PAK गायिका ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर PM मोदी को दी थी धमकी, अब जाना होगा जेल, वारंट जारी

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद सांप और मगरमच्छ हाथ में लेकर पीएम मोदी को धमकी देकर सुर्खियों में आई पाकिस्तान की पॉप गायिका रबी पीरजादा के खिलाफ लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद सांप और मगरमच्छ हाथ में लेकर पीएम मोदी को धमकी देकर सुर्खियों में आई पाकिस्तान की पॉप गायिका रबी पीरजादा के खिलाफ लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। उन पर जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने का आरोप है। द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में की गई, जिस दौरान न्यायाधीश ने गायक को अदालत के समन की अनदेखी करने के लिए फटकार लगाई।

रबी पीरजादा पर चार अजगर, एक मगरमच्छ और पार्लर में पालतू जानवरों के रूप में सांपों सहित अन्य जंगली जानवरों को रखने का आरोप है। पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने इस महीने की शुरुआत में पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी।

वन्यजीव संरक्षण विभाग ने गायक पीरजादा के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए कार्रवाई की है। इसके अनुसार मगरमच्छ, सांप, अजगर और अन्य सरीसृपों को अपने पास रखना प्रतिबंधित है।

यह मामला उस समय सामने आया, जब सोशल मीडिया पर साझा की गई पीरजादा की तस्वीरों और वीडियो को एक टीवी चैनल ने प्रसारित किया। इसके बाद अधिकारियों ने पीरजादा पर कानूनी कार्रवाई की योजना बनाई। अब अदालत ने पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

Published: 28 Sep 2019, 10:52 AM
लोकप्रिय