सिनेजीवन: परिणीति ने टॉपलेस फोटो में दिखाया बोल्ड अंदाज और फिल्म RRR की अविश्वसनीय डील!

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूड फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उत्तर भारत थिएट्रिकल राइट्स, सैटेलाइट, म्यूजिक और 'आरआरआर' के डिजिटल राइट्स प्रमुख स्टूडियो पेन इंडिया लिमिटेड को बेचे गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, करवाया न्यूड फोटोशूट

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूड फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। परिणीति ने ये न्यूड फोटोशूट डब्बू रतनानी के लिए करवाया है। डब्बू रतनानी ने खुद परिणीति की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में परिणीति पीले रंग की गाड़ी में न्यूड लेटी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस हल्की मुस्कान के साथ कैमरे की तरफ देख कर पोज दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए डब्बू रतनानी ने लिखा- अपनी गाड़ी को एक जगह रोकें। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने गुरुवार को घोषणा की है कि सुपरस्टार रजनीकांत को 51 वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। जावडेकर ने यह घोषणा ट्विटर के जरिए की और रजनीकांत को भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे महान अभिनेताओं में से एक बताया। उन्होंने अभिनेता की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "साल 2020 के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं कि इस साल यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे महान अभिनेताओं में से एक रजनीकांत जी को उनके अभिनय, निर्माण और पटकथा लेखन के तौर पर दिए गए योगदान के लिए दिया जाएगा। मैं जूरी के सभी सदस्यों आशा भोंसले, सुभाष घई, मोहनलाल और बिस्वजीत चटर्जी को धन्यवाद देता हूं।" भारत में सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक रजनीकांत को भारत सरकार द्वारा 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया जा चुका है। रजनीकांत ने तमिल सिनेमा में 'अपूर्व रागंगल' से डेब्यू किया था। उनकी कई हिट फिल्मों में 'बाशा', 'शिवाजी' और 'एंथिरन' जैसी फिल्में हैं। वे अपने प्रशंसकों के बीच थलाइवर (नेता) के रूप में जाने जाते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

राजामौली के RRR की अविश्वसनीय डील- 150 करोड़ में बिके राइट्स

एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही बहुप्रतीक्षित मैग्नम-ओपस 'आरआरआर' इस साल 13 अक्टूबर को पूरे देश के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज से पहले, उत्तर भारत थिएट्रिकल राइट्स, सैटेलाइट, म्यूजिक और 'आरआरआर' के डिजिटल राइट्स प्रमुख स्टूडियो पेन इंडिया लिमिटेड को बेचे गए हैं। "आरआरआर" को 2021 की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह भव्य 'बाहुबली' श्रृंखला के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म है। इस काल्पनिक कहानी में राम चरन और जूनियर एनटीआर को अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की प्रतिष्ठित भूमिकाओं में दिखाया जाएगा। फिल्म की हालिया घोषणाओं और पोस्टर लुक को दर्शकों से प्यार और सराहना मिल रही है। मैग्नम-ऑप्स को वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में गिना जा रहा है, जो महामारी के बाद भारतीय सिनेमा को फिर से अपने पैरों पर खड़ा कर देगी। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं। सिर्फ हिंदी नहीं, बल्कि सभी भाषाओं में पेन मूवीज ने RRR के उत्तर भारत के डिस्ट्रिब्यूशन, डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स खरीद लिया है। उत्तर भारत थियेट्रिकल राइट्स - 150 करोड़. नॉन थियेट्रिकल (सभी भाषाओं को मिलाकर) - 250 करोड़। सभी राइट्स को मिलाकर रिलीज से पहले फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड बिजनेस 750- 800 करोड़ तक माना जा सकता है। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा डील साबित हो सकता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कोरोना वायरस की चपेट में आए सिंगर बप्पी लहरी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। स्टार्स भी इससे बच नही पाए हैं। अब बॉलीवुड के फेमस सिंगर बप्पी लहरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके चलते उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बप्पी लहरी की बेटी रीमा लहरी ने इस बात की जानकारी दी है। रीमा लहरी ने कहा- 'बप्पी दा ने बहुत सावधानी बरती, इसके बावजूद उनमें कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं। अपनी उम्र के चलते एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में वो डॉक्टर की निगरानी में हैं। वह जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएंगे। उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए धन्यवाद।' उनके सम्पर्क में आए लोगों को उन्होंने टेस्ट करवाने की सलाह दी है। इसके अलावा एएनआई ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें अब तक रणबीर कपूर, वरुण धवन, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, कार्ति आर्यन, आमिर खान, सतीश कौशिक सहित कई स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

भारतीय सिनेमाघरों में 16 अप्रैल से दिखाई जाएगी 'मिनारी'

अकादमी अवॉर्ड के लिए नामांकित फिल्म 'मिनारी' 16 अप्रैल को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को इस साल के ऑस्कर में बेस्ट पिक्च र, बेस्ट डायरेक्टर (ली इसाक चुंग), बेस्ट ओरिजिनल स्क्रीनप्ले (ली इसाक चुंग), बेस्ट एक्टर (स्टीवन युन), बेस्ट स्पोर्टिग एक्ट्रेस (यूं युह जंग) और बेस्ट ओरिजिनल स्कोर (एमिली मोसेरी) इन छह श्रेणियों में नामांकन प्राप्त हुआ है। 'मिनारी' बाफ्टा में भी बेस्ट फिल्म इन इंग्लिश लैंग्वेज, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट सपोर्टिग एक्टर (एलन किम), बेस्ट स्पोर्टिग एक्ट्रेस, बेस्ट ओरिजिनल म्यूजिक, बेस्ट कास्टिंग (जूलिया किम) छह श्रेणियों में अपना नामांकन हासिल कर चुकी है। इसके अलावा, बेस्ट मोशन पिक्च र कैटेगरी में इसे गोल्डन ग्लोब से सम्मानित किया जा चुका है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय