सिनेजीवन: रिलीज हुआ फिल्म 'पगलैट' का ट्रेलर और अजय देवगन ने किया 'द बिग बुल' की रिलीज डेट का ऐलान

एक्ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा की ‘पगलैट’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्‍म नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च पर र‍िलीज होगी और बॉलीवुड कलाकार अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'द बिग बुल' 8 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

‘पगलैट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज , इस दिन आयेगी Netflix पर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज की तैयारी में हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पगलैट’ के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। जहां आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्‍म नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च पर र‍िलीज होगी। ये फिल्‍म भावनाओं के इर्द-ग‍िर्द घूमती एक कहानी है जो एक मिड‍िल क्‍लास परिवार को एड्रेस करती है। इस फिल्‍म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है जो इस कहानी की झलक द‍िखा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सान्‍या, संध्‍या के क‍िरदार में हैं, जिनके पति की मौत हो गई है। लेकिन जहां उसके आसपास हर कोई दुखी है, इस कहानी में दिखाया गया है कि संध्‍या का पति न होने के बाद भी उसे कोई गम नहीं है। देखिए इस फिल्म का शानदार ट्रेलर ।

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' के सीक्वल को लेकर बड़ा खुलासा!

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक रही है। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। वहीं, अब फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने खुलासा किया है कि जल्द ही फिल्म का सीक्वल भी लाया जा सकता है। सीक्वल के कंसेप्ट पर काम हो चुका है और अब स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। मिड डे से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, "गदर के मेकर्स ने कहानी पर काम करना भी शुरु कर दिया है। सीक्वल में सनी देओल और अमीषा पटेल ही होंगे, वहीं निर्देशक के बेटे उत्कर्ष भी इसका हिस्सा होंगे। उत्कर्ष ने ही गदर में सनी देओल के बेटे का रोल निभाया था।" सूत्र के अनुसार, निर्देशक अनिल शर्मा जल्द ही इस सीक्वल की घोषणा भी कर सकते हैं। फिलहाल, देओल परिवार की फिल्म 'अपने 2' के निर्देशन की जिम्मेदारी भी अनिल शर्मा पर ही है। लिहाजा, अपने 2 की रिलीज के बाद गदर सीक्वल पर बात आगे बढ़ेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अजय देवगन ने किया 'द बिग बुल' की रिलीज डेट का ऐलान

बॉलीवुड कलाकार अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'द बिग बुल' 8 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन ने रिलीज डेट की पुष्टि करते हुए मंगलवार को इंस्टाग्राम पर टीजर पोस्ट किया। देवगन ने डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर लिखा, "बिग बुल.. सभी घोटालों की मां !!! 19 मार्च को ट्रेलर रिलीज होगा और बिग बुल 8 अप्रैल को रिलीज होगी।" कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म कथित तौर पर 1992 के घोटाले के बारे में है। बताया जा रहा है कि यह 1980 से 1990 के बीच के 10 साल के दौरान स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा किए गए वित्तीय अपराधों पर बनी है। इससे पहले यह विषय पिछले साल हर्षद मेहता पर बनी लोकप्रिय वेब सीरीज 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' में उठाया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

परिणीति ने मुझे फिर से थप्पड़ मारा : अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा साल 2012 में आई फिल्म 'इश्कजादे' में पहली बार साथ नजर आए थे और इस बार इनकी जोड़ी अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म के ही एक दृश्य में परिणीति ने अर्जुन को थप्पड़ मारा है। दिबाकर बनर्जी की इस फिल्म में महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर गौर फरमाया गया है। अर्जुन ने आईएएनएस संग हुई बातचीत में कहा, "महिलाओं के प्रति हिंसा का मुद्दा मेरे जैसे किसी इंसान के लिए बेहद गंभीर है, जो महिलाओं से घिरे एक माहौल में रहकर बड़ा हुआ है। मेरा यह मानना है कि जब आप किसी किरदार को निभाते हैं, तो आपको अपने निजी जीवन से बाहर निकलने की जरूरत पड़ती है, क्योंकि आपको किसी भूमिका को निभाने के लिए ही परियोजना में शामिल किया गया है। ऐसे लोग भी हमारे समाज में है, यह दिखाना पड़ता है।" फिल्म के बारे में उन्होंने आगे बताया, "मुझे इस फिल्म में भी परिणीति ने थप्पड़ मारा है जैसा कि 'इश्कजादे' में मारा था। लेकिन ऐसा किसी दबाव में रहकर नहीं हुआ है, क्योंकि आपने स्क्रिप्ट पढ़ रखी है। किरदार को लेकर जो मांग है उसे समझा है, स्थितियों को जाना है और फिर कहीं न कहीं आप भावनात्मक रूप से उस किरदार के साथ जुड़ जाते हैं। रही बात मेरा किसी लड़की पर हाथ उठाने की, तो शायद ही मैं ऐसा कोई किरदार कभी निभाऊं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ओटीटी हैनकॉक पर दिखेगा 'सिस्टम अपडेट', 'डेड इश्क' वेब सीरीज

ओटीटी हैनकॉक पर 'सनक', 'सिस्टम अपडेट', 'शीमेल', 'डेड इश्क' जैसी वेब सिरीज देखने को मिलेगी। हैनकॉक ऐप पर इन सभी वेब सीरीज के पोस्टर व ट्रेलर रिलीज किए गए हैं। पिछले दिनों एक समारोह में ओटीटी प्लेटफार्म हैनकॉक का भव्य उद्घाटन किया गया। इस मौके पर ऐप पर लॉन्च होने वाली सभी वेब सीरीज के पोस्टर व ट्रेलर रिलीज किए गए, जिसमें 'सनक', 'सिस्टम अपडेट', 'शीमेल', 'डेड इश्क' शामिल हैं। इस मौके पर निर्देशक रोहित चैधरी, हैनकॉक कंटेन्ट हेड शुभा मिश्रा, समीर राव साहेब, सचिन गायकवाड़, अभिनेत्री सिमरन, प्रीति मिश्रा, अल्का सिंह, प्रतिभा, सिनेमेटोग्राफर ऋषभ शर्मा ,रितेश गुप्ता, अभिनेता हिमांशु, रोहित चैधरी, इमरान हसनी जैसी हस्तियां उपस्थित रहे डायरेक्टर रोहित चैधरी ने बताया कि आने वाली इन वेब सीरीज की कहानी काफी भिन्न है। हर कहानी अपने आप मे यूनिक है, जो दर्शकों को पूरी सीरीज देखने पर मजबूर कर देगी। उन्होंने कहा कि इनकी कहानी इतनी दमदार है, जो हर वर्ग के व्यक्ति को अपने आप से बांध रखेगी। इमरान हसनी ने बताया कि रोहित चैधरी कहते हैं कि वह वन टेक डायरेक्टर हैं। मैंने हैनकॉक के लिए 'सिस्टम अपडेट' की है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia