सिनेजीवन: 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरुआत और 'शिव शास्त्री बल्बोआ' से नीना गुप्ता का पोस्टर जारी

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने पहले दिन सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया और फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' से अदाकारा नीना गुप्ता का लुक सामने आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरुआत

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और तहलका मचा रही है। यशराज फिल्म्स की इस एक्शन इंटरटेनर को जहां समीक्षकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है, वहीं फैंस इसकी रिलीज को एक फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दें, ओपनिंग डे पर यानि की बुधवार की सुबह को फिल्म ने 50-55 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दिखाई है, जो कि जबरदस्त है। ये आंकड़े काफी शानदार हैं क्योंकि फिल्म बुधवार और नॉन हॉलीडे पर रिलीज हुई है। पठान के शाम के शो और बेहतर होने वाले हैं। बता दें, एडवांस बुकिंग से ही ओपनिंग डे पर फिल्म ने 20 करोड़ तक की कमाई कर ली है। वहीं टिकट खिड़की पर भीड़ देखकर इसकी जबरदस्त ओपनिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।

बता दें, पठान दुनियाभर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। भारत में फिल्म को 5500 स्क्रीन्स मिले हैं.. जबकि ओवरसीज में यह 2500 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। बता दें, पठान की स्क्रीन काउंट ऑल टाइम हाईएस्ट है। ट्रेड पंडितों की मानें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग ले सकती है। भारत ही नहीं, बल्कि ओवरसीज में भी फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी जबरदस्त रही है।

सिनेजीवन: 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरुआत और 'शिव शास्त्री बल्बोआ' से नीना गुप्ता का पोस्टर जारी

इंदौर में पठान के कई शो रद्द

सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। रिलीज के साथ ही पठान को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया है। मध्यप्रदेश में जगह-जगह पठान का विरोध किया जा रहा है। इंदौर में बजरंग दल के प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर बैनर फाड़कर शाहरुख खान की फिल्म का विरोध किया है। वहीं ग्वालियर में बजरंग दल ने सिनेमाघरों को फूंकने की धमकी दी है।

इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र में बजरंग दल के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और फिल्म के बैनर पोस्टर फाड़ दिए। प्रदर्शन के साथ ही बजरंग दल के कार्यकर्ता हाथों में डंडे लेकर सिनेमा घरों के बाहर जमे हैं। विरोध को देखते हुए इंदौर में कई जगह पठान के शो रद्द दिए गए हैं। वहीं मध्यप्रदेश के ग्वालियर में भी पठान को लेकर लोगों में खूब रोश है। ग्वालियर के डीडी मॉल के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम कर दिया है। वहीं मल्टीप्लेक्स और थिएटर में भी पठान न चलने देने की चेतावनी दी है। हालांकि मौके पर भारी संख्या में सुरक्षा बल भी मौजूद हैं।

सिनेजीवन: 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरुआत और 'शिव शास्त्री बल्बोआ' से नीना गुप्ता का पोस्टर जारी

प्राइम वीडियो ने अपकमिंग सीरीज फर्जी के पेपी ट्रैक 'सब फर्जी' को किया रिलीज

प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर 'फर्जी' के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है। अब स्ट्रीमिंग सर्विस ने सीरीज़ के पहले गाने, 'सब फर्जी' के लॉन्च के साथ लोगों का उत्साह बढ़ाया है। जिसमें शाहिद कपूर एक शानदार अवतार में नज़र आ रहे हैं। ये फुट-टैपिंग नंबर लिसनर्स को झूमने पर मजबूर कर देगा। इसे म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किया हैं। जबकि इसके लीरिक्स प्रिया सरैया द्वारा लिखे गए हैं और गायक-अभिनेता सबा आज़ाद द्वारा गाया गया हैं। सीरीज का ये पेपी ट्रैक काफी अट्रैक्टिव है और कहानी की बारीकियों को खूबसूरती से समेटे हुए है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर ने कहा, "प्रतिभाशाली निर्देशकों राज और डीके के साथ एक बार फिर सहयोग करना मजेदार था। हमारे पहले भी साथ काम किया है और हमें विश्वास है कि हम बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फर्जी से सब फर्जी गीत के साथ उसी जादू को फिर से क्रिएट करने में कामयाब होंगे। हम चाहते थे इस गीत को क्यूरेट करने के लिए हम सीरीज के सार को कैप्चर करें और एक फुट-टैपिंग नंबर दें, जो श्रोताओं को बीट्स पर नाचने और झूमने पर मजबूर कर दें। प्रिया ने खूबसूरती से शब्दों को बुना है और सबा की आवाज ने गीत में हाई -वोल्टेज एनर्जी लाई है। हमें यकीन है कि गीत श्रोताओं के बीच एक एंथम बन जाएगा।"

सिनेजीवन: 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरुआत और 'शिव शास्त्री बल्बोआ' से नीना गुप्ता का पोस्टर जारी

'शिव शास्त्री बल्बोआ' से जारी हुआ नीना गुप्ता का पोस्टर

फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' से अदाकारा नीना गुप्ता का लुक सामने आया है। फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें नीना में आखों में चश्मा लगाया हुआ है। चेहरे पर शरारत सी मुस्कान भरे है, और बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को उनके को- स्टार और फिल्म के लीड हीरो अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नीना गुप्ता के इस बिंदास लुक ने तहलका मचा रखा हैं। एक दूसरे को काफी सालों से जानते हुए और करियर के शुरुवाती दिनों में अपने सपनों को जितने की चाहत ,इन दोनों स्टार्स को इतना आगे ले आयी कि आज उम्र के इस मोड़ पर बॉलीवुड के ये दोनों सुपरस्टार एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों के बीच की सहजता फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' में साफ नजर आएगी।

ये फिल्म नीना गुप्ता और अनुपम खेर के इर्द-गिर्द घूमती हैं जो उनके सपनों को पूरा करने की हिम्मत, अन्याय के खिलाफ खड़े होना और विपरीत परिस्थितियों में दृढ़ता के साथ अपने विश्वासों पर टिके रहना और जटिल परिस्थितियों को जीतकर एक चैंपियन बनकर निकालकर आने पर है।


सुनील शेट्टी ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल के लिए लिखा हार्दिक नोट

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल के साथ 23 जनवरी को शादी की। सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर नवविवाहित जोड़े की एक तस्वीर साझा की और साथ ही एक नोट साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पकड़ने के लिए एक हाथ और विश्वास करने का एक कारण क्योंकि कभी-कभी सही जगह एक व्यक्ति होता है और सामग्री प्यार और विश्वास, बधाई हो और आशीर्वाद मेरे बच्चे अथिया शेट्टी और केएल राहुल।" सुनील के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अथिया ने टिप्पणी की, "लव यू, रेड हार्ट इमोजी के साथ।"

सुनील के बिरादरी के दोस्तों ने भी उन्हें बेटी की शादी की बधाई दी। सोनू सूद ने टिप्पणी की, "बधाई हो अन्ना।" अथिया और के.एल. राहुल पहली बार एक कॉमन दोस्त के माध्यम से मिले और साथ हो गए, इसी बीच दोनों ने अपने रिश्ते को निजी रखा। प्रशंसकों को आखिरकार उनके रोमांस का एहसास तब हुआ जब डिजाइनर विक्रम फडनीस ने सोशल मीडिया पर अथिया को इस बारे में चिढ़ाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;