सिनेजीवन: ‘पठान’ ने 50 दिनों में की रिकॉर्डतोड़ कमाई और विद्युत जामवाल-नंदिता का टूट गया रिश्ता!

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के आंकड़े तोड़ रही है और एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने कथित तौर पर अलग होने का फैसला किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'पठान' ने 50 दिनों में की रिकॉर्डतोड़ कमाई

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के आंकड़े तोड़ रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी पठान को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने फिल्म के 50 दिन पूरे होने पर खुशी जताई है। साथ ही, बताया है कि 50 दिनों में भी फिल्म का जलवा उसी तरह बरकरार है। खास बात ये है कि रिलीज के बाद से पठान ने काफी कमाई के आंकड़े तोड़े हैं। बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया. इस लिस्ट में आमिर खान की दंगल, यश की केजीएफ और बाहुबली को भी पछाड़ दिया है।

बात करें आंकड़ों की तो पठान ने अबतक देश में 540 करोड़ रुपए का ओवरऑल कलेक्शन किया है, जिसमें तेलुगू और तमिल भाषा शामिल है। वहीं, फिल्म के हिंदी वर्जन ने अकेले ही 521 करोड़ रुपए की कमाई की है। बता दें कि दीपिका और शाहरुख की ये फिल्म अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी ने किया अलग होने का फैसला

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने कथित तौर पर अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने दो साल पहले सगाई की थी। आईएएनएस के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, विद्युत और नंदिता को बुधवार को डियान पांडे की बेटी के हल्दी समारोह में एक साथ देखा गया था। हालांकि इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी।

हल्दी सेरेमनी के एक सूत्र ने कहा, सामाजिक रूप से अलग रहना उनकी दूरी के पीछे का एक कारण माना जा रहा है। 2021 में दोनों ने आगरा के ताजमहल में सगाई की थी और सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की। हालांकि, सूत्र ने कहा कि वे एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

सिनेजीवन: ‘पठान’ ने 50 दिनों में की रिकॉर्डतोड़ कमाई और विद्युत जामवाल-नंदिता का टूट गया रिश्ता!

पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल पर अमेरिकी जिम में चाकू से हुआ हमला

ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की बॉलीवुड फिल्म 'जोधा अकबर' में काम कर चुके पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल पर अमेरिका के एक जिम में हमला किया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी आसपास के लोगों से पानी मांग रहा है, अमन की गर्दन पर चाकू है। क्षण भर बाद, अभिनेता आरोपी को जमीन पर गिरा देता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब अमन जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे, आरोपी ने चाकू निकालकर अन्य लोगों को धमकाया। एक रिपोर्ट के अनुसार, धालीवाल, जो वर्तमान में अस्पताल में भर्ती हैं, उनके शरीर पर चोटों और निशान हैं। खबरों के मुताबिक घटना के बाद पुलिस को बुलाया गया और आरोपी को उनके हवाले कर दिया गया। यह घटना अमेरिका के 3685 ग्रैंड ओक्स स्थित प्लैनेट फिटनेस जिम में हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शिवांगी जोशी किडनी में संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी किडनी में हुए संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने डॉक्टरों, परिवार के सदस्यों और दोस्तों के प्रति आभार व्यक्त किया है, ताकि वह ठीक हो सकें। उन्होंने अपने प्रशंसकों से स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में सावधान रहने और उन्हें कभी भी अनदेखा न करने के लिए कहा। 24 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्होंने 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से अभिनय की शुरूआत की और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह लेटे हुए देखी जा सकती हैं। बंद आंखों वाला अस्पताल का बिस्तर और चेहरे पर मुस्कान और सामने नारियल पानी। उसने कैप्शन में लिखा, हाय सब लोग, कुछ दिन खराब रहे, मुझे किडनी का संक्रमण हो गया है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और भगवान की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। शिवांगी ने अपने प्रशंसकों से अपने स्वास्थ्य की उचित देखभाल करने का आग्रह किया और कहा, यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़कों को हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को प्यार और मैं बहुत जल्द वापस काम पर आ जाऊंगी।

उनके कई उद्योग मित्रों और प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंता व्यक्त की। 'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने टिप्पणी की, ओह नू. जल्दी ठीक हो जाओ राजकुमारी! आपको ढेर सारा प्यार और उपचार। धीरज धूपर ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और लिखा, अरे ख्याल रखना और जल्दी ठीक हो जाओ.तुम्हें ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं। रुबीना दिलैक ने कहा, तेजी से ठीक हो जाओ। श्वेता तिवारी ने लिखा, जल्दी ठीक हो जाओ मेरे प्यार। शिवांगी अपकमिंग फैंटेसी शो 'बेकाबू' में कैमियो करती नजर आएंगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;