Pathaan का ट्रेलर लॉन्च, आतंकवाद से लड़ते दिखे शाहरुख और दीपिका, ट्रेलर में एक्शन,थ्रिलर और ग्लैमर का कॉकटेल

फिल्म पठान के ट्रेलर में एक्शन,थ्रिलर और ग्लैमर तीनों का ही कॉकटेल देखने को मिला है। 'पठान' का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर आखिरकार लॉन्च हो गया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म के टीजर और सॉन्ग को पहले ही ऑडियंस से बहुत प्यार मिल चुका है। ऐसे में फैंस बेसब्री से ट्रेलर के आने का इंतजार कर रहे थे।

बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म को फैंस से जितना प्यार मिल रहा है, उससे कई ज्यादा फिल्म को लेकर विरोध हो रहा है। पठान का गाना बेशर्म रंग में दीपिका के छोटे कपड़े और गेरुआ बिकिनी को लेकर विवाद है। सोशल मीडिया यूजर्स और हिंदू संगठनों का कहना है कि गाने के जरिए जानबूझकर हिंदू धर्म को टारगेट करने का काम किया जा रहा है। ट्रेलर के रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बॉयकोट पठान का हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;