सिनेजीवन: रिलीज के कुछ घंटों में ही OTT पर रिकॉर्ड बना रही 'पठान' और इस वेब सीरीज में जल्द नजर आएंगी अनन्या पांडे

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिकॉर्ड बना रही है और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'कॉल मी बे' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अब OTT पर पठान का जलवा! रिलीज के 12 घंटों में ही रिकॉर्ड बना रही फिल्म

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' को सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने के बाद फिल्म अब ओटीटी पर भी रिकॉर्ड बना रही है। बता दें, पठान रिलीज होने के 12 घंटे के भीतर ही ओटीटी पर रिकॉर्ड बना रही है। वर्ल्डवाइड 1046 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी पठान भारत में सबसे बड़ी नॉन-हॉलीडे ओपनर रही और ओवरसीज में भी बड़े रिकॉर्ड बनाए। वहीं, अब ओटीटी पर इसका जादुई सफर जारी है। फिल्म ओटीटी पर नंबर 1 पर ट्रेंड करती है और ग्लोबल चार्ट में भी एंट्री कर चुकी है।

पठान ने 22 मार्च को डिजिटल दुनिया में कदम रखा। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम पर हुआ और 12 घंटे के भीतर टॉप 10 भारतीय कंटेंट में यह नंबर 1 स्थान पर रही। इसने ड्वेन जॉनसन की ब्लैक एडम, क्रिस्टोफर और वारिसु जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा पठान ने टॉप 10 ग्लोबल लिस्ट में भी अपनी एंट्री कर ली है।

अनन्या पांडे ओटीटी सीरीज 'कॉल मी बे' में निभाएंगी मुख्य भूमिका

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'कॉल मी बे' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। अभिनेता वरुण धवन ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने गुरुवार को आगामी श्रृंखला में अनन्या पांडे को बे के रूप में पेश किया। वीडियो में, अनन्या वरुण को फैशन की बारीकियों पर कुछ कहते हुए दिखाई देती हैं। सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

'कॉल मी बे' एक अरबपति फैशनिस्टा बे (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जिसे उसके अमीर परिवार ने सेक्स स्कैंडल के कारण त्याग दिया है। फिर वो अकेली पड़ जाती है और कई पूर्वाग्रहों के इर्द-गिर्द अपनी यात्रा में खुद को खोजती है। शो के प्रोड्यूसर करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा हैं और निर्देशन कॉलिन डी'कुन्हा ने किया है। इशिता मोइत्रा द्वारा रचित सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।

सिनेजीवन: रिलीज के कुछ घंटों में ही OTT पर रिकॉर्ड बना रही 'पठान' और इस वेब सीरीज में जल्द नजर आएंगी अनन्या पांडे

राजमौली ने शुरू की 'एनटीआर 30' की शूटिंग, जाह्न्वी का तेलुगू में डेब्यू

फिल्मकार एस.एस. राजमौली सुपरस्टार एनटीआर जूनियर की आगामी अभी तक बिना शीर्षक वाली तेलुगू फिल्म 'एनटीआर 30' के लिए पहला क्लैप देते नजर आए, जिसमें जान्हवी कपूर भी हैं। निर्देशक कोराताला शिवा के साथ तेलुगू परियोजना को आधिकारिक तौर पर गुरुवार को पूजा समारोह के साथ लॉन्च किया गया। यह जान्हवी कपूर की पहली तेलुगू फिल्म है।

लॉन्च की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। एक तस्वीर में एनटीआर जूनियर और जाह्न्वी हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। एक क्लिप में तेलुगू स्टार दिवंगत स्टार श्रीदेवी की बेटी का स्वागत करते हुए देखे जा सकते हैं, जो लाइम ग्रीन साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में बहुत खूबसूरत लग रही थी। एक अन्य वीडियो में, एनटीआर जूनियर और जान्हवी मंच पर राजमौली के साथ खड़े हैं। उन्होंने पहला क्लैप शॉट दिया और शूट की शुरूआत की घोषणा की। जनता गैराज के बाद एनटीआर 'एनटीआर 30' के लिए कोराताला शिवा के साथ फिर से जुड़ रहे हैं। फिल्म के बारे में अन्य विवरण अभी गुप्त हैं।

सिनेजीवन: रिलीज के कुछ घंटों में ही OTT पर रिकॉर्ड बना रही 'पठान' और इस वेब सीरीज में जल्द नजर आएंगी अनन्या पांडे

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;