस करता हूं।'' उन्‍होंने कहा कि जो भी मुझे लगा कि मुझे अपने जीवन में बेहतरी या बदलाव की जरूरत है और मैं अब उस पर काम कर सकूंगा और उसका सामना कर सकूंगा। मुझे लगता है कि बिग बॉस ने मुझे एक बेहतर इंसान बनाया है। अब जब शो खत्म हो गया है तो क्या वह बाकी 16 प्रतियोगियों के संपर्क में रहना चाहेंगे, जिनके साथ उन्होंने शो में प्यार और नफरत का रिश्ता देखा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;