सिनेजीवन: परिणीति ने एनिमल फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर किया खुलासा और 'राधे' के पहले गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड!

वर्सेटाइल बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एनिमल फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर खुलासा किया है और फिल्म 'राधे' के पहले गाने सिटी मार ने अपनी रिलीज के 24 घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

परिणीति चोपड़ा ने एनिमल फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर किया खुलासा!

वर्सेटाइल बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को लगता है कि इस महामारी ने भारत में कंटेंट का लैंडस्केप हमेशा के लिए बदल कर रख दिया है। उनकी राय है कि ऑडियंस केवल नए और ताजातरीन सब्जेक्ट ही देखना चाहती है। दर्शक हर घिसे-पिटे सब्जेक्ट को खारिज कर देंगे। परी का साफ तौर पर कहना है- "यह कंटेंट का जमाना है और हर कमजोर कंटेंट को ऑडियंस नकार देगी, क्योंकि आज दुनिया भर में तैयार होने वाले क्लटर-ब्रेकिंग कंटेंट तक उसकी पहुंच हो गई है। हम कलाकारों और फिल्म निर्माताओं को यह बात ध्यान में रखनी ही होगी।" वह आगे बताती हैं, "मैंने दमदार कंटेंट वाले प्रोजेक्ट्स का रुख यह देख कर किया है कि मेरे आसपास का हर व्यक्ति, जिनमें मैं भी शामिल हूं, सिर्फ वही फिल्में या शो देख रहा है, जो लैंडमार्क हैं। तो कोई एवरेज किस्म की चीजें क्यों देखेगा?"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'राधे' के पहले गाने 'सिटी मार' ने 24 घंटे में तोड़े सारे रिकॉर्ड!

सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के डांस नंबर 'सिटी मार' को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। दर्शकों से मिल रही पॉजिटिव प्रतिक्रिया के अलावा, सिटी मार ने अपनी रिलीज के 24 घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस गाने ने सभी प्लेटफॉर्म पर 30 मिलियन व्यूज़ पार कर लिए है और 24 घंटे के भीतर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। रिलीज़ के कुछ समय में, यह गाना ट्विटर पर #1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा, 'सिटी मार' यूट्यूब पर सबसे तेजी से 2 लाख लाइक पाने वाला बॉलीवुड गीत बन गया है। इतने कम समय में यूट्यूब पर 2 लाख तक पहुंचने वाला यह पहला गाना है। यह डांस नंबर यूट्यूब पर वर्तमान में सबसे टॉप पर है। इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है। वही, शेख जानी बाशा, जिन्हें 'जानी मास्टर' भी कहा जाता है, उन्होंने यह गीत कोरियोग्राफर किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग रुकी!

कोरोना वायरस के कारण जिस तरह से लगातार समस्याएं बढ़ रहीं हैं वो किसी से भी छिपा नहीं है। लगातार फिल्मों की रिलीज टल रही है और जिन फिल्मों की शूटिंग चल रहीं थीं वो भी धीरे धीरे बंद हो रहीं हैँ। इस समय जो खबर आ रही है वो काफी चौकाने वाली है। खबर है कि अभिनेत्री कैटरीनी कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग भी अब बंद हो गई है। इस फिल्म को निर्माता निर्देशक श्रीराम राघवन बना रहे थे जोकि फिलहाल रुक गई है। खबरें थीं कि इस धमाकेदार फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से थी मगर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शूटिंग को टाल दिया गया है। इस बात को लेकर खुद विजय सेतुपति ने बात की है। उन्होने स्पॉटबॉय से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था। उनका कहना था कि हम इस फिल्म को 15 अप्रैल से शुरु करने वाले थे लेकिन इस बीच कैटरीना कैफ कोरोना से संक्रमित हो गईं थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आयुष्मान और ताहिरा महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में करेंगे योगदान

बॉलीवुड की जोड़ी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। आयुष्मान ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को जरूरतमंदों की मदद करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, "हम पिछले साल से तूफान की नजर में हैं। इस महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ दिया है, हमें दर्द और पीड़ा को सहन करना सिखाया है, हमें दिखाया है कि कैसे हम एक दूसरे के साथ एकजुट होकर इस मानवीय संकट को संभाल सकते है।" आयुष्मान ने कहा, "आज, फिर से, यह महामारी हमें भाग्य, लचीलापन और आपसी समर्थन दिखाने के लिए कह रही है। पूरे भारत में लोग एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। ताहिरा और मैं हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने हमें और ज्यादा करने के लिए प्रेरित किया है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'बिग बॉस 12' फेम सौरभ पटेल के पिता का कोरोना से निधन

कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं। स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच 'बिग बॉस 12' फेम सौरभ पटेल के पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया है। सौरभ ने सोशल मीडिया पर परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है और अपना दर्द बयान किया है। तस्वीरों में सौरभ अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। जिनमें उनके पापा भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सौरभ ने लिखा- 'मेरे पापा इस दुनिया में नहीं रहे। शायद वो मेरे पापा कम दोस्त ज्यादा थे। मैं आप सभी को सिर्फ इतना कहना चाहता हूं दिल से प्लीज अगर आप बिंदास घूम रहे है या आपके घरवाले कहीं जाने के लिए बोल रहे तो प्लीज उन्हें जाने मत दीज‍िए क्योंकि जान है तो जहान है। ये वो टाइम है जिसमें पैसा सोर्स कुछ काम नहीं आ रहे है। मेरे अपने पापा को अपनी आंखों के सामने इस दुनिया से जाते देखा है और मेरे पास सब कुछ था।'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia