सिनेजीवन: शादी के सवालों पर ब्लश करती दिखीं परिणीति और रिलीज से पहले बॉलीवुड एक्टर ने बताया 'भोला' का क्लाइमेक्स

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जब राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ उनकी शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो वह शर्मा गईं और कमाल राशिद खान ने फिल्म भोला का क्लाइमेक्स रिवील कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राघव चड्ढा की शादी की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर शर्मा गईं परिणीति

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जब राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ उनकी शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो वह शर्मा गईं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें परिणीति एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद अपनी कार में बैठती नजर आ रही हैं। कई फोटोग्राफरों ने उसकी शादी के बारे में पूछा। परिणीति बस मुस्कुराती और शर्माती हुई अपनी कार की ओर बढ़ती चली गई। उनसे फिर पूछा गया और परिणीति ने सिर्फ एक हम्म के साथ जवाब दिया।

जब उनसे फिर से पुष्टि करने के लिए कहा गया, तो परिणीति ने कहा, धन्यवाद। अलविदा। शुभरात्रि। परिणीति शर्मा गई और फिर से मुस्कुरा दी। काम के मोर्चे पर, परिणीति अगली बार इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित 'चमकीला' में दिखाई देंगी। फिल्म, जिसमें दिलजीत दोसांझ भी हैं, दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकिला के इर्द-गिर्द घूमती है।

सिनेजीवन: शादी के सवालों पर ब्लश करती दिखीं परिणीति और रिलीज से पहले बॉलीवुड एक्टर ने बताया 'भोला' का क्लाइमेक्स

रिलीज से पहले बॉलीवुड एक्टर ने बताया ‘भोला’ का क्लाइमेक्स

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ जल्दी ही सिनेमाघर पहुंचने वाली है। इस फिल्म को मेकर्स 30 मार्च के दिन रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस के बीच भारी एक्साइटमेंट हैं। फिल्‍म के ओपनिंग डे के लिए एडवांस बुकिंग रिलीज से 12 दिन पहले ही शुरू कर दी गई। जिसकी पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने फिल्म का क्लाइमेक्स रिवील कर दिया है। इसी के साथ केआरके ने अजय देवगन का भी मजाक उड़ाया है।

कमाल राशिद खान अजय देवगन की फिल्म भोला के रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर कई ट्वीट कर चुके हैं। वहीं बीते दिनों प्रेस शो के बाद एक्टर ने ट्वीट करते हुए फिल्म और अजय देवगन का मजाक उड़ाया है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘भोला का प्रेस शो हो चुका है और समोसा क्रिटिक तक डिप्रेशन में हैं। 30 मिनट की फिल्म के बाद फिल्म में रात हो जाती है और ऑडियंस अजय देवगन को उनके रंग की वजह से देख ही नहीम पाती है। ये साउथ इंडियन फिल्म कैथी की फ्रेम टू फ्रेम कॉपी है। जिसे झेलना मुश्किल है। अजय गलत नहीं हो सकते।’

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, फिल्म के गाने 'जनाबे आली' में पापा संग लगाये ठुमके

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने अभिनेता बेटे नमाशी चक्रवर्ती के साथ 'बैड बॉय' के 'जनाबे अली' नामक एक नए ट्रैक में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। 'बैड बॉय' के निर्माताओं ने 'जनाबे अली' नामक फिल्म के एक नए गीत का अनावरण किया है।

'जनाबे अली' में एक व्यसनी धुन है और यह एक पार्टी के लिए टोन सेट करेगी। गाने में डेब्यूटेंट अमरीन भी हैं। पहली बार पिता-पुत्र की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी और यह संयोजन निश्चित रूप से फिल्म देखने वालों को रोमांटिक कॉमेडी देखने के लिए उत्साहित करेगा। इस गाने को म्यूजिक उस्ताद हिमेश रेशमिया ने गाया, लिखा और कंपोज किया है।

राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, बैड बॉय में जॉनी लीवर, राजपाल यादव, दर्शन जरीवाला और शाश्वत चटर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'बैड बॉय' का निर्माण अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी ने इनबॉक्स पिक्च र्स के बैनर तले किया है और यह 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रवि तेजा की फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' 20 अक्टूबर को होगी रिलीज

स्टार रवि तेजा की आगामी फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव', जिसमें अभिनेता अनुपम खेर भी हैं, 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। अनुपम ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा करते हुए एक पोस्टर साझा किया। कैप्शन में अनुपम ने लिखा, "मेरी तेलुगू फिल्म हैसटैग टाइगर नागेश्वर राव 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज के लिए तैयार है।"

रवि तेजा की पहली पैन-इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' वामसी के निर्देशन में है। 'टाइगर नागेश्वर राव' कुख्यात चोर की बायोपिक है और 70 के दशक में स्टुअर्टपुरम नामक गांव में स्थापित है। अभिनेता के लिए पहले कभी नहीं देखे गए किरदार में रवि तेजा की बॉडी लैंग्वेज, बोलने का अंदाज और गेटअप बिल्कुल अलग है। नूपुर सनन और गायत्री भारद्वाज को फिल्म में रवि तेजा के साथ प्रमुख महिलाओं की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;