सिनेजीवन: ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी से बाहर हुए पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान! दाल-चावल की दीवानी हैं आलिया भट्ट

भारत-पाक के बीच चल रहे तनाव की वजह से ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी से पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को बाहर कर दिया गया है और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बताया है कि उन्हें पास्ता जैसे आधुनिक फूड की जगह दाल चावल बहुत पसंद हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव का असर फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच चुका है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को दबंग फ्रेंचाइजी से बाहर कर दिया गया है। हालांकि इस बारे में फिल्म मेकर्स ने अभी किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

20 दिसंबर को चार भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमन खान की फिल्म 'दबंग 3' का टाइटल ट्रैक ‘हुड़ हुड़ दबंग’ अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था। हाल ही में फिल्म का एक और गाना ‘नैना लड़े’ रिलीज किया गया है। फिल्म के पिछले दोनों पार्ट में ‘नैना’ को पाकिस्तानी गायक राहत फ़तेह अली खान की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था, लेकिन ‘दबंग 3' में अब उनकी जगह जावेद अली को साइन किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दबंग' फ्रेंचाइजी से राहत को भारत-पाक के बीच चल रहे तनाव की वजह से हटाया गया है। दबंग 3 'नैना लड़े' गाने में इस बार सलमान खान के साथ साई मांजरेकर रोमांस करते नजर आएंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दाल-चावल की दीवानी हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का मानना है कि घर में पकाए गए भोजन की बात ही कुछ और होती है, ये सबसे स्वादिष्ट होते हैं, इतना ही नहीं आलिया को हमेशा से ही 'दाल-चावल' खाना बेहद पसंद है।

आलिया ने बताया, "घर का खाना सबसे अच्छा है। मुझे याद है कि जब भी मेरी मां मेरे लिए पास्ता बनाती थीं, मैं उनसे दाल-चावल मांगा करती थी। एक व्यंजन के तौर पर मैं हमेशा से ही दाल-चावल के काफी करीब रही हूं और मुझे यह काफी पसंद है।"

आलिया ने अपने कम्फर्ट फूड के तौर पर खिचड़ी को चुना।

उन्होंने कहा, "मेरा कम्फर्ट फूड खिचड़ी, फ्रेंच फ्राइज और दाल-चावल है। एक हेल्थ फूड के तौर पर मुझे सब्जियों और कार्बोहाइड्रेट्स का एक संतुलित मात्रा लेना होता है। इनके अलावा, मुझे फल भी पसंद है।"

खुद को फिट कैसे रखती हैं? इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा, "मेरी दिनचर्या में कई तरह की चीजें शामिल हैं। मैं कभी पायलेट्स करती हूं तो कभी स्विमिंग या बैडमिंटन खेलती हूं। मेरा मानना है कि हर रोज शारीरिक तौर पर सक्रिय रहना बेहद आवश्यक है। जब कभी व्यस्त शेड्यूल में से वक्त निकालना मुश्किल हो तब भी यह जरूरी है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय