Pathaan ने रचा इतिहास, पहले दिन की 54 करोड़ की कमाई, बनी भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर

बॉक्स ऑफिस पर पठान रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, पठान ने पहले दिन 54 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ शाहरुख खान की अब तक की सबसे बड़ी नॉन-हॉलीडे ओपनर फिल्म बन गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख खान, दीपिका और जॉन स्टारर फिल्म पठान ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। हर तरफ पठान.. पठान और सिर्फ पठान का शोर है। लोग पठान फिल्म का जश्न सिनेमाघरों में डांस करके मना रहे हैं। कहीं पटाखे तो कई केक काटकर पठान फिल्म का जश्न मनाया जा रहा है। लोगों को ये फिल्म कितनी पसंद आ रही है इसका अंदाजा आप फिल्म की पहले दिन की कमाई से लगा सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर पठान रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala के मुताबिक, पठान ने पहले दिन 54 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ शाहरुख खान की अब तक की सबसे बड़ी नॉन-हॉलीडे ओपनर फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं पठान ने KGF: Chapter 2 को भी धूल चटा दी है। इंडियन सिनेमा के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन KGF: Chapter 2 के नाम था। केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 53.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यश की इस फिल्म ने ओपनिंग डे कलेक्शन से सभी हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

KGF चैप्टर 2 के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन फिल्म वॉर थी। वॉर ने पहले दिन 53.35 करोड़ रुपये का आंकड़ा छुआ था। लेकिन अब इस लिस्ट में पठान का नाम सबसे ऊपर जुड़ गया है। आपको बता दें, पठान का खुमार लोगों के सिर ऐसा चढ़ा कि आधी रात को साढ़े 12 बजे थिएटर्स में पठान के शोज चलाए गए।

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने रिलीज के कुछ ही घंटों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली थी। तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शानदार परफॉर्म किया। बताया जा रहा है कि पीवीआर, आयनॉक्स और सिनेपॉलिस का अगर टोटल निकाला जाए तो 'पठान' ने रिलीज के पहले दिन दोपहर 3 बजे तक 20 करोड़ के आसपास की कमाई कर डाली थी। वहीं, रात 8.15 बजे तक पठान की कमाई 25.05 करोड़ हो चुकी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */